×

राधिका आप्टे का किलर अंदाज, एक्ट्रेस ने हॉट तस्वीर की शेयर, देखकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज के लिए फैंस के बीच खासा लोकप्रिय हैं।

Newstrack
Published on: 16 Aug 2020 6:28 PM GMT
राधिका आप्टे का किलर अंदाज, एक्ट्रेस ने हॉट तस्वीर की शेयर, देखकर उड़ जाएंगे होश
X
बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज के लिए फैंस के बीच खासा लोकप्रिय हैं। बीते शुक्रवार को अभिनेत्री ने 'बर्थ सूट' में बीच से एक तस्वीर साझा की है जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें: कोरोना ने किया ISRO को प्रभावित, ‘गगनयान’ सहित कई मिशन में देरी

खुल के हंसते हुए नजर आ रही हैं

इसमें वह बीच पर बैठकर खुल के हंसते हुए नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लू कलर की टोपी भी पहने नजर आ रही है। फैंस उनकी इस तस्वीर को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। बोल्डनेस के साथ साथ राधिका को उनके एक्टिंग के लिए भी बखूबी जाना जाता है। राधिका को वेब सीरीज की क्वीन कहा जाता है।

ये भी पढ़ें: रोहिंग्या बनेंगे आतंकी! शुरू हुई ट्रेनिंग, भारत पर हमले के लिए तैयार कर रहा ISI

इसके साथ एक्ट्रेस ने फोटो कैप्शन में लिखा, जब खुशी इतनी मजबूत होती है और आपकी हंसी अंदर से शुद्ध हो, यह हंसी आप भी कर सकते हैं। ये तो आप सब जानते होंगे कि राधिका आप्टे को वेब सीरीज की क्वीन कहा जाता है। हाल ही में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म रात अकेली है में देखा गया था।

राधिका आप्टे आये दिन इंस्टाग्राम पर अपनी तसवीरें शेयर करती रहती है, जो मिनटों में वायरल हो जाती हैं। एक्ट्रेस के चाहने वालों की लंबी लिस्ट है। एक्ट्रेस की ये तसवीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। फैंस उनकी इस फोटो लाइक और शेयर भी जमकर कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: अगले सप्ताह हो सकती है दिल्ली बीजेपी की नई टीम की घोषणा, पुराने चेहरों को तरजीह

बारिश से हालात बेकाबू : छत्तीसगढ़ के कई इलाकों में भरा पानी, सीएम ने संभाली कमान

यूपी में बाढ़ बनी आफत, खतरे के निशान से ऊपर ये नदियां, 710 गांव प्रभावित

Newstrack

Newstrack

Next Story