×

6अक्टूबर: महागौरी की कृपा से इन राशियों को मिलेगी खुशियां, जानिए पंचांग व राशिफल

माह – आश्विन, तिथि – अष्टमी ,पक्ष – शुक्ल , वार – रविवार, नक्षत्र – पूर्वाषाढ़ा – सूर्योदय – 06:16,सूर्यास्त – 18:01, चौघड़िया चर – 07:47 से 09:15, लाभ – 09:15 से 10:42, अमृत – 10:42 से 12:09,शुभ – 13:36 से 15:04। महाअष्टमी के दिन महागौरी की पूजा करें।

suman
Published on: 14 July 2023 11:23 AM GMT (Updated on: 14 July 2023 4:39 PM GMT)
6अक्टूबर: महागौरी की कृपा से इन राशियों को मिलेगी खुशियां, जानिए पंचांग व राशिफल
X
बीमारी या दुर्घटना का योग होने से उस सम्बंध में सावधानी रखें। मान प्रतिष्ठा को हानि पहुंचेगी। खर्च की मात्रा बढ़ेगी। मनोरंजन के पीछे खर्च होगा।घर की साफ-सफाई का पूरा ध्यान रखेंगे।

जयपुरमाह – आश्विन, तिथि – अष्टमी ,पक्ष – शुक्ल , वार – रविवार, नक्षत्र – पूर्वाषाढ़ा – सूर्योदय – 06:16,सूर्यास्त – 18:01, चौघड़िया चर – 07:47 से 09:15, लाभ – 09:15 से 10:42, अमृत – 10:42 से 12:09,शुभ – 13:36 से 15:04। महाअष्टमी के दिन महागौरी की पूजा करें।

मेष रविवार के दिन मिले जुले परिणाम मिलेंगे, लेकिन वो आपके पक्ष में रहेंगे। बेकार की गतिविधियों में अपना समय और ऊर्जा बर्बाद न करें। अपने निर्णय पर ध्यान दें। यदि कोई निवेश करना चाहते है, तो विशेषज्ञ से मार्गदर्शन लेना उचित रहेगा। अपने दोस्तों की मदद से समस्याओं का हल पा सकते हैं। जिस व्यक्ति से प्यार करते है, उसकि सेहत का ध्यान रखें। पारिवारिक जीवन सामंजस्यपूर्ण रहेगा। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

इस सरकारी ऑफिस के महिला टॉयलेट में लगा था हिडेन कैमरा, मचा हड़कंप

वृष रविवार को यह सौभाग्यशाली दिन है। पारिवारिक जीवन में भी भाई बहनों से विवाद हो सकती है I प्रेम संबंध स्थिर रहेंगे। समर्पित परिश्रम से वरिष्ठों को संतुष्ट कर सकते हैं। यदि अपना दृष्टिकोण बदल सकते है और ईमानदारी से काम कर सकते है तो आपकी रैंक और लोकप्रियता बढ़ जाएगी। आर्थिक लाभ भी प्राप्त हो सकता है।

मिथुन रविवार को सरकार से किसी भी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तरीके से लाभ मिल सकते है। व्यावसायिक जीवन में भविष्य में अत्यधिक लाभ प्रदान होगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर खर्च होगा। मंदिर में कुछ दान करने से आर्थिक नुकसान से बचेंगे। धन संबंधी मामलों पर ध्यान दें, अन्यथा कुछ लाभ हानि में परिवर्तित हो सकते है। इससे परेशानियों का सामना करना पड़ सकता हैं।

कर्क रविवार को इस राशि के लोगो को थोड़ी परेशानी हो सकती है, परन्तु परिवार और जीवनसाथी का साथ रहने से आपकी सभी परेशानियां दूर हो जाएगी,मित्रों के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं, आज बचाया हुआ धन आपके काम आ सकता है,स्वास्थ्य खराब हो सकता है ध्यान रखें। मंदिर में दान करें।

सिंह रविवार को मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है, कार्य करते समय किसी से झगड़ा मोल न ले आपका काम बिगड़ सकता हैं, आज बड़ो से ली गयी राय आपके लिए लाभदायक रहेगी, आर्थिक पक्ष सुधर सकते हैं, स्वास्थ्य से परेशान रह सकते हैं। सूर्य को लाल फूल व लाल चंदन से जल चढ़ाएं।

कन्या रविवार को ऑफिस में आज ज्यादा काम हो सकता है, व्यापार में आपको सफलता हासिल होगी, आज लड़ाई झगड़ो से दूरी बना के रखे, भूमि से जुड़े विवादों में आपको राहत मिल सकती है, इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स के लिए दिन सही रहेगा। कपड़ो का दान करें।

तुला रविवार को बड़े दिनों से चल रही बीमारों से मुक्त हो सकते हैं, व्यापार में हुई गलतियों को आप को सुधारने के मौके मिलेंगे, स्टूडेंट्स के लिए अपने लक्ष्य को पाने का हैं, लोगों की हेल्प करने के लिए आप सबसे आगे होंगे। किसी धार्मिक काम में पैसे खर्च करेंगे।

अयोध्या: दीपोत्सव पर 5 देशों की रामलीला का होगा मंचन, विदेशी मेहमान रहेंगे मौजूद

वृश्चिक रविवार को यह समय लक्ष्य को पाने के लिए कड़ी मेहनत करने का हैं, जिससे आपको आगे परेशानियों का सामना न करना पड़े,लव लाइफ से जुड़ी बातें आपको परेशान कर सकती हैं, पारिवारिक जीवन में सुख शांति रहेगी।

धनु रविवार को आप सकारात्मक सोच से आगे बढ़ेंगे जिससे आज सभी काम सफल होंगे, कार्यस्थल में आपको उन्नति मिलेगी, लाइफ पार्टनर के साथ रिश्ते मजबूत होंगे, आज आपके काम से उच्च पद के लोग आपकी तारीफ करेंगे।

मकर रविवार को थोड़े नेगेटिव थॉट्स आ सकते हैं, परिवार के साथ बहार घूमने जा सकते हैं, उच्च पद के लोगो की बात पे ध्यान दे और उसके बाद आपकी सलाह दे , अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें भर के खाने पीने से दूर रहे। गरीबो को खाना खिलाएं

कुम्भ रविवार को ऑफिस में काम से जुड़े लोगो का साथ हो सकता हैं, आपकी मेहनत रंग लाएगी जिससे सब लोग आपकी तारीफ करेंगे, छात्रों के दिन अनुकूल रहने वाला हैं, व्यापार में अचानक से लाभ होगा, अंतः पारिवारिक सुख मिलेगा। दान करें।

मीन रविवार को सकारात्मक सोच से आगे बढ़ेंगे, धार्मिक स्थल में जाएगी, जिससे आपका तनाव दूर होगा और आप फ्रेश महसूस करेंगे, व्यापार में महत्वपूर्ण फैसले लेंगे, जिससे आगे फायदा होगा, अंतः दिन अनुकूल रहेगा।अध्याम का झुकाव होगा।

suman

suman

Next Story