×

25NOV: किस पर बरसेगी शिव की कृपा,जानिए पंचांग व राशिफल

जयपुर माह – मार्गशीर्ष,तिथि – चतुर्दशी ,पक्ष – कृष्ण,वार – सोमवार,नक्षत्र – स्वाति ,सूर्योदय – 06:51, सूर्यास्त – 17:24, चौघड़िया अमृत – 06:55 से 08:14,शुभ – 09:32 से 10:50,चर – 13:26 से 14:44,लाभ – 14:44 से 16:02

suman
Published on: 24 Nov 2019 6:12 PM GMT
25NOV: किस पर बरसेगी शिव की कृपा,जानिए पंचांग व राशिफल
X

जयपुर: माह – मार्गशीर्ष,तिथि – चतुर्दशी ,पक्ष – कृष्ण,वार – सोमवार,नक्षत्र – स्वाति ,सूर्योदय – 06:51, सूर्यास्त – 17:24, चौघड़िया अमृत – 06:55 से 08:14,शुभ – 09:32 से 10:50,चर – 13:26 से 14:44,लाभ – 14:44 से 16:02।

यह पढ़ें...हर रोज करते हैं पूजा-पाठ, फिर भी नहीं रहता मन शांत तो ये उपाय आजमाएं आप

मेष सोमवार को किसी खास से झगड़ा होने से घर में मनमुटाव का माहौल रहेगा। बच्चों का पढ़ाई में मन नहीं लगेगा। सेहत पर ध्यान दें। नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। बिजनेस में पार्टनर की वजह से लाभ मिलेगा। जीवनसाथी के साथ घूमने जाएंगे। शादी की समस्या का समाधान होगा सोलह सोमवार का व्रत करें।

वृष सोमवार को परिवार के साथ प्रेम बढ़ेगा। धार्मिक यात्रा करेंगे।विदेश यात्रा के योग है। निवेश से लाभ मिलेगा। नौकरी में मेहनत करें। कोई पुरस्कार और सम्मान मिल सकता है। जीवनसाथी के साथ बहस से बचें। सेहत का ख्याल रखें।

मिथुन सोमवार को नए काम करेंगे। नौकरी में लाभ मिलेगा। बिजनेस में सामान्य स्थिति बनी रहेगी। समाज में सम्मान मिलेगा। परिवार के साथ घूमेंगे-फिरेंगे व मस्ती करेंगे। सेहत बढ़िया रहेगा। बस खान पान पर ध्यान दें। प्रेम संबंधों मे बात बनते-बनते बिगड़ेगी। राजनीतिक लाभ मिलेगा।

यह पढ़ें...मंडला पूजा के लिए खुला सबरीमाला मंदिर, केरल पुलिस ने महिलाओं को लौटाया

कर्क सोमवार का दिन जातक के लिए फलदायी है। परिवार मे सुख-शांति व समृद्धि बनी रहेगी।माता-पिता की सेवा करें। सफलता के मार्ग खुलेंगे। नौकरी में सफलता मिलेगी। अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। बिजनेस में सफलता व लाभ दोनों मिलेगा। पढने वाले बच्चों के लिए दिन बढ़िया रहेगा। कला की तरफ झुकाव होगा। गरीबों को भोजन कराएं।

सिंह सोमवार को सेहत से परेशान रहेंगे।नींद व खानपान की समस्या से परेशान रहेंगे। आध्यात्म की तरफ झुकाव रहेगा। जीवनसाथी की भावनाओं का ख्याल रखेंगे। घर में खुशनूमा माहोल रहेगा। पड़ोसी से संबंध बेहतर होंगे। किसी पार्टी या शादी में जाना होगा। अविवाहितों के विवाह होंगे।

कन्या सोमवार को गुस्सा व क्रोध से मन भरा रहेगा। नौकरी में कार्यस्थल पर काम बिगड़ सकता है। सब आपके विरोध में होंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाएंगे। जहां परिवार भी साथ होगा। बिजनेस में लाभप्रद स्थिति मेहनत से बनेगी।शिव के नाम पर गरीबों को दान दें।

तुला सोमवार को नौकरी में सबकुछ आपके मन मुताबिक होगा। प्रमोशन होने से काम को लेकर उत्साहित रहेंगे। व्यवसाय में लाभ मिलेगा। साहित्य व कला में नाम व सम्मान मिलेगा। प्रेम सच्चे साथी तलाश पूरी होगी। वैवाहिक संबंध बनेंगे। धर्म कर्म करें।

वृश्चिक सोमवार को दोस्तों के साथ मस्ती करेंगे। क्रिएटीविटी में मन लगेगा। नौकरी में लोग आपके काम की सराहना करेंगे। बिजनेस में लाभ मिलेगा। परिवार के साथ किसी उत्सव में शामिल होंगे ।इससे जीवन समृद्ध होगा।

यह पढ़ें...सुबह-सुबह न करना ये काम, पड़ सकता है बहुत महंगा

धनु सोमवार को सेहत से परेशान रहेंगे। माता-पिता की सेहत भी परेशान करने वाली है। परिवार के साथ अनबन होगी। बिजनेस में सामान्य स्थिति है। नौकरी में खुद को साबित करने के लिए मेहनत करनी होगी। जीवनसाथी के साथ शॉपिंग करेंगे। धर्म कर्म व दान-पुण्य पर खर्च करेंगे।

मकर सोमवार को परिवार के साथ कहीं घूमने की योजना बना सकते है। साथ ही मनोरंजन में दिन व्यतीत करेंगे। समाज मे सम्मान बढ़ेगा। प्रेम संबंधों में आकर्षण बढ़ेगा। धार्मिक कार्य में दान-पुण्य करेंगे।बिजनेस व नौकरी में लाभप्रद स्थिति है शिव भगवान के मंदिर जाए लाभ मिलेगा।

कुंभ सोमवार का दिन आपके लिए पूरी तरह से लाभप्रद है। घर में मांगलिक काम होने से समृद्धि बढ़ेगी। जीवनसाथी के साथ निकटता बढ़ेगी। नौकरी में सफलता मिलेगी। साथ ही नई नौकरी अच्छे पैकेज के साथ मिलेगी। बिजनेस में लाभ होगा। शिव को जल अर्पित करें।

मीन सोमवार को धार्मिक काम में व्यस्त रहेंगे। इसमें धन भी व्यय होगा। वाणी पर नियंत्रण रखें। खासकर परिवार के साथ बोलते वक्त ध्यान दें। नौकरी में मेहनत ज्यादा व लाभ कम मिलेगा।सेहत पर ध्यान दें। वैवाहिक जीवन में साथी के साथ अनबन होगी। पार्वती शिव की पूजा करें

suman

suman

Next Story