राशिफल14 अगस्त: रहेगा काम का दबाव या मिलेगी खुशी की खबर, जानें आज का हाल

जयपुर भाद्रपद मास की दशमी तिथि शुक्रवार के दिन कृष्ण पक्ष में मगशीर्ष नक्षत्र सूर्योदय सुबह6.03 और सूर्यास्त 19.00 । कैसा रहेगा आज का दिन जानें राशिफल..

Published by suman Published: August 14, 2020 | 6:27 am
rashi file

13 सितंबर दिन रविवार,सोशल मीडिया से

जयपुर भाद्रपद मास की दशमी  तिथि शुक्रवार के दिन कृष्ण पक्ष में मगशीर्ष नक्षत्र सूर्योदय सुबह6.03 और सूर्यास्त 19.00 । कैसा रहेगा आज का दिन जानें राशिफल..

मेष 14 अगस्त दिन शुक्रवार को इस राशि के जातक को रुका हुआ धन मिलेगा। बिजनेस यात्रा सफल रहेगी। विवाद से बचें। दांपत्य जीवन सुखद रहेगा। पूंजी निवेश बढ़ेगा। साहित्यिक रुचि बढ़ेगी। आर्थिक योग शुभ हैं। यात्रा से व्यापारिक लाभ हो सकता है। दोस्तों की अच्छी संगति लाभप्रद होगी।

वृष 14 अगस्त दिन शुक्रवार को इस राशि के जातक को सरकारी सहयोग मिलेगा। बिजनेस में सफलता मिलेगी। अप्रत्याशित लाभ होगा। जोखिम बिलकुल न लें। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। बिजनेस व नौकरी में ईश्वर की कृपा बरसेगी। घर में जरूरी सामान खरींदेंगे। सेहत के प्रति सचेत रहे

मिथन 14 अगस्त दिन शुक्रवार को इस राशि के जातक को स्वादिष्ट भोजन का आनंद मिलेगा। धन लाभ होगा और पराक्रम बढ़ेगा। जीवनसाथी से आर्थिक मतभेद हो सकते हैं। कामकाज में आशानुरूप स्थिति बनेगी। संतान के व्यवहार पर नजर रखें। विद्यार्थियों को सफलता मिलेगा।

कर्क 14 अगस्त दिन शुक्रवार को इस राशि के जातक को मेहनत का फल मिलेगा। प्रतिष्ठा बढ़ेगी। यात्रा सफल रहेगी। धनलाभ होगा। प्रसन्नता बनी रहेगी। वाहन सुख मिलेगा। संपत्ति के लेन-देन में सावधानी बरतें। परिवार में सहयोग रहेगा। बिजनेस अच्छा चलेगा। संतान पर ध्यान दें।

यह पढ़ें…बेडरूम को दें क्लासी लुक, होगा जन्नत का एहसास, इन बातों का रखकर ध्यान

 

 

rashi news

सिंह 14 अगस्त दिन शुक्रवार को इस राशि के जातक का आज फालतू खर्च होगा। सेहत कमजोर रहेगा। कुसंगति से बचें। दूसरों पर भरोसा न करें। धैर्य रखें। पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा। रुका पैसा मिलेगा। विरोधी छवि खराब करने का प्रयास करेंगे, सावधान रहें। बिजनेस में सफलता मिलेगी।

कन्या14 अगस्त दिन शुक्रवार को इस राशि के जातक को खुशी की खबर मिलेगी। स्वाभिमान बढ़ेगा। पुराने मित्र-संबंधी मिलेंगे। बिजनेस में लाभ होगा। नौकरी में नए ऑफर मिलेंगे। बिजनेस में बाधाओं से मन अशांत रहेगा। विवादों से दूर रहें। आर्थिक तंगी रहेगी। पारिवारिक तनाव से मन परेशान रहेगा।

तुला 14 अगस्त दिन शुक्रवार को इस राशि के जातक की सेहत खराब रहेगा। लेन-देन में सावधानी रखें। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। आपके व्यवहार एवं कार्यकुशलता से अधिकारी को लाभ होगा। बुरी खबर मिल सकती है। वाणी पर नियंत्रण रखें। प्रेम में धोखा मिलेगा।

वृश्चिक 14 अगस्त दिन शुक्रवार को इस राशि के जातक के लिए योजना फलीभूत होगी। नौकरी व बिजनेस में नए अनुबंध होंगे। प्रतिष्ठा बढ़ेगी। बिजनेस ठीक चलेगा। निवेश शुभ रहेगा। जल्दबाजी व भागदौड़ से काम करने की प्रवृत्ति पर रोक लगाएं। दोस्तो से भेंट होगी। पराक्रम की वृद्धि होगी। समाज-परिवार में आदर मिलेगा।

 

यह पढ़ें…चाहते हैं आपका बच्चा ना हो बीमार तो माता-पिता उनके भोजन पर दें पूरा ध्यान

rashi 14aug

 

धनु 14 अगस्त दिन शुक्रवार को इस राशि के जातक की धार्मिक रुचि बढ़ेगी। बड़ों का सहयोग मिलेगा। कोर्ट व कचहरी के काम बनेंगे। कार्यसिद्धि होगी। आय-व्यय में संतुलन रहेगा। क्रोध पर संयम रखें। बिजनेस में नए अनुबंध लाभकारी रहेंगे। नई योजना से लाभ होगा। दूसरों पर कम भरोसा करें।

मकर 14 अगस्त दिन शुक्रवार को इस राशि के जातक को संपत्ति के काम में लाभ मिलेंगे। उन्नति के मार्ग खुलेंगे। नौकरी में सम्मान बढ़ेंगा, प्रसन्नता रहेगी। खर्चों में वृद्धि से चिंता होगी। संतान के रोजगार की समस्या का समाधान संभव है। व्यापार-व्यवसाय लाभप्रद रहेगा। अपनों से मुलाकात होगी।

कुंभ 14 अगस्त दिन शुक्रवार को इस राशि के जातक सावधानी रखें। पुरानी बीमारी से परेशान हो सकते है। वाणी पर नियंत्रण रखें। बिजनेस के विस्तार हेतु किए गए प्रयास सफल होंगे। संतान की ओर से अच्छे समाचार मिलेंगे। दूसरों के कार्यों में हस्तक्षेप नहीं करें। परिवार को लेकर चिंतित रहेंगे। यात्रा का योग बन रहा है।

मीन 14 अगस्त दिन शुक्रवार को इस राशि के जातक के लिए प्यार में अनुकूलता वाला दिन रहेगा। राजकीय बाधा दूर होगी। बिजनेस ठीक चलेगा। लाभ होगा। पिछले कार्यों में असफलता का योग है। अनावश्यक विवाद होगा। यात्रा ना करें। सेहत का ध्यान रखे।

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

    Tags: