×

राशिफल 15 जून: जानें कैसा रहेगा सोमवार, 12 राशियों के लिए शुभ या अशुभ

माह-आषाढ, दिन सोमवार , तिथि-दशमी, पक्ष-कृष्ण, सूर्योदय-05.07, सूर्यास्त-18.49। कैसा रहेगा आज का दिन जानें 12 राशियों का राशिफल..

suman
Published on: 15 Jun 2020 12:05 AM GMT
राशिफल 15 जून: जानें कैसा रहेगा सोमवार, 12 राशियों के लिए शुभ या अशुभ
X
जॉब में तरक्की के नए-नए मौके मिल सकते हैं। अपने परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताकर राहत महसूस करेंगे।

जयपुर माह-आषाढ, दिन सोमवार , तिथि-दशमी, पक्ष-कृष्ण, सूर्योदय-05.07, सूर्यास्त-18.49। कैसा रहेगा आज का दिन जानें 12 राशियों का राशिफल..

मेष दिन सोमवार 15 जून को इस राशि के जातक को एक नई काम प्रवेश करने का एक अच्छा समय है और इससे लाभ प्राप्त होंगे। बिजनेस में सब सामान्य है। अपने खान-पान और बच्चों के प्रति सजग रहें । प्रेम संबंध टूटेंगे। किसी मेहमान का आगमन या कही मेहमान बनकर जा सकते हैं।

वृष सोमवार 15 जून को इस राशि के जातक पूरी लगन से अपने कामो को पूरा करेंगे, परिणाम सकारात्मक होगा। जीवन साथी के साथ थोड़ा समय बिताने और भावनाओं को समझने से संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। व्यक्तिगत जीवन में तनाव कम रहेगा और सामाजिक एवं पारिवारिक जीवन का पूर्ण आनंद आनंद उठा सकें। बच्चे सहयोग करेंगे, और मां का आशीर्वाद मिलेगा।

मिथुन सोमवार 15 जून को इस राशि के जातक को भाग्य का साथ मिलेगा। बिजनेस में लाभ होगा। आपके साथ काम करने वाले अपना काम समझकर काम करेंगे। नौकरी में कोई नहीं जिम्मेदारी मिलने से लाभ होगा व नई योजना को बल मिलेगा। काम के लिए विदेश यात्रा भी हो सकती है। पैसे खर्च होंगे। सेहत अच्छा नहीं रहेगा। संतान को लेकर परेशान रहेंगे।

कर्क सोमवार 15 जून को इस राशि के जातक का दिन ठीक-ठाक हैं। बिजनेस में सफल रहेंगे, और धन लाभ भी होगा। लेकिन इसके अलावा कई कामों में कठिनाई आएगी।सेहत का ध्यान रखें। भाई -बहन और दोस्तों की मदद से अपने जीवन में आगे बढ़ेंगे। नौकरी मे भी समझदारी से काम लें। बच्चों का ख्याल रखें। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। सामाजिक कामों में भाग लेंगे, जिससे प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

यह पढ़ें....कुंडली में हैं ये योग तो बनेंगे करोड़पति-अरबपति, जानिए कैसे..

सिंह सोमवार 15 जून को इस राशि के जातक का दिन बहुत अच्छा रहेगा। बिजनेस में लाभ की स्थिति रहेगी। अपने परिश्रम से कामों में सफलता मिलेगी। शारीरिक और मानसिक रूप से परेशानी का अनुभव करेंगे। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। दोस्तों से सहयोग मिलेगा, जीवनसाथी के चलते पारिवारिक जीवन अशांतिपूर्ण होगा। भाई बहनों के साथ संबंध बिगडेंगे।

कन्या सोमवार 15 जून को इस राशि के जातक का दिन मिला-जुला रहेगा। बिजनेस में सफलता मिलेगी और धनलाभ की स्थिति रहेगी, वाणी की मधुरता से परिवार का माहौल आनंदमय रहेगा। ऑफिस विवाद से बचें। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें और सेहत का ध्यान रखें। विद्यार्थियों को सफलता प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। किसी धार्मिक यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं।

तुला सोमवार 15 जून को इस राशि के जातक को जीवनसाथी की खराब तबियत की वजह से घर का माहौल बिगाड़ेगा। सारे परिवार का मन खराब तबियत की वजह अशांत रहेगा। नौकरी में प्रमोशन या नई नौकरी की खुशी फीकी लगेगी। बच्चों का खास ख्याल रखे। खान पान पर ध्यान दे। किसी को उधार ना दे। दोस्तों के लिए उपहार की खरीद करेगी।

वृश्चिक सोमवार 15 जून को इस राशि के जातक किसी की बात ना माने नहीं तो ऑफिस का माहौल खराब होगा। बिजनेस में पार्टनरशिप पर आंखमूंद कर भरोसा न करें। पुराने दोस्तों से मिलकर आज के दिन को अच्छा बनाएंगे। जीवनसाथी की बातों को नजर अंदाज कर अपने रिश्ते को मजबूत बनाएं। धार्मिक काम में मन लगेगा।

यह पढ़ें....अगर करते हैं पीतल के बर्तन का इस्तेमाल, तो ये खबर आपके लिए है, पढ़ें जरूर

धनु सोमवार 15 जून को इस राशि के जातक किसी पर आरोप लगाने से बचें। अपने काम को ईमानदारी से करें। सरकारी योजना का लाभ मिलेगा। सरकारी नौकरी भी लग सकती है। बिजनेस में कागजी दस्तावेज को साफ-साफ रखें। परिवार के सहयोग से हर मामला सुलझा लेंगे। छात्रों का परीक्षा में परिणाम सकारात्मक आएंगे।

मकर सोमवार 15 जून को इस राशि के जातक किसी से भी लेन-देन करेंगे। परिणाम भविष्य में आपके पक्ष में होगा। नौकरी के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। बिजनेस को लेकर सतर्क रहें। धोखा खा सकते हैं। माता-पिता की सेहत का खास ख्याल रखे। वाणी पर भी संयम रखना होगा। पढ़ाई में जातक का मन न के बराबर लगने वाला है। लक्ष्मी जी का ध्यान करें।

कुंभ सोमवार 15 जून को इस राशि के जातक को कई नए अवसर मिलेगे। बिजनेस में पार्टनरशीप पर ध्यान दें, जल्दबाजी न करें। नौकरी में कई नए अवसर मिलेंगे। निर्णय सोच-समझकर लें। जीवनसाथी व बच्चों के साथ वक्त बिताएंगे या घूमने जाएंगे। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। जातक का परीक्षा में परिणाम आशा के अनुरुप आएगा।

मीन सोमवार 15 जून को इस राशि के जातक को बिजनेस में हानि से मन दुखी रहेगा, लेकिन साथ ही संतान सुख की खबर से आपका मन प्रसन्न हो जाएगा। नौकरी में अच्छा पैकेज मिलेगा। प्रेम-संबंध प्रगाढ़ होंगे। दूर के रिश्तेदार से कोई खराब खबर सुनने को मिल सकती है। घर में विलासिता के चीजों पर खर्च करेंगे।

suman

suman

Next Story