×

इस सरकारी ऑफिस के महिला टॉयलेट में लगा था हिडेन कैमरा, मचा हड़कंप

वाराणसी विकास प्राधिकरण (वीडीए) कार्यालय परिसर के महिला टॉयलेट में मोबाइल हिडेन कैमरा मिला है जिसके बाद हड़कंप मच गया। महिला शौचालय में मोबाइल हिडेन कैमरा मिलने के बाद सनसनी फैल गई।

Dharmendra kumar
Published on: 14 July 2023 11:09 AM GMT
इस सरकारी ऑफिस के महिला टॉयलेट में लगा था हिडेन कैमरा, मचा हड़कंप
X

वाराणसी: वाराणसी विकास प्राधिकरण (वीडीए) कार्यालय परिसर के महिला टॉयलेट में मोबाइल हिडेन कैमरा मिला है जिसके बाद हड़कंप मच गया। महिला शौचालय में मोबाइल हिडेन कैमरा मिलने के बाद सनसनी फैल गई।

इस मामले में वीडीए उपाध्यक्ष राहुल पाण्डेय के स्टेनो संदीप मिश्रा ने कैंट थाने में शिकायत दर्ज कराई है जिसके के बाद पुलसि ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी युवक आकाश सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया है। आकाश तेलियाबाग का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें...अभी-अभी यहां हुआ खतरनाक हवाई हमला, 9 जिहादियों की मौत

दरअसल वीडीए कार्यालय के दूसरी मंजिल पर स्थित महिला टॉयलेट में वीडियो बनाने के लिए मोबाइल छिपा कर रखा गया था। दोपहर में एक महिला कर्मचारी टॉयलेट में गईं और उनकी नजर इस मोबाइल पर पड़ गई। इसके बाद उन्होंने शोर मचाया और आला अधिकारियों से इसकी शिकायत की। उसी दौरान आरोपी आकाश सिंह अपना मोबाइल लेने पहुंचा। तब उसे कर्मचारियों ने धर दबोचा।

मौके पर मौजूद वीडीए कर्मचारियों ने बताया कि मोबाइल को छिपाकर रखा गया था। जैसे ही महिला ने मोबाइल होने की जानकारी दी, वह तुरंत शौचालय में गया और मोबाइल लेकर भागने की कोशिश की। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। मोबाइल के वीडियो की लैब में जांच कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें...अरुणांचल में भारतीय सेना के इस कदम के बाद बौखलाया चीन, कही ऐसी बात

इंस्पेक्टर कैंट अश्विनी चतुर्वेदी ने बताया कि आरोपी आकाश के मोबाइल को कब्जे में ले लिया गया है, लेकिन उसमें कोई आपत्तिजनक चीज नहीं मिली है। उसे रिकवर कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें...जानिए पाक पीएम इमरान को किस बात का सता रहा है डर, लोगों की दी ये चेतावनी

कांट्रैक्टर का स्टाफ है आरोप

महिला टॉयलेट में मोबाइल फोन से वीडियो बनाने वाला आरोपी आकाश सिंह वीडीए के एक कांट्रैक्टर का स्टाफ है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story