×

27 सितंबर: कैसा रहेगा शुक्रवार, जानने के लिए पढ़े राशिफल व पंचांग

आश्विन मासे, कृष्ण पक्ष, तिथि त्रयोदशी ,नक्षत्र पूर्व फाल्गुनी वार शुक्रवार, आज श्राद्ध दान-पूण्य से पितरों का आशीर्वाद प्राप्त करें।

suman
Published on: 11 Jun 2023 7:38 AM GMT
27 सितंबर:  कैसा रहेगा शुक्रवार, जानने के लिए पढ़े राशिफल व पंचांग
X
दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ शाम को मस्ती करेंगे। आज साथी का मूड ठीक नहीं है, इसलिए सोच-समझ कर कोई भी काम करें।

जयपुर:आश्विन मासे, कृष्ण पक्ष, तिथि त्रयोदशी ,नक्षत्र पूर्व फाल्गुनी वार शुक्रवार, आज श्राद्ध दान-पूण्य से पितरों का आशीर्वाद प्राप्त करें।

हाईकोर्ट: छुट्टे जानवरों से खेती को नुकसान और वाहन दुर्घटनाओं पर जवाब दे सरकार

मेष शुक्रवार को संघर्ष बढ़ने के आसार है। जातक कोई भी काम बिना प्लानिंग के ना करें। ऑफिस में दबाव रहेगा। ऑफिस में खुद को फंसा हुआ महसूस करेंगें, फोकस करने की जरूरत है। नए संबंधों के लिए हालात अच्छे नहीं हैं। किसी जरूरतमंद की मदद करें ।जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने का प्लान बन सकता है। रिश्ते बेहतर होंगे। पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है।

वृष शुक्रवार को काम पर फोकस बनाए रखने की जरूरत है, ऊर्जा का सही तरह से इस्तेमाल करने की जरूरत है। लोगों की सहानुभूति ना लें। काम को लेकर तनाव के हालात बने रहेंगे। किसी दूसरे की बातों में आने की गलती ना करें। पानी की बचत करें। सभी कार्य पूरे होंगे। नए कारोबार में पैसा लगाने के लिए दिन अच्छा है।

मिथुन राशि शुक्रवार को घर से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिल सकती है। सकारात्मक चीजें करेंगे। दिन काफी संतुलित रहेगा। आज जीवन अच्छा बनाने के मौके आपको मिलेंगे. घर के किसी काम को लेकर बड़ा फैसला करेंगे. संतान की ओर से अच्छी खुशखबरी मिलेगी।

कर्क राशि शुक्रवार को जो लोग आपसे आगे निकलने की कोशिश कर रहे हैं वो अपने प्रयासों में सफल नहीं होंगे और आप ही आगे निकल जाएंगें। गाड़ी चलाते वक्त सावधान रहें। बुनियादी सिद्धांतों पर डटे रहें। लक्ष्मी जी की पूजा व व्रत करें। मन में नए विचार आएंगे। काम पूरा न होने पर थोड़े परेशान आप हो सकते है। प्रॉपर्टी को लेकर कोई अच्छी डील हो सकती है।

सिंह राशि शुक्रवार को कुछ लोग जातक के मन की शांति को प्रभावित करेंगें। खर्चें करने और जश्न मनाने के लिए दिन अच्छा है। सारी बाधाओं को आज आप बहुत आसानी से अपने जीवन से दूर कर लेंगें। मां लक्ष्मी की पूजा करें। वित्तीय मामलों में समझदारी से काम लें। किसी भी कार्य में जीवनसाथी से सलाह फायदेमंद होगी। माता-पिता की सेहत में सुधार होगा।

कन्या शुक्रवार को व्यावहारिक होने की बजाए , आप भावनात्मक रहेंगें। अपने लिए अच्छा सोचें। अपनी भावनाओं को किसी के साथ साझा ना करें। सेहत का जातक के जीवन पर असर कर रही है। खुद को झुठ ना बोलें। कन्या को खीर खिलाएं।खुद को फिट महसूस करेंगे। जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

तुला राशि शुक्रवार को पुराने किसी बुजुर्ग व्यक्ति से आपकी मुलाकात हो सकती है। दिन में आपको कुछ नया सीखने को मौका आपको मिलेगा। सेहत और आराम पर ध्यान दें। अतीत के किसी व्यक्ति से आपका मेल-मिलाप हो सकता है। लक्ष्मी व विष्णुस्त्रोत का पाठ करें। सेहत को लेकर थोड़ी थकान रह सकती है।

वृश्चिक राशि शुक्रवार को कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं, कुछ मनोरंजक कामों में भाग भी ले सकते हैं आज आप। अगर आप अपने ऑफिस में या फिर बाहर किसी को कुछ कहना चाहते हैं तो कहने के लिए दिन बहुत अच्छा है। लाल वस्त्र धारण करें व दान करें।आज किसी बात को जानने के लिए मन उत्साहित रहेगा। मनचाहे कार्य में सफलता मिलने के योग हैं।

लखनऊ: मौसम विभाग ने किया यूपी में अलर्ट जारी, प्रदेश के 16 जिलों में अगले 24 घंटों में भारी बारिश की संभावना

धनु राशि शुक्रवार को घर से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिल सकती है। सकारात्मक चीजें करेंगे। दिन काफी संतुलित रहेगा। आपके हालात बेहतर हो रहे हैं, अपनी बुद्धिमानी से सभी परेशानियों को दूर कर लेंगे। गरीबों की सेवा करें। दिन शुभ रहेगा। बढ़ा हुआ मनोबल आपको सफलता दिलाएगा। आर्थिक हालत मजबूत होगी। दोस्तों के साथ पार्क में घूमने जा सकते हैं।कार्यस्थल पर आपका मन प्रसन्न रहेगा।

मकर राशि शुक्रवार को जो लोग आपसे आगे निकलने की कोशिश कर रहे हैं वो अपने प्रयासों में सफल नहीं होंगे और आप ही आगे निकल जाएंगें। गाड़ी चलाते वक्त सावधान रहें। बुनियादी सिद्धांतों पर डटे रहें। लक्ष्मी जी की पूजा व व्रत करें। जीवनसाथी के साथ रिश्तों में तालमेल बनेगा। आर्थिक रूप से किसी भी फैसले को लेने से पहले सतर्क रहें।

कुम्भ राशि शुक्रवार को पुरानी बातों से जुड़े रहने से आपका कुछ भला नहीं होने वाला। अपने आप पर और अपनी भावनाओं पर काबू रखें। स्वभाव में गंभीर रहेंगें। कल जो पैसा आपने किसी को उधार दिया था वो आज वापिस मिल सकता है। विष्णु मंदिर में घी का दान करें।किस्मत पूरा आपका साथ देगी। कारोबार में धन लाभ होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। शाम को किसी दोस्त के घर जाना हो सकता है।

मीन राशि शुक्रवार को दिन शांत रहेगा। मेहनत अभी आपको अपने ऑफिस में करनी होगी। कुछ निजी मुद्दे भी कल आपके सामने आएंगें। खाने-पीने की अपनी आदत को बदलें इससे आपको पेट से संबंधित परेशानी हो रही है। छुपे हुए शत्रुओं से खुद को बचा कर रखना आपके लिए बेहतर होगा। कन्या के श्रृंगार का सामान दान करें। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी के मौके मिलेंगे। करियर में तरक्की होगी।

suman

suman

Next Story