राशिफल 14 जुलाई: इन राशियों के लिए तनाव से भरा रहेगा मंगलवार, हो जाइए सतर्क

जयपुर माह सावन पक्ष-कृष्ण, तिथि-नवमी , दिन मंगलवार, नक्षत्र- अश्विनी., सूर्योदय- 5.24, सूर्यास्त-18.55। दिन मंगलवारर को जानिए 12 राशियों के राशिफल।

Published by suman Published: July 14, 2020 | 6:23 am

जयपुर माह सावन पक्ष-कृष्ण, तिथि-नवमी , दिन मंगलवार, नक्षत्र- अश्विनी., सूर्योदय- 5.24, सूर्यास्त-18.55। दिन मंगलवारर को जानिए 12 राशियों के राशिफल।

मेष 14 जुलाई दिन मंगलवार को जातक के लिए सफलता से भरा दिन रहेगा। आज गुणवत्ता और प्रदर्शन पर जोर दें। संबंधों के लिए सतर्क रहे।साथ परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा तालमेल बनाकर रखें। विवाह संबंध में भी सतर्कता बरतें। नौकरी में नए नए ऑफर मिलेगा। बिजनेस में लाभ मिलेगा।

वृष 14 जुलाई दिन मंगलवार को जातक के लिए ग्रहों की स्थिति आपके सोच को गड़बड़ कर सकती है और अनिश्चित, स्वतंत्र और जिद्दी हो सकते हैं। ऑफिस में कूटनीति का शिकार हो सकते हैं। बिजनेस और आर्थिक लाभ में आकस्मिक समस्याओं के कारण,संकट और तनाव की स्थिति में रह सकते हैं। परिवार के सदस्यों के साथ रिश्ते तनावपूर्ण हो सकते हैं। जिसके लिए उदास महसूस कर सकते हैं।

मिथुन 14 जुलाई दिन मंगलवार को जातक के लिए यह बाधाओं और मुश्किलों को दूर करने का एक कठिन समय है। काम पर दूसरों की आकांक्षाओं को आगे बढ़ाने से बचें। अपने लक्ष्यों को प्राथमिकता दें। दूसरों से उपहार प्राप्त करने का यह अच्छा समय है। जो लोग नौकरी की तलाश में हैं उन्हें नई नौकरी मिलेगी। बच्चे जीवन में अच्छा करेंगे और अच्छी प्रगति दिखाएंगे। सेहत अच्छा रहेगा।

कर्क 14 जुलाई दिन मंगलवार को जातक के लिए आज स्थिति कुछ ज्यादा ही खराब होगी। सेहत कमजोर होगी,  चीजों को ठीक से करने में थकान महसूस कर सकते हैं। भोजन पर संयम रखकर अपने स्वास्थ्य को बेहतर रख सकते हैं। दूर की यात्रा पर जा सकते हैं। कार्य में सफलता मिलेगी। आर्थिक लाभ के अवसर मजबूत होंगे।  सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। लेकिन घरेलू मामलों में सावधानी बरतें।

 

यह पढ़ें…बनेंगे हर बिगड़े काम, धन की आएगी बाढ़, सावन में करें वास्तु का ये उपाय

 

 

सिंह 14 जुलाई दिन मंगलवार को जातक का बिजनेस अच्छा रहेगा, लेकिन आर्थिक रूप से दिन थोड़ा अशांत होगा। नौकरी में लोगों को कार्यस्थल पर काम में सफलता मिलेगी। यात्रा भी हो सकती हैं। गृहस्थ जीवन को लेकर कुछ  परेशानी  होगी। सेहत अनुकूल रहेगा। लेकिन इस समय माता-पिता के सेहत का ध्यान रखें। दोस्तों से वाद-विवाद से बचें।

कन्या 14 जुलाई दिन मंगलवार को जातक के लिए जीवनसाथी के साथ मुश्किलों से भरा रह सकता है। इसकी वजह से बेचैन और अनिश्चित हो सकते हैं। आर्थिक पक्ष अस्थिर हो सकता है। इससे बिजनेस में सफलता मिलेगी। नौकरी से संबंधित दैनिक काम में ज्यादा व्यस्त रहेंगे। प्रेम कोई मिलेगा जिसका इंतजार लंबे समय से कर रहे थे। बाहर जाने से पहले मास्क लगाना ना भूले।

तुला 14 जुलाई दिन मंगलवार को जातक के लिए रचनात्मक कौशल चरम पर रहेगा और इसे अपने सभी कामों में इस्तेमाल करेंगे। रचनात्मक क्षेत्रों से जुड़े लोगों अच्छा लाभ भी मिलेगा। अपने घर को फिर से व्यवस्थित करने की योजना बनाएंगे और कुछ कलाकृतियों की खरीदारी भी करेंगे। व्यस्तता बढ़ेगी और अपने दोस्तों या परिवार के साथ छोटी यात्रा कर सकते हैं।

वृश्चिक 14 जुलाई दिन मंगलवार को जातक को मिश्रित परिणामों मिलेगा। नौकरी व बिजनेस में जटिलताओं से भरा दिन रहेगा। चल रही परियोजनाओं में बाधाओं का भी सामना करना पड़ेगा। वित्तीय मुद्दों को हल करने में कुछ समय लग सकता है। कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले अच्छे से सोच लें। पारिवारिक जीवन सामंजस्यपूर्ण रहेगा। यात्रा फायदेमंद होगा।

 

यह पढ़ें…हरे रंग की चूड़ी का सावन से कनेक्शन ऐसा, झटपट पहनना चाहेंगी आप भी चूड़ियां

 

धनु  14 जुलाई दिन मंगलवार को जातक के लिए निराशाजनक हो सकती है। बिजनेस संबंधी यात्राएं  सफल नहीं होगी। आज किसी नई नौकरी में शुरुआत करने के लिए सही नही है। ऑफिस में झगड़े और टकराव से बचने का प्रयास करें। पारिवारिक जीवन में  भावनात्मक रूप से परेशान रहेंगे। जीवनसाथी या संतान के स्वास्थ्य को लेकर कुछ चिंता हो सकती है।

मकर 14 जुलाई दिन मंगलवार को जातक के लिए बहुत उत्साहजनक नहीं रहेगा। आज हर काम में विलंब और रुकावट होगी। पारिवारिक सहयोग बना रहेगा और आर्थिक स्थिति बढ़िया रहेगी।  मौसमी बीमारियों से बचने और नियमित व्यायाम करें और  अपनी जीवन शैली में बदलाव करें। यात्रा को स्थगित करना पड़ सकता है। साथ ही नौकरी व बिजनेस में लाभ मिलेगा।

कुंभ 14 जुलाई दिन मंगलवार को जातक के लिए मिला-जुला दिन है। काम के नए अवसर मिलेंगे और अत्यधिक लाभ मिलेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है। लेकिन पारिवारिक जीवन की उथल-पुथल, परिवार के सदस्यों की बिगड़ती सेहत और संपत्ति के मामलों पर विवाद को लेकर लगातार तनाव होगा।सेहत को लेकर सचेत रहे।

मीन 14 जुलाई दिन मंगलवार को जातक का भाग्य चमकेगा। आज जातक की नौकरी में सफलता मिलेगी। विदेशों में रहने वाले लोगों को अचानक लाभ मिलेगा और यात्रा भी हो सकती है। आय अच्छी होगी और बिजनेस में लगे लोग अंतिम रूप देंगे। परिवार के सदस्यों के बीच सामंजस्य रहेगा और पारिवारिक समारोह आपको व्यस्त रखेंगे। अपने साथी के साथ सुखद क्षणों का आनंद लेंगे।

    Tags: