×

राशिफल 17 अगस्त: किसी को मिलेगा प्यार, किसी को तनाव, जानें 12 राशियों का हाल

 भाद्रपद मास की त्रयोदशी तिथि सोमवार के दिन कृष्ण पक्ष  में सूर्योदय सुबह 6.03 और सूर्यास्त 19.00 । कैसा रहेगा आज का दिन जानें राशिफल..

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 17 Aug 2020 1:29 AM GMT
राशिफल 17 अगस्त: किसी को मिलेगा प्यार, किसी को तनाव, जानें 12 राशियों का हाल
X
आय में वृद्धि भी होगी। कुछ नया करेंगे। आप पिछले कई दिनों से चाहते भी यही हैं।

जयपुर भाद्रपद मास की त्रयोदशी तिथि सोमवार के दिन कृष्ण पक्ष में सूर्योदय सुबह 6.03 और सूर्यास्त 19.00 । कैसा रहेगा आज का दिन जानें राशिफल..

मेष सोमवार के दिन इस राशि के जातक उत्साहित रहेंगे। संपत्ति से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ पहुंचाएंगे। किसी से एकतरफ़ा प्यार आपके लिए सिर्फ दिल तोड़ने का काम करेगा। बिजनेस से ज्यादा अपने परिवार के लोगों के बीच समय बिताना पसंद करेंगे। अकेलेपन को अपने ऊपर हावी न होने दें।

वृष सोमवार के दिन इस राशि के जातक जीविका के क्षेत्र में उन्नति करेंगे। शासन सत्ता का सहयोग भी मिलेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा, लेकिन किसी रिश्तेदार या प्रियजन से पीड़ा मिल सकती है। खाली वक्त का सदुपयोग करेंगे और उन कामों को पूरा करने की कोशिश करेंगे, जो बीते दिनों पूरे नहीं हो पाए थे।

मिथुन सोमवार के दिन इस राशि के जातक अपनी वाणी पर संयम रखें। जो सबसे ज़्यादा कठिन कार्य है। अगर कामयाब रहे तो अपने कार्यों को सरलता से पूरा कर पाएंगे। संतान के संबंध में सुखद समाचार मिलेगा। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में प्रगति होगी।

कर्क सोमवार के दिन इस राशि के जातक किसी भी तरह का मानसिक तनाव हो सकता है। छोटी बातों का विरोध कर सकता है। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। इस दिन अपने संबंध बनाने के लिए अधिक प्रयास करने पड़ेंगे। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। धन, यश, कीर्ति और सम्मान में वृद्धि होगी।

यह पढ़ें...कोरोना महामारी के मद्देनजर इलाहाबाद हाई कोर्ट 17 से 19 अगस्त तक बंद रहेगा

rashi

सिंह सोमवार के दिन इस राशि के जातक यात्रा करने की संभावना है। कुछ पारिवारिक कार्य में व्यस्त हो सकते हैं। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी, लेकिन एक अजीब सा डर भी मन में बना रहेगा। जीवनसाथी के प्रति आपका समर्पण बढ़ेगा और पारिवारिक परेशानियों को सुलझा पाएंगे। अपने संबंधों को बेहतर बनाने का प्रयास स्वीकारा जाएगा।

कन्या सोमवार के दिन इस राशि के जातक किसी तरह के सामाजिक कार्यों में सफलता मिलेगी। उच्च अधिकारी का सहयोग रहेगा। इसके साथ ही व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। दांपत्य जीवन में कुछ तनाव आ सकता है। जीवनसाथी के साथ आपके संबंध पहले से बेहतर रहेंगे। अपने घर में सबके साथ संबंध बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे।

तुला सोमवार के दिन इस राशि के जातक आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी। बिजनेस योजना फलीभूत होगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। जीवनसाथी के साथ संबंध बहुत मधुर रहेंगे। इसके साथ ही जीवनसाथी के प्रति आपका समर्पण भी बढ़ेगा लेकिन आत्मविश्वास में कमी रहेगी।

वृश्चिक सोमवार के दिन इस राशि के जातक दांपत्य जीवन सुखमय होगा। रोजी-रोटी की दिशा में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा। रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी। धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। आपके जीवन में ख़ुशी बनी रहेगी। पारिवारिक सदस्यों के बीच तालमेल अच्छा रहेगा। धन लाभ के भी योग बन रहे हैं।

यह पढ़ें...राधिका आप्टे का किलर अंदाज, एक्ट्रेस ने हॉट तस्वीर की शेयर, देखकर उड़ जाएंगे होश

धनु सोमवार के दिन इस राशि के जातक को बिजनेस और पारिवारिक मामलों में सफलता मिलेगी। शिक्षा के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा। आपकी विचारधारा सराही जाएगी। इसके साथ ही आज के दिन आप अपने जीवनसाथी के साथ आपके संबंध पहले से घनिष्ठ होंगे और सुख महसूस करेंगे।

मकर सोमवार के दिन इस राशि के जातक संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। अचल संपत्ति के मामले में सफलता संभव है। धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। मानसिक तौर पर आप कहीं न कहीं तनावग्रस्त रहेंगे। लेकिन अपनी बातों को बहुत स्पष्ट रूप से कर पाएंगे। घर में तालमेल बनाए रखने के लिए आपको प्रयासरत रहना ज़रूरी है।

कुंभ सोमवार के दिन इस राशि के जातक आज के दिन नकारात्मक विचारों का प्रभाव शरीर की ऊर्जा में कमी ला सकता है। ऑफिस में काम का लोड अधिक रहेगा सभी काम बहुत ध्यान से करने होंगे। सम्पर्कों का अच्छा लाभ उठा पाने में सक्षम रहेंगे। जो भी लोग सरकारी नौकरी के लिए प्रतियोगिता की तैयारी कर रहें हैं, उन्हें थोड़ा ज्यादा परिश्रम करना होगा।

मीन सोमवार के दिन इस राशि के जातक को अचानक किसी से रोमांटिक मुलाक़ात हो सकती है। करियर से जुड़े फ़ैसले ख़ुद करें, बाद में आपको इसका लाभ मिलना तय है। आपका पार्टनर आपके साथ अजीब व्यवहार कर सकता है। लेकिन सब्र रखें। अगर आज ज़्यादा कुछ करने को नहीं है तो कुछ अच्छा बनाकर खाए।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story