×

18 जनवरी: कुंभ और मीन के लिए कैसा रहेगा सोमवार, जानिए आज का अपना राशिफल

जातक के दोस्त नए काम को शुरू करने की योजना शेयर कर सकते है, आप मिलकर रूपरेखा बनाएंगे।  ऑफिस में आज आपके काम की तारीफ हो सकती है। घर में आज नयी प्रॉपर्टी खरीदने की बातचीत हो सकती है।

suman
Published on: 18 Jan 2021 2:16 AM GMT
18 जनवरी: कुंभ और मीन के लिए कैसा रहेगा सोमवार, जानिए आज का अपना राशिफल
X
बिजनेस योग्यता से मिलेगा। अधिकारियों से लाभ मिलेगा। आज किसी यात्रा पर जा सकते हैं। कुल मिलाकर दिन भागदौड़ भरा रहेगा।

लखनऊ : विक्रम संवत 2077, माह- पौष, तिथि पंचमी, नक्षत्र उत्तरभाद्रपदा, राहू 08:34 AM से 09:55 AM तक…आज दिन सोमवार कुछ जातकों में उत्साह भरकर जाएगा तो कुछ को उदास कर देगा। बिजनेस, नौकरी व पढ़ाई के लिए कैसा रहेगा मेष, वृष व मिथुन के जीवन में आएगा बदलाव, जानें कुंभ मीन के लिए कैसा रहेगा सोमवार ….

मेष से कर्क तक….

मेष 18 जनवरी दिन सोमवार जातक के लिए अच्छा रहेगा। बिजनेस में लाभ के योग बन रहे है।आप अपनी जीवनशैली में बदलाव लाने पर विचार करेंगे।नौकरीपेशा जातकों का दिन थकान भरा रहेगा। शाम को स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेंगे। प्रेम में दिन खुशनुमा बीतेगा।

वृष 18 जनवरी दिन सोमवार जातक के लिए दिन कमजोर रहेगा । आज के दिन जातक सेहत के प्रति बिलकुल भी लापरवाही ना बरते । समाज के लिए गए कार्यो की वजह से आपका मान सम्मान बढ़ेगा और सामाजिक दायरा बढ़ेगा। दाम्पत्य जीवन में साथी को जानने के लिए नयी बातें होंगी जो प्रेम बढ़ाएगी ।

मिथुन 18 जनवरी दिन सोमवार जातक के लिए शुभ रहने वाला है दोस्तों के साथ लम्बी यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है, आमदनी में हल्की कमी आ सकती है, लेकिन जातक इससे संतुष्ट रहेंगे। प्रेम में साथी का दिल जीतने की कोशिश करेंगे।

कर्क 18 जनवरी दिन सोमवार जातक के लिए बढ़िया रहेगा। छात्र अपने करियर को लेकर किसी से राय ले सकते है। आज किसी को उधार देने से बचे, या फिर विश्वसनीयता जांच लें। कामकाज को लेकर दिन ठीक बीतेगा। दाम्पत्य जीवन में जीवनसाथी आपसे मन की बाते शेयर करेगा।

rashi

यह भी पढ़ें..बेल्जियम को सस्ती तो भारत में महंगी क्यों, कांग्रेस ने वैक्सीन धंधे पर सरकार को घेरा

सिंह से वृश्चिक तक…

सिंह 18 जनवरी दिन सोमवार जातक के लिए अच्छा रहेगा। सुख सुविधा से जुडी किसी चीज को खरीदने का विचार बना सकते है। नौकरीपेशा जातकों की कोई बड़ी परेशानी हल होने वाली है। लम्बे समय बाद किसी दोस्त से मुलाकात हो सकती है। दाम्पत्य जीवन में भविष्य को लेकर कुछ जरुरी बातें होगी।

कन्या 18 जनवरी दिन सोमवार जातक के लिए सामान्य रहेगा । आप परिवार की जिम्मेदारियों को समझने पर फोकस करेंगे । कामकाज को लेकर दिन ठीक बीतेगा, लेकिन किसी बात की चिंता सता सकती है । प्रेम संबंध वाले जातक आज अपने साथी के परिवार से मुलाकात कर सकते हैं। बच्चों का ख्याल रखें।

तुला 18 जनवरी दिन सोमवार जातक के लिए ठीक रहेगा ।परिवार को लेकर परेशान रहेंगे। रोजगार की तलाश कर रहे जातकों को उम्मीद की किरण नजर आ सकती है। ऑफिस में विरोधी आपसे दूरी बनाकर रखेंगे।| विवाहित जातक जीवनसाथी की तबियत बिगड़ने से परेशान हो सकते है। पढ़ाई वाले जातक को परीक्षा का टेंशन रहेगा।

वृश्चिक 18 जनवरी दिन सोमवार जातक के लिए मध्यम रहेगा । आपके खर्चो में वृद्धि होने वाली है, ये खर्चे आवश्यक होंगे । कामकाज में आज मन कम लगेगा। सेहत के लिए दिनमान शुभ है। प्रेम जीवन अच्छा रहेगा । दाम्पत्य जीवन में चल रहे तनाव को दूर करने के लिए आपको पहल करनी होगी।

rashi

यह भी पढें...अब fastag को whatsapp से करें ऑर्डर, जानें किस बैंक ने शुरू की सुविधा

धनु से मीन तक

धनु 18 जनवरी दिन सोमवा जातक के लिए दिन बढ़िया रहेगा। जातक के दोस्त नए काम को शुरू करने की योजना शेयर कर सकते है, आप मिलकर रूपरेखा बनाएंगे। ऑफिस में आज आपके काम की तारीफ हो सकती है। घर में आज नयी प्रॉपर्टी खरीदने की बातचीत हो सकती है।

मकर 18 जनवरी दिन सोमवार जातक के लिए मध्यम फलदायक होगा । कामकाज पर अधिक ध्यान रहेगा, जिससे कार्य में तेजी आएगी और लाभ बढ़ेगा। वैसे जातक का आज किसी को अभिमान दिखाना गलत साबित हो सकता है। दाम्पत्य जीवन में किसी बात को लेकर अनबन होने की सम्भावना है।

कुंभ 18 जनवरी दिन सोमवार जातक के लिए मिला-जुला रहेगा। परिवार के छोटे सदस्य से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। कहीं यात्रा करने का प्लान बना रहे है, तो आज के लिए टाल दें। प्रेम जीवन वालो को प्रिय के बारे में कोई बात पता चलेगी, जो उन्हें निराश कर सकती है ।

मीन 18 जनवरी दिन सोमवार जातक के लिए दिन ठीकठाक रहेगा । आपको अपनी सेहत पर ख़ास ध्यान देने की जरूरत है ।कहीं धन निवेश करना चाहते हैं, तो पहले किसी विशेषज्ञ की राय अवश्य लें ।दाम्पत्य जीवन में रूठे जीवनसाथी को मनाने के लिए कोई उपहार ले जाए तो बेहतर रहेगा।

suman

suman

Next Story