×

25 अगस्त: धार्मिक आयोजन के बाद किसके जीवन में खुशहाली लाएगा रविवार, जानिए राशिफल

भाद्रपद,तिथि – नवमी ,पक्ष – कृष्ण, वार – रविवार, नक्षत्र – मृगशिरा ,सूर्योदय – 05:55,सूर्यास्त – 18:50। रविवार की सुबह क्या लेकर आएगा हम सब के लिए।

suman
Published on: 24 Aug 2019 5:42 PM GMT
25 अगस्त: धार्मिक आयोजन के बाद किसके जीवन में खुशहाली लाएगा रविवार, जानिए राशिफल
X
जीवनसाथी रोमांस की ताजगी बनाए रखने के लिए प्रयत्नशील नजर आएंगे। जातक लम्बी यात्रा पर जाने का विचार कर रहे हैं तो सुरक्षा और सुविधा को लेकर भी आश्वस्त होने की जरुरत है।

जयपुर: माह – भाद्रपद,तिथि – नवमी ,पक्ष – कृष्ण, वार – रविवार, नक्षत्र – मृगशिरा ,सूर्योदय – 05:55,सूर्यास्त – 18:50। रविवार की सुबह क्या लेकर आएगा हम सब के लिए।

इन दमदार स्मार्टफोन्स की कीमत में भारी कटौती, जानिए नए दाम

मेष रविवार को मिला-जुला प्रभाव वाला दिन रहेगा। करियर को लेकर साहसिक फैसले लेंगे। छोटे भाई-बहनों को कष्ट होगा। क्रोध से दूर रहने का प्रयास करें। टूर-ट्रैवल्स के कारोबार से जुड़े लोगों को अच्छे लाभ के काम मिल सकते हैं। चालाकी से बिगड़ने वाली बातों को सम्भालेंगे।गेहूं और गुड़ गाय को खिलाने से सेहत बढ़िया रहेगी।

वृषभ रविवार को शाम के समय घर में तनाव का माहौल हो सकता है। आग-पानी से बचकर रहें, सावधान रहें। ऑफिस में कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिल सकती है, बच्चों को उपहार देंगे। जीवनसाथी के साथ शॉपिंग करेंगे।धन प्राप्ति के लिए उगते हुए सूर्य को थोड़ी देर निहार कर सूर्य मंत्र (ॐ घृणि सूर्याय नमः) बोलें।

मिथुन रविवार को लोग आपकी मदद करने से पीछे हटेंगे। धैर्यपूर्वक अपने कामों को सफलता से पूरा करेंगे। जीवनसाथी को सेहत से परेशानी रहेगी। जरूरी न हो तो यात्रा से बचें। नौकरी व बिजनेस में सफलता के योग है।तांबे या सोने के पात्र में जल पिएं, इससे पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा।

कर्क रविवार को भविष्य को लेकर योजना बनाएंगे। कान दर्द से परेशान रहेंगे। कुछ नया सीखने के लिए बेहतरीन दिन है। आय से अधिक व्यय पर धन खर्च होने के योग हैं। विदेशी कम्पनियों से नौकरी के ऑफर आएंगे। शाम के समय किसी को कर्ज देने से बचें।दोस्तों के साथ मस्ती करेंगे। बच्चों का ख्याल रखें।

स्कूली बच्चों को खाने में नमक रोटी देने का मामला, मिर्ज़ापुर बीएसए हटाये गए

सिंह रविवार को धन के नए स्रोत बनेंगे। शासन से सहयोग मिलेगा। सरकारी नौकरी में सफलता मिलेगी। जातक के चंचल स्वभाव के कारण नुकसान भी संभव है। अपने से बड़ों की बातों को सुनें उनके अनुभव जातक के लिए लाभप्रद होंगे। वैवाहिक निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें। बिजनेस यात्रा संभव है।

कन्या रविवार को पुराने सम्बन्धों से लाभ मिलेगा। ऑफिस में काम की गति तेज रहेगी।। पिता से सहयोग और मार्गदर्शन मिलेगा। आध्यात्मिकत़ा की ओर झुकाव से मन शान्त रहेगा। सार्वजनिक जीवन में सम्मान की प्राप्ति होगी।जीवन साथी के साथ घूमने जा सकते है

तुला : रविवार को भावी माताओं को सेहत को लेकर थोड़ी ज़्यादा सावधानी बरतने की ज़रूरत है। रियल एस्टेट और वित्तीय लेन-देन के लिए अच्छा दिन है। आपके परिवार वाले किसी छोटी-सी बात को लेकर राई का पहाड़ बना सकते हैं। आपके प्यार के रिश्ते में एक जादुई एहसास छा रहा है, इसकी ख़ूबसूरती महसूस करें। जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि जिंदगी में आगे आपको पछताना न पड़े। दोस्तों के साथ फ़ोन पर गपशप से बढ़िया और क्या हो सकता है, इससे आपकी ऊब भी दूर होगी। सफेद कपड़ों को ज्यादा से ज्यादा पहने से स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

वृश्चिक : रविवार को दोस्तों का रुख़ सहयोगी रहेगा और वे आपको ख़ुश रखेंगे। आपको कई स्रोतों से आर्थिक लाभ होगा। माता-पिता आपकी बात को ग़लत तरह से समझेंगे, शहर से बाहर यात्रा ज़्यादा आरामदेह नहीं रहेगी, लेकिन आवश्यक जान-पहचान बनाने के लिहाज़ से फ़ायदेमंद साबित होगी। रिश्तेदारों के चलते जीवनसाथी से वाद-विवाद हो सकता है, लेकि आख़िर में सब ठिक हो जाएगा। ग्रह इशारा कर रहे हैं कि धार्मिक क्रियाकलापों की अधिकता हो सकती है, मसलन आप मंदिर जा सकते हैं, दान-दक्षिणा भी संभव है और ध्यान-धारणा का अभ्यास भी किया जा सकता है।

बांकेबिहारी मंदिर में नंदोत्सव की धूम

धनु : रविवार को आप अपने सकारात्मक रवैये और आत्मविश्वास की वजह से आस-पास के लोगों को प्रभावित करेंगे। अगर आप अपनी रचनात्मक प्रतिभा को सही तरीक़े से इस्तेमाल करें तो वह काफ़ी फ़ायदेमंद साबित होगी। ज़िद्दी बर्ताव से बचें और वह भी ख़ास तौर पर दोस्तों के साथ। नहीं तो आपके और आपके किसी नज़दीकी दोस्त के रिश्ते में दरार पड़ सकती है। आपके वैवाहिक जीवन पर आशंकाओं के बादल मण्डरा सकते हैं। फ़िल्म, पार्टी और दोस्तों के साथ घूमना-फिरना होगा।

मकर :रविवार को सामाजिक मेलजोल से ज़्यादा से को प्राथमिकता दी जानी चाहिए।उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है। अगर आपके जीवनसाथी का मन खिन्न है और चाहते हैं की दिन अच्छा गुज़रे, तो चुप्पी साधे रहें। दिन के पहले भाग में ख़ुद को थोड़ा अलसाहट भरा महसूस कर सकते हैं, लेकिन अगर आप घर से बाहर निकलने की हिम्मत जुटाएं तो काफ़ी काम किया जा सकता है।

कुंभ : रविवार को माता-पिता का स्वास्थ्य चिंता का कारण बन सकता है। रोमांस आनंददायी और काफ़ी रोमांचक रहेगा। मौज-मस्ती के लिए घूमना संतोषजनक रहेगा। आपका जीवनसाथी आपकी बहुत तारीफ़ करेगा और आप पर बहुत स्नेह उढ़ेलेगा। अपनी रचनाधर्मिता को नया आयाम देने के लिए अच्छा दिन है। कुछ ऐसे विचार आ सकते हैं जो वाक़ई ज़बरदस्त और सृजनात्मक हों। चांदी के गिलास से पानी पीना स्वास्थ्य के लिए लाभदायक है।

मीन :रविवार को पेचीदा हालात में फंसने पर घबराएं नहीं।खाने में थोड़ा-सा तीखापन उसे और भी लज़ीज़ बना देता है, उसी तरह ऐसी परिस्थितियां आपको ख़ुशियों की सही क़ीमत बताती हैंआपका मज़ाकिया स्वभाव आपके चारों ओर के वातावरण को ख़ुशनुमा बना देगा। किसी से तभी दोस्ती करें जब उसके बारे में पूरी जानकारी कर लें और उसे भली-भांति समझ लें। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। वैवाहिक जीवन कभी-कभी बहुत कठिन लगता है और आज का दिन कुछ-कुछ ऐसा ही लग सकता है। काम टालने से कभी किसी का भला नहीं होता। पूरे हफ़्ते बहुत-सा काम इकट्ठा हो गया है, इसलिए अब बिना देरी शुरू हो जाएं।

suman

suman

Next Story