×

राशिफल 23 अगस्त: आज किस राशि पर होगी धन की बरसात, जानें सितारों की चाल

जयपुर : विक्रमी संवत् 2077, पक्ष शुक्ल, तिथि पंचमी नक्षत्र चित्रा , सूर्योदय प्रातः 06बजकर 5 मिनट, सूर्यास्त शाम 06 बजकर 056 मिनट। जानें कैसा रहेगा रविवार का दिन….

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 23 Aug 2020 12:56 AM GMT
राशिफल 23 अगस्त: आज किस राशि पर होगी धन की बरसात, जानें सितारों की चाल
X
आर्थिक मामलों में सुधार होगा, लेकिन भावुकता में नियंत्रण रखें। किसी की मदद करेंगे। बाहर ना जाए।किसी खास से संबंधों को मजबूत करेंगे।

जयपुर : विक्रमी संवत् 2077, पक्ष शुक्ल, तिथि पंचमी नक्षत्र चित्रा , सूर्योदय प्रातः 06बजकर 5 मिनट, सूर्यास्त शाम 06 बजकर 056 मिनट और राहुकाल शाम 5.17 से 06.57 मिनट। जानें कैसा रहेगा रविवार का दिन….

मेष 23 अगस्त रविवार को ऋषि पंचमी के दिन जातक सकारात्मक रवैये और आत्मविश्वास की वजह से आस-पास के लोगों को प्रभावित करेंगे। अपनी रचनात्मक प्रतिभा को सही तरीक़े से इस्तेमाल करें तो वह काफ़ी फायदेमंद होगा। वाणी पर संयम रखें, किसी नज़दीकी दोस्त के रिश्ते में दरार पड़ सकती है। वैवाहिक जीवन पर आशंकाओं के बादल मण्डरा सकते हैं। फ़िल्म, पार्टी और दोस्तों के साथ घूमना-फिरना होगा।

वृष 23 अगस्त रविवार को ऋषि पंचमी के दिन जातक सामाजिक मेलजोल से ज़्यादा से को प्राथमिकता दी जानी चाहिए। उन लोगों पर नजर रखें जो गलत राह पर ले जा सकते हैं जो नुक़सानदेह साबित हो सकती है। जीवनसाथी का मन उदास रहेगा। नौकरी व बिजनेस में लाभ होगा। बाहर जाने से बचें। सेहत पर ध्यान दें।

मिथुन 23 अगस्त रविवार को ऋषि पंचमी के दिन जातक माता-पिता का सेहत चिंता का कारण बन सकता है। मौज-मस्ती के लिए घूमना संतोषजनक रहेगा। जीवनसाथी बहुत तारीफ़ करेंगे और आप पर बहुत प्यार जताएंगे। अपनी रचनाधर्मिता को नया आयाम देने के लिए अच्छा दिन है। आज जातक जबरदस्त और सृजनात्मक हों। चांदी के गिलास से पानी पीना स्वास्थ्य के लिए लाभदायक है।

कर्क 23 अगस्त रविवार को ऋषि पंचमी के दिन जातक ऐसी परिस्थितियां खुशियों की सही कीमत बताती है। मजाकिया स्वभाव आपके चारों ओर के वातावरण को खुशनुमा बना देगा। किसी से तभी दोस्ती करें जब उसके बारे में पूरी जानकारी कर लें । सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। वैवाहिक जीवन में प्यार की कमी रहेगी।काम ना टाले, नुकसान होगा।

यह पढ़ें...हाथ की इस रेखा से जुड़े हैं धन के तार, होंगे धनवान, मिलेगा मान-सम्मान

rashi news

सिंह 23 अगस्त रविवार को ऋषि पंचमी के दिन जातक को शाम के समय घर में तनाव का माहौल मिलेगा। आग-पानी से बचकर रहें, सावधान रहें। ऑफिस में कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिल सकती है, बच्चों को उपहार देंगे। जीवनसाथी के साथ शॉपिंग करेंगे।धन प्राप्ति के लिए उगते हुए सूर्य को थोड़ी देर देखकर सूर्य मंत्र का जाप करें।

कन्या 23 अगस्त रविवार को ऋषि पंचमी के दिन जातक लोगों की मदद करने से पीछे हटेंगे। धैर्यपूर्वक अपने कामों को सफलता से पूरा करेंगे। जीवनसाथी को सेहत से परेशानी रहेगी। जरूरी न हो तो यात्रा से बचें। नौकरी व बिजनेस में सफलता के योग है। पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा।

तुला 23 अगस्त रविवार को ऋषि पंचमी के दिन जातक भविष्य को लेकर योजना बनाएंगे। कान दर्द से परेशान रहेंगे। कुछ नया सीखने के लिए बेहतरीन दिन है। आय से अधिक व्यय पर धन खर्च होने के योग हैं। विदेशी कम्पनियों से नौकरी के ऑफर आएंगे। शाम के समय किसी को कर्ज देने से बचें।दोस्तों के साथ मस्ती करेंगे। बच्चों का ख्याल रखें।

वृश्चिक 23 अगस्त रविवार को ऋषि पंचमी के दिन जातक को धन के नए स्रोत बनेंगे। शासन से सहयोग मिलेगा। सरकारी नौकरी में सफलता मिलेगी। जातक के चंचल स्वभाव के कारण नुकसान भी संभव है। अपने से बड़ों की बातों को सुनें उनके अनुभव जातक के लिए लाभप्रद होंगे। वैवाहिक निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें। बिजनेस यात्रा संभव है।

यह पढ़ें...अब समुद्र में भिड़ेंगे भारत और चीन, इस देश ने मांगी मदद, ये है विवाद

rashi

धनु 23 अगस्त रविवार को ऋषि पंचमी के दिन जातक को पुराने सम्बन्धों से लाभ मिलेगा। ऑफिस में काम की गति तेज रहेगी।। पिता से सहयोग और मार्गदर्शन मिलेगा। आध्यात्मिकत़ा की ओर झुकाव से मन शान्त रहेगा। सार्वजनिक जीवन में सम्मान की प्राप्ति होगी।जीवन साथी के साथ घूमने जा सकते है

मकर 23 अगस्त रविवार को ऋषि पंचमी के दिन जातक को माता की सेहत को लेकर थोड़ी ज़्यादा सावधानी बरतने की ज़रूरत है। वित्तीय लेन-देन के लिए अच्छा दिन है। आपके परिवार वाले किसी छोटी-सी बात को लेकर विवाद खड़ा सकते हैं। प्यार के रिश्ते में एक जादुई एहसास रहेगा, इसकी ख़ूबसूरती महसूस करें। जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि जिंदगी में आगे आपको पछताना न पड़े।

कुंभ 23 अगस्त रविवार को ऋषि पंचमी के दिन जातक के साथ दोस्तों का रवैया सहयोगी रहेगा और व ख़ुश रखेंगे। आपको कई स्रोतों से आर्थिक लाभ होगा। माता-पिता आपकी बात को ग़लत तरह से समझेंगे, शहर से बाहर यात्रा ज़्यादा आरामदेह नहीं रहेगी, लेकिन आवश्यक जान-पहचान बनाने के लिहाज़ से फ़ायदेमंद साबित होगी। रिश्तेदारों के चलते जीवनसाथी से वाद-विवाद हो सकता है।

मीन 23 अगस्त रविवार को ऋषि पंचमी के दिन जातक घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी। वैवाहिक प्रस्ताव मिल सकता है। व्यवसाय ठीक चलेगा। लाभ होगा। व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा। कार्यों में विलंब से चिंता होगी। मानसिक उद्विग्नता रहेगी। पारिवारिक जीवन संतोषप्रद रहेगा।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story