×

8 अगस्त: इन राशियों पर टूटेगा दुखों का पहाड़, जानिए पंचांग व राशिफल

माह – श्रावण, तिथि – अष्टमी , पक्ष – शुक्ल, वार – गुरूवार, नक्षत्र – विशाखा ,  सूर्योदय – 05:46, सूर्यास्त – 19:07। बृहस्पतिवार को बच्चों के साथ वक्त गुजारेंगे। आध्यात्मिक तौर पर ज्यादातर  लोग जुड़ेंगे। परिवार में मांगलिक काम होगा।

suman
Published on: 7 Aug 2019 5:32 PM GMT
8 अगस्त: इन राशियों पर टूटेगा दुखों का पहाड़, जानिए पंचांग व राशिफल
X
जातक के घर में मांगलिक काम होगा। आज का दिन कामकाज के लिए बेहतर है।

जयपुर: माह – श्रावण, तिथि – अष्टमी , पक्ष – शुक्ल, वार – गुरूवार, नक्षत्र – विशाखा , सूर्योदय – 05:46, सूर्यास्त – 19:07।

मेष बृहस्पतिवार को बच्चों के साथ वक्त गुजारेंगे। आध्यात्मिक तौर पर ज्यादातर लोग जुड़ेंगे। परिवार में मांगलिक काम होगा। लेकिन फिर भी अकेलेपन से परेशान रहेंगे। ऑफिस में अधिकारियों से अनबन हो सकती है। बच्चों का ध्यान रखें। प्रेम संबंध के लिए दिन उत्तम नहीं हैं।

वृष बृहस्पतिवार को संतानपक्ष को लेकर चिंतित रहेंगे। घर-परिवार में सुख शांति रहेगी। नौकरी में जिम्मेदारी बढ़ेगी। बिजनेस में सतर्क रहे। घर में मेहमान आएंगे। सेहत का ध्यान रखें, साथ ही खानपान पर भी ध्यान दें। स्वादिष्ट भोजन से सेहत पर भी असर दिखेगा। जीवनसाथी का व्यवहार आपको सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ाएगा।

मिथुन बृहस्पतिवार को बेकार की बातों पर ध्यान न दे। पुराने दोस्तों से मिलेगे तो गिले-शिकवे भुलाकर मस्ती-मनोरंजन करें। बहुत जरूरी ना हो तो लेन-देन भी न करें। छात्रों के लिए अच्छा दिन है। चिंता तनाव से दूर रहे। नौकरी व बिजनेस में ध्यान रखें। वाणी पर नियंत्रण रखें।

शिव व पार्वती का प्रतीक है शिवलिंग, तो भी कुवांरी कन्या का इनके पूजन पर है रोक,जानिए रहस्य

कर्क बृहस्पतिवार को परिवार के साथ मतभेद न करें। परिवार को समय दें। जीवनसाथी के प्रति ईमानदार रहे। किसी सामाजिक या सांस्कृतिक गतिविधि का हिस्सा रहेंगे। वाहन से सचेत रहें। चलाते वक्त ध्यान रखें। नौकरी व बिजनेस के सिलसिले में यात्रा करेंगे।

सिंह बृहस्पतिवार को जातक को आकस्मिक धन लाभ होगा। रुके हुए काम पूरे होंगे। बेरोजगार को रोजगार मिलेगा। नौकरी में काम की अधिकता रहेगी। जीवनसाथी के लिए खरीददारी करेंगे। घर-परिवार में सुख-शांति छाई रहेगी। संतान सुख का आनंद लेंगे। बिजनेस में सबकुछ सामान्य चलेगा।

कन्या बृहस्पतिवार को जमीन या नए मकान की खरीद करेंगे। परिवार के साथ सामान्य व्यवहार करेंगे। जीवनसाथी पर जिम्मेदारियां बढ़ने से घर का माहौल थोड़ा बोझिल होगा। किसी गलत तरीके से धन लाभ करेंगे जो भविष्य के लिए सही नही है। बच्चों का ख्याल रखें । सेहत बिगड़ने परेशान रहेंगे। बिजनेस में विस्तार के मार्ग खुलेंगे।

तुला बृहस्पतिवार को जीवनसाथी की खराब तबियत घर के माहौल बिगाड़ कर रखेगा। सारे परिवार का मन खराब तबियत की वजह अशांत रहेगा। नौकरी में प्रमोशन या नई नौकरी की खुशी फीकी लगेगी। बच्चों का खास ख्याल रखे। खान पान पर ध्यान दे। किसी को उधार ना दे। दोस्तों के लिए उपहार की खरीद करेगी।।

वृश्चिक बृहस्पतिवार को किसी की बात ना माने नहीं तो ऑफिस का माहौल खराब होगा। बिजनेस में पार्टनरशिप पर आंखमूंद कर भरोसा न करें। पुराने दोस्तों से मिलकर आज के दिन का अच्छा बनाएंगे। जीवनसाथी की बातों का नजर अंदाज कर अपने रिश्ते को मजबूत बनाएं। धार्मिक काम में मन लगेगा।

धनु बृहस्पतिवार को किसी पर आरोप लगाने से बचें। अपने काम को ईमानदारी से करें। सरकारी योजना का लाभ मिलेगा। सरकारी नौकरी भी लग सकती है। बिजनेस में कागजी दस्तावेज को साफ-साफ रखें। परिवार के सहयोग से हर मसला सुलझा लेंगे। छात्रों का परीक्षा में परिणाम सकारात्मक होंगे। किसी गरीब को खाना खिलाएं।

अब तक नहीं जानते थे तो अब जान लें, सिंदूर लगाते समय दें ध्यान तो खुद-ब- खुद बना रहेगा आपका सुहाग

मकर बृहस्पतिवार को किसी से भी लेन-देन करेंगे। परिणाम भविष्य में आपके पक्ष में होगा। नौकरी के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। बिजनेस को लेकर सतर्क रहें। धोखा खा सकते हैं। माता-पिता की सेहत का खास ख्याल रखे। वाणी पर भी संयम रखना होगा। पढ़ाई में जातक का मन न के बराबर लगने वाला है। हनुमान जी का ध्यान करें।

कुंभ बृहस्पतिवार को जातक को कई नए अवसर मिलेगे। बिजनेस में पार्टनरशीप पर ध्यान दे, किसके साथ जल्दबाजी न करें। नौकरी में कई नए अवसर मिलेंगे। निर्णय सोच-समझकर लें। जीवनसाथी व बच्चे के साथ वक्त बिताएंगा या घूमने जाएंगे। विदेश यात्रा के योग बन रहे है। जातक का परीक्षा मे परिणाम आशा के अनुरुप आएगा।

मीन बृहस्पतिवार को बिजनेस में हानि से जातक का मन दुखी रहेगा, लेकिन साथ ही संतान सुख की खबर से आपका मन प्रसन्न हो जाएगा। नौकरी में अच्छा पैकेज मिलेगे। प्रेम-संबंध प्रगाढ़ होगे। दूर के रिश्तेदार से कोई खराब खबर सुनने को मिल सकती है। घर में विलासिता के चीजों पर खर्च करें।

suman

suman

Next Story