×

27DEC: इन राशियों पर मंडरा रहा है काल, रहें सावधान, जानिए राशिफल

माह – पौष, तिथि – प्रतिपदा , पक्ष – शुक्ल,वार – शुक्रवार, नक्षत्र – पूर्वाषाढ़ा , सूर्योदय – 07:12 सूर्यास्त – 17:31,चंद्रोदय – 08:03,चौघड़िया चर – 07:16 से 08:33,लाभ – 08:33 से 09:49, अमृत – 09:49 से 11:06, शुभ – 12:22 से 13:38  

suman
Published on: 27 Dec 2019 12:20 AM GMT
RASHI
X

जयपुर माह – पौष, तिथि – प्रतिपदा , पक्ष – शुक्ल,वार – शुक्रवार, नक्षत्र – पूर्वाषाढ़ा , सूर्योदय – 07:12 सूर्यास्त – 17:31,चंद्रोदय – 08:03,चौघड़िया चर – 07:16 से 08:33,लाभ – 08:33 से 09:49, अमृत – 09:49 से 11:06, शुभ – 12:22 से 13:38

मेष शुक्रवार को जातक अपने परिवार में बढ़ते हुए अंदरूनी कलह से न केवल परेशान होगे। बल्कि उसे शांत करने के लिए भी कोशिश करेंगे। नौकरीनके क्षेत्रों में अच्छे अवसर मिलेंगे। बहुत दिनों से बंद पड़ा बिजनेस आज चल निकलेगा। घर के लिए जरूरी सामानों की खरीद करेंगे।किसी दोस्त से मुलाकात भी हो सकती है।

वृष शुक्रवार को जातक यदि तकनीक, विज्ञान, निर्माण, संवाद के क्षेत्र में काम करते हैं तो अच्छा होगा। बल्कि ऐसे जातकों के लिए भी अच्छा होगा। जो कि हुनर को सीखने के लिए तत्पर रहते हैं। धन निवेश विदेश के कामों में कुछ परेशानी होगी। संतान पक्ष के कामों से खुशी होगी। परिवार के साथ किसी बात को लेकर अनबन संभव है। बच्चों के लिए दिन अच्छा है। संतान की उपलब्धि से गौरवान्वित महसूस करेंगे।

मिथुन शुक्रवार को जातक अपनी इच्छानुसार किसी दूर के स्थान में जाने को मिलेगा। यदि किसी देव दर्शन के अभिलाषी हैं, तो तीर्थ स्थान में जाने की तैयारी करें। नौकरी के सिलसिले में बाहर आना जाना हो सकता है। वाहन चलाते समय ध्यान रखें। किसी वरिष्ठ व्यक्ति व भाई के साथ कुछ बातों में मनमुटाव हो सकती है। संभलकर रहें।

यह पढ़ें...अब पति-पत्नी के बीच तनाव नहीं, सिर्फ होगा रोमांस, जानिए कैसे?

कर्क शुक्रवार को जातक के लिए शिक्षा के क्षेत्रों में लाभ मिलेगा। वहीं सेहत बढिया रहेगा।परिवार के साथ अच्छे तालमेल रहेंगे। किन्तु प्रेम संबंधों में साथी की नजदीकियों को पाने के लिए अभी समय लगेगा। बच्चों के साथ मस्ती करेंगे। नौकरी व बिजनेस में लाभ होगा।

सिंह शुक्रवार को जातक किसी तरह की सम्पत्ति की खरीद कर सकते हैं। जिससे आने वाले समय में मुनाफा होगा। पूंजी निवेश के कामों में वृद्धि होगी। सेहत के लिहाज से ऐसे जातकों को परेशानी मिलेगी, खान-पान का ध्यान नहीं देते हैं। ध्यान दे। नहीं तो बहुत नुकसान होगा। परिवार में किसी की अच्छी नौकरी लगेगी जो घर के माहौल को खुशी देगा।

कन्या शुक्रवार को जातक मैनेजमेंट की खूबियों के चलत लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने में सफल रहेगा। यदि बिजनेस करते है तो दक्षता के साथ उसे आगे बढ़ाएंगे। वैवाहिक जीवन में खुशी के पल रहने वाला है। धन निवेश व विदेश के कामों में कुछ मुश्किलें बढ़ी हुई होगी। जिससे परेशान रहेंगे।

तुला शुक्रवार को जातक अपने किसी रिश्तेदार व नजदीकी व्यक्ति के आमत्रंण में जाएंगे। इस दौरान उनसे विवधि पहलुओं पर बात होगी। जिससे खुशी होगी व संबंध मजबूत रहेगा। निवेश व विदेश के मामले में आज दिन अच्छा नहीं है। निजी संबंधों में अनदेखी से परेशान रहेंगे। किसी काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है।

यह पढ़ें...सूर्यग्रहण के दौरान तीन ज़िंदा बच्चों को गर्दन तक दफनाया, वजह जान चौंक जायेंगे

वृश्चिक शुक्रवार को जातक के जातक हर तरह से लाभ पाने और उसे संभालने में लगेंगे। आज के दिन कुछ आंशिक रूप से सफलता मिलेगी। जिससे जातक का विश्वास और मजबूत होगा। सफलता बहुत जल्दी मिलेगी। निजी संबंधों के लिए जातक का दिन अच्छा है।जिससे खुशी मिलेगी। ननिहाल पक्ष से कुछ परेशानी हो सकती है।

धनु शुक्रवार को जातक की नौकरी सामान्य तौर पर चलेगी।बिजनेस के क्षेत्रों में कुल मिलाकर सकारात्मक माहौल होगा। क्योंकि आप अपने कामों को बहुत दिल से करते हैं। वैवाहिक जीवन में संतान को लेकर परेशान होगे। माता-पिता के साथ अच्छा वक्त गुजारेंगे।

मकर शुक्रवार को जातक अचानक कुछ ऐसे निर्णय लेगे जिससे राजनैतिक व सामाजिक जीवन में बढ़ने के अच्छे अवसर मिलेंगे।जातक को उच्च शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगा। प्रेम संबंधों में साथी की बातों से दिल दुख सकता है। धैर्य से काम लेने की जरूरत होगी। सेहत के लिए दिन अनुकूल होगा। नौकरी में सम्मान मिलेगा।

कुंभ शुक्रवार को जातक समय रहते कुछ नौकरी का काम व बिजनेस में सुधार करने की जरुरत है। जिससे आने वाले समय में आपको अच्छा लाभ होगा। हालांकि आपको कुछ लोगों से आशा के विपरीत परिणाम होगे। जिससे जातक को आश्चर्य होगा। धन निवेश व विदेश के कामों में अच्छी प्रगति के अवसर होगी। किन्तु सेहत पर खराब प्रभाव पड़ेगा।

मीन शुक्रवार को जातक का वैवाहिक जीवन खुशहाल होगा। घर परिवार को बनाने व समृद्ध करने में लगेंगे।ऐसे जातकों को आमदनी में बढ़ने के अवसर मिलेंगे। जो कि गृहस्थी जोड़ने के पक्ष में हैं। नौकरी व बिजनेस दोनों पहलुओं में जातक को वृद्धि देने वाला होगा। धन निवेश व विदेश के कामों में परेशानी बढ़ी हुई होगी।

suman

suman

Next Story