ओपी राजभर का बड़ा आरोपः योगीराज में एक जाति को सम्मान, बाकी टारगेट पर

आज पूरे प्रदेश में जंगल राज कायम हो गया है। कानून व्यवस्था ध्वस्थ होती जा रही है। चारों तरफ अपरहण, लूट, हत्या, बलात्कार की घटनायें सामने प्रतिदिन आर रही है।

OP Rajbhar

OP Rajbhar

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि योगी सरकार तानाशाही रवैये के साथ काम कर रही है। एक जाति को सम्मान देकर बाकी जातियों को टारगेट कर उनके अधिकारों को लूट रही है। राज्य सभा सांसद संजय सिंह द्वारा पिछडे़ दलित अल्पसंख्यक वंचित वर्ग के हक अधिकार की आवाज को उठाने पर योगी सरकार ने मुकदमा दर्ज कर इस आवाज को दबाने की कोशिश की है। क्योंकि भाजपा भारतीय झूट पार्टी सबका साथ सबका विकास का माला जपती है। समाज के पिछडे़ दलित अल्पसंख्यक वर्गों का थाने तहशील ब्लाक मुख्यालय सचिवालय में प्रतिनिधित्व की बात करने पर मुकदमा दर्ज करना भाजपा का चाल चरित्र चेहरा उजागर हो गया।

दलित और पिछड़ों के लिए उठाते रहेंगे आवाज, चाहे जाना पड़े जेल- राजभर

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि इस आवाज को दबाने के लिए मुकदमा दर्ज कर डराने की कोशिश कर रही है। राज्यसभा सांसद संजय सिंह आप डरिये नहीं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी व भागीदारी संकल्प मोर्चा इस आवाज को दबने नहीं देगी। चाहें योगी सरकार हम सभी को जेल में क्यों न डाल दे। हम सब लोग पिछडे़ दलित अल्पसंख्यक वंचित वर्ग के हक अधिकार की आवाज को उठाते रहेंगे। अगर जेल भी जाना पड़ेगा तो हम पिछे हटने वाले नहीं है।

ये भी पढ़ें-   योगी ने मारा मैदानः इस काम में उत्तर प्रदेश देश में अव्वल, हो रही है वाह-वाह

OP Rajbhar
OP Rajbhar

आज पूरे प्रदेश में जंगल राज कायम हो गया है। कानून व्यवस्था ध्वस्थ होती जा रही है। चारों तरफ अपरहण, लूट, हत्या, बलात्कार की घटनायें सामने प्रतिदिन आर रही है। 24 करोड़ जनता की सुरक्षा देने के बजाय योगी सरकार नाकामी छुपाने लगी है। आए दिन सरकार के विधायक, सांसद, मंत्री कोई पत्र के माध्यम से तो कोई सोशल मीडिया के माध्यम से जन सरोकार से जुडे़ मुद्दे को उठाने पर सरकार में हो रही उपेक्षा के खिलाफ आवाज उठा रहे है।

सुभसपा करेगी 17 अगस्त को पूरे प्रदेश में एक दिवसीय धरना

OP Rajbhar
OP Rajbhar

ये भी पढ़ें-   कोरोना को ऐसे हराया जा सकता है, केंद्र के वेबिनार में सामने आया

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं मुख्य प्रवक्ता अरुन राजभर ने बताया कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी भागीदारी संकल्प मोर्चा गांव गरीब किसान मजदूर व्यपारी नौजवान पिछडे़ दलित अल्पसंख्यक वंचितों के हक और अधिकार की आवाज को किसी भी कीमत पर दबने नहीं देगी।

OP Rajbhar
OP Rajbhar

ये भी पढ़ें-   विधायक विजय मिश्र की बेटी को आशंका कहीं फिर न पलटा दी जाए गाड़ी

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि पूरे प्रदेश में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी भागीदारी संकल्प मोर्चा केन्द्र व प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों एवं पिछड़े दलित अल्पसंख्यक श्रमिक मजदूर नौजवान किसान बेरोजगार के ऊपर हो रहे अन्याय अत्याचार व वी0पी0 शर्मा के आयोग के विरोध में 17 अगस्त को प्रदेश के सभी जनपदों में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन करेगी।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App