×

31DEC: इन 2 राशियों का उत्साह रहेगा बरकरार, जानिए कैसा रहेगा बाकी का राशिफल

माह – पौष, तिथि – पंचमी ,पक्ष – शुक्ल, वार – मंगलवार,नक्षत्र –शतभिषा, सूर्योदय – 07:13, सूर्यास्त – 17:34, चौघड़िया चर – 09:51 से 11:07,लाभ –21:07 से 12:24, अमृत – 12:24 से 13:41, शुभ – 14:57 से 16:14

suman
Published on: 31 Dec 2019 12:51 AM GMT
RASHI
X

जयपुर:माह – पौष, तिथि – पंचमी ,पक्ष – शुक्ल, वार – मंगलवार,नक्षत्र –शतभिषा, सूर्योदय – 07:13, सूर्यास्त – 17:34, चौघड़िया चर – 09:51 से 11:07,लाभ –21:07 से 12:24, अमृत – 12:24 से 13:41, शुभ – 14:57 से 16:14। आज 31 दिसंबर साल का आखिरी दिन है। जानिए क्या करेंगे आज...

मेष साल2019 का आखिरी दिन मगंलवार (31दिसंबर) को जातक की क्षमता को बढ़ाने वाला होगा। जिससे धार्मिक लाभ के साथ परोपकार का लाभ होगा। आज आप अपने भाई के साथ अधिक भावुक होगे। उनके प्रति बहुत हद तक उदार होंगे। उच्च शिक्षा के संदर्भों में ख्याति होगी। किन्तु व्यापारिक व कार्मिक जीवन में तेजी देने के लिए कुछ परेशान होंगे। लेकिन इसके बाद भी न्यू ईयर का स्वागत पूरे उत्साह से परिवार के साथ करेंगे।

वृष साल2019 का आखिरी दिन मगंलवार (31दिसंबर) को जातक परिवार के साथ बात करते हुये भूमि के विवादित मामलों को हल करेंगे। इसके लिए जातक को धन व समय लगाना होगा। नौकरी व प्रवास पहले की तरह होगे। किन्तु व निजी संबंधों में आपको मानसिक व शारीरिक पीड़ाएं होगी। जिससे आपको किसी चिकित्सक की सलाह लेनी होगी। जातक के दोस्त न्यू ईयर की सरप्राइज पार्टी दे सकते हैं।

मिथुन साल2019 का आखिरी दिन मगंलवार (31दिसंबर) को जातक का स्वास्थ्य सामान्य तौर पर अच्छा होगा। आपके चेहरे की चमक बरकरार रहेगी। काम-काजी जीवन में वृदधि होगी। बिजनेस के लिए ठीक-ठाक रहेगा। किसी संस्था के मध्य अपनी हिस्सेदारी को बढ़ाने के दस्तावेजों पर हस्ताक्षर कर देगे। प्रेम संबंधों में मधुरता होगी। कानूनी मामलों में परेशानी होगी। न्यू ईयर के दिन जातक काम के सिलसिले में यात्रा करेंगे।

यह पढें...2020 में मेष, वृष व मिथुन में किस राशि का प्यार चढ़ेगा परवान, जानिए वार्षिक राशिफल

कर्क साल 2019 का आखिरी दिन मगंलवार (31दिसंबर) को जातक परिवार के साथ न्यू ईयर मनाएंगे। पार्टी करेंगे। आज जातक अपने कुछ जरूरी सम्पर्कों को पुनः बनाने के लिए तत्पर होगे। जिससे आपको कई बाहर के कामों को पूरा करने में आसानी होगी। धन निवेश विदेश के मामलों में आज अच्छी प्रगति होगी। किन्तु निजी संबंधों में साथी से कुछ ऐसी बातें कह देंगे। जिससे तनाव की स्थिति होगी।

सिंह साल2019 का आखिरी दिन मगंलवार (31दिसंबर) को जातक न्यू ईयर पर पार्टी का आयोजन करेंगे उसी में व्यस्त रहेंगे। दोस्तों व परिवार के सदस्य इसका हिस्सा होंगे। जातक अपने धन लाभ को और अच्छा बनाने के लिए पहले की अपेक्षा और अधिक तेजी से सक्रिय होगे। आज आपके कई ऐसे प्रयास में सफल होगे। जिससे आप और उत्साहित होकर अपने कामों को करने में लगे होगे। तकनीक व शिक्षा की वस्तुओं को खरीदने में सफल होगे। निजी संबंध अच्छे होगे।न

कन्या साल 2019 का आखिरी दिन मगंलवार (31दिसंबर) को जातक की भौतिक सुख के साधनों को बढाने के लिहाज से अनुकूल है। कुछ जरूरी उपकरणों की खरीद करेंगे।सेहत से परेशान रहेंगे। सांस व रक्त विकार यदि हैं, तो वह ठीक होगे। निजी संबंध अच्छे होगे। किन्तु किसी मित्र से आपको कुछ तनाव का सामना करना होगा। न्यू ईयर पर पार्टनर के साथ कहीं घूमने जाएंगे।

तुला साल2019 का आखिरी दिन मगंलवार (31दिसंबर) को जातक अपने घर परिवार की स्थिति को और अच्छा बनाने व अपनी तरफ से आर्थिक व शारीरिक सहयोग देने के लिए तैयार होगे। इन कामों को करने में अपने भाई के साथ सलाह लेकर सहयोग की जरूरत होगी। किन्तु सेहत से परेशानी होगी। जिससे आपको कुछ उपचार लेना होगा। बच्चों का ध्यान रखें। साथ ही बच्चों के साथ मिलकर न्यू ईयर के स्वागत में लगेंगे।

वृश्चिक साल2019 का आखिरी दिन मगंलवार (31दिसंबर) को जातक की ज्वेलरी की खरीद करेंगे। स्वादिष्ट व्यंजनों का स्वाद चखेंगे। इस दौरान आप अपने परिवार के लोगों के साथ घुलेंगे-मिलेंगे। नौकरी सामान्य रहेगा। बिजनेस में वृद्धि के लिए कठिन परिश्रम करना होगा। सेहत के लिए आज का दिन प्रतिकूल होगा।जातक आज की रात दोस्तों के साथ पार्टी मस्ती करेंगे।

धनु साल 2019 का आखिरी दिन मगंलवार (31दिसंबर) को जातक न्यू ईयर पर नया संकल्प लेंगे उसे पूरा करेंगे। बिजनेस जीवन में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाते हुए और अधिक सक्रिय होगे। आज लाभ होना तय है। सेहत आज अच्छी होगी। पत्नी व बच्चों के साथ मस्ती करेंगे। उनकी जरूरतों को पूरा करने में लगेंगे। किन्तु भवन व भूमि के संदर्भों में परेशानी होगी। जिसमें धन व समय व्यय होगा।

यह पढें..जानिए कर्क, सिंह व कन्या के लिए कैसा रहेगा साल 2020 का वार्षिक राशिफल

मकर साल2019 का आखिरी दिन मगंलवार (31दिसंबर) को जातक नौकरी के क्षेत्रों में पहले से अधिक सक्रिय होगे। धन निवेश व विदेश में लाभ होगा। किन्तु धन अधिक व्यय होगा। सेहत प्रतिकूल होगी। प्रेम संबंधों के लिए दिन बढ़िया है। जातक नए साल का स्वागत करेंगे। नई ऊर्जा से भरे रहेंगे।

कुंभ साल 2019 का आखिरी दिन मगंलवार (31दिसंबर) को जातक पढ़ाई व प्रशिक्षण के क्षेत्रों में अनुकूल अवसर मिलेंगे। पढ़ाई या खेल में बच्चों के प्रदर्शन से खुश होगे। बिजनेस जीवन में अच्छी आमदनी होगी। किन्तु ऋणों के भुगतान में चिंता बढ़ेंगी। समाज में सम्मान बढेगा। परिवार के साथ न्यू ईयर मनाएंगे। पार्टी करेंगे।

मीन साल2019 का आखिरी दिन मगंलवार (31दिसंबर) को जातक नौकरी में कुछ अधिक व्यस्त होगे। प्रबंधन व उत्पादन को और अच्छा बनाने के लिए कुछ प्रभावी निर्णय लेंगे। जातक आज कुछ जरूरी उपकरणों की खरीद करेंगे। स्वास्थ्य सामान्य तौर अच्छा होगा। किन्तु किसी वरिष्ठ व्यक्ति के साथ तनाव की स्थिति होगी।इसके बाद भी न्यू ईयर की मस्ती में सराबोर रहेंगे। पार्टी करेंगे। बच्चों को भी मस्ती करवाएंगे

suman

suman

Next Story