×

15 अगस्त राशिफल : कैसा रहेगा शनिवार, शुभ या अशुभ, जानें...

ऑफिस में जातक की प्रशंसा और उन्नति मिलेगी, जीवनसाथी के साथ रिश्ते मजबूत होंगे, आज आपके काम से लोग आपकी तारीफ करेंगे। बाहर जाने से बचें। खान-पान पर ध्यान दें।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 15 Aug 2020 1:15 AM GMT
rashi file
X
दोस्तों और करीबियों के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे। धन संबंधित मामलों के लिए समय अच्छा है।

जयपुर भाद्रपद मास की एकादशी तिथि शनिवार के दिन कृष्ण पक्ष में सूर्योदय सुबह 6.03 और सूर्यास्त 19.00 । कैसा रहेगा आज का दिन जानें राशिफल..

मेष 15 अगस्त दिन शनिवार को जातक की सेहत भी अच्छा रहेगा। नए काम का शुभारंभ करने के लिए समय अनुकूल है। प्रियजनों के साथ समय आनंद सहित बिताएंगे। आध्यात्मिकता का भी आनंद आप के जीवन में बना रहेगा। दोस्तों के साथ मस्ती व मुलाकात हो सकती है। नौकरी में बॉस के गुस्से का शिकार होंगे। किसी पर भरोसा न करें।

वृष 15 अगस्त दिन शनिवार को जातक का परिवारजनों के साथ मनमुटाव होगा। बाद में इसके लिए मन में ग्लानि रहेगी। बेकार का खर्च होगा। आरोग्य के विषय में ध्यान रखें। विद्यर्थियों को अभ्यास में रुचि नहीं होगी। गृहणियों को आज असंतोष रहेगा। आध्यात्मिकता जातक को शांति की ओर ले जाएगी।

तुला 15 अगस्त दिन शनिवार को जातक आर्थिक दृष्टिकोण से लाभदायी है । परिवार का वातावरण आनंद से भरा रहेगा।दोस्तों और परिवार के साथ आनंदपूर्वक समय बीतेगा। बाहर ना जाएं। सेहत के लिए अनुकुल नहीं हैं।आध्यात्मिकता का आश्रय लेकर वैचारिक नकारात्मकता को दूर करने की सलाह हैं।

कर्क 15 अगस्त दिन शनिवार को जातक पैतृक संपत्ति की झंझट में जातक न पड़े। आज सभी कार्यो में मन की एकाग्रता से फायदा होगा। स्वास्थ्य पर ध्यान दें। परिवार के वियोग का समय आ सकता है। परिवार के साथ मतभेद रहेगा। मिल रहे लाभ पाने में हानि न हो जाए इसका ध्यान भी रखे। लेन-देन में सोच-विचार कर निर्णय लीजिएगा। गलतफहमी से दूर रहें।

यह पढ़ें...24 घंटें में बिगड़े हालात: UP में मिले 4600 नए मरीज, कोरोना आंकड़ा 50 हजार के पार

rashi

सिंह 15 अगस्त दिन शनिवार को जातक अपने परिवार में बढ़ते हुए अंदरूनी कलह से न केवल परेशान होंगे। बल्कि उसे शांत करने के लिए भी कोशिश करेंगे। नौकरी के क्षेत्रों में अच्छे अवसर मिलेंगे। बहुत दिनों से बंद पड़ा बिजनेस आज चल निकलेगा। घर के लिए जरूरी सामानों की खरीद करेंगे। किसी दोस्त से मुलाकात भी हो सकती है।

कन्या 15 अगस्त दिन शनिवार को जातक यदि तकनीक, विज्ञान, निर्माण, संवाद के क्षेत्र में काम करते हैं तो अच्छा होगा। बल्कि ऐसे जातकों के लिए भी अच्छा होगा। धन निवेश विदेश के कामों में कुछ परेशानी होगी। संतान पक्ष के कामों से खुशी होगी। परिवार के साथ किसी बात को लेकर अनबन संभव है। बच्चों के लिए दिन अच्छा है। संतान की उपलब्धि से गौरवान्वित महसूस करेंगे।

तुला 15 अगस्त दिन शनिवार को जातक अपनी इच्छानुसार किसी दूर के स्थान में जाने को मिलेगा। यदि किसी देव दर्शन के अभिलाषी हैं, तो अभी विचार त्याग दें। नौकरी के सिलसिले में बाहर आना जाना हो सकता है। वाहन चलाते समय ध्यान रखें। किसी वरिष्ठ व्यक्ति व भाई के साथ कुछ बातों में मनमुटाव हो सकती है। संभलकर रहें।

वृश्चिक 15 अगस्त दिन शनिवार को जातक किसी तरह की सम्पत्ति की खरीदने की सोच सकते हैं। जिससे आने वाले समय में मुनाफा होगा। पूंजी निवेश के कामों में वृद्धि होगी। सेहत के लिहाज से ऐसे जातकों को परेशानी मिलेगी, खान-पान का ध्यान नहीं देते हैं। परिवार में किसी की अच्छी नौकरी लगेगी जो घर के माहौल को खुशी देगा।

यह पढ़ें...ओपी राजभर का बड़ा आरोपः योगीराज में एक जाति को सम्मान, बाकी टारगेट पर

rashi

धनु 15 अगस्त दिन शनिवार को जातक सकारात्मक सोच से आगे बढ़ेंगे। जिससे आज सभी काम सफल होंगे, ऑफिस में जातक की प्रशंसा और उन्नति मिलेगी, जीवनसाथी के साथ रिश्ते मजबूत होंगे, आज आपके काम से लोग आपकी तारीफ करेंगे। बाहर जाने से बचें। खान-पान पर ध्यान दें।

मकर 15 अगस्त दिन शनिवार को जातक सकारात्मक सोच से आगे बढ़ेंगे, धार्मिक यात्रा न करके भी अपनी सात्विक भक्ति से ईश्वर को निकट पाएंगे। जिससे आपका तनाव दूर होगा और आप फ्रेश महसूस करेंगे, बिजनेस में महत्वपूर्ण फैसले लेंगे, जिससे आगे फायदा होगा, अंतः दिन अनुकूल रहेगा। अध्याम की ओर झुकाव होगा। बच्चों का ख्याल रखें।

कुंभ 15 अगस्त दिन शनिवार को जातक को मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है, कार्य करते समय किसी से झगड़ा मोल न ले आपका काम बिगड़ सकता हैं, आज बड़ों से ली गयी सलाह आपके लिए लाभदायक रहेगी, आर्थिक पक्ष सुधर सकते हैं, स्वास्थ्य से परेशान रह सकते हैं। बाहर ना जाए, लोगों से कम मिले।

मीन 15 अगस्त दिन शनिवार को जातक के लिए कड़ी मेहनत करने का दिन , जिससे आपको आगे परेशानियों का सामना न करना पड़े, प्रेम संबंध से जुड़ी बातें आपको परेशान कर सकती हैं, पारिवारिक जीवन में सुख शांति रहेगी। बिजनेस में सामान्य रहेगा। नौकरी में सहयोगी परेशान करेंगे।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story