विधायक विजय मिश्र की बेटी को आशंका कहीं फिर न पलटा दी जाए गाड़ी

रीमा ने कहा कि मेरी यूपी सरकार से भी एक ही अपील है। अगर कोई अपराध करता है तो उसके लिए अदालत है। कृपया फेक एनकाउंटर मत कीजिये।

MLA Vijai Mishra Daughter

MLA Vijai Mishra Daughter

लखनऊ: भदोही के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की मध्यप्रदेश में हुई गिरफ्तारी के बाद उन्हें यूपी लाने के लिए पुलिस पहुंची है। लेकिन अब विजय मिश्र की बेटी को इस बात की आशंका है कि कहीं विकास दुबे की तरह ही पुलिस उनके पिता का भी फर्जी एनकाउन्टर न कर दे।

विधायक की बेटी को डर कहीं न हो जाए फर्जी एनकाउंटर

विधायक विजय मिश्र की बेटी रीमा मिश्रा ने गुहार लगााई है कि उनके पिता को सकुशल कोर्ट में हाजिर किया जाए। बेटी को आशंका है कि पुलिस उनके पिता की गाड़ी पलटने की कहानी बना सकती है। लेकिन इस बार गाड़ी नहीं पलटनी चाहिए। विधायक विजय मिश्रा पर पिछले दिनों गुंडा एक्ट लगा था। इसके बाद विधायक, उनकी पत्नी रामलली मिश्रा और बेटे विष्णु मिश्रा पर पड़ोसी कृष्ण मोहन तिवारी ने मुकदमा दर्ज कराया था।

ये भी पढ़ें-   कोरोना को ऐसे हराया जा सकता है, केंद्र के वेबिनार में सामने आया

MLA Vijai Mishra
MLA Vijai Mishra

तीनों पर मारपीट करने और मकान पर कब्जे का आरोप लगाया था। 8 अगस्त को मुकदमा दर्ज होने के बाद से जांच और तीनों की तलाश हो रही थी। बतातें चलें कि भदोही के ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्रा को शुक्रवार को मध्यप्रदेश में गिरफ्तार करने के कुछ देर बाद ही रीमा ने बताया कि अपनी मां के लिए अग्रिम जमानत की याचिका कोर्ट में लगाई थी। इसी दौरान किसी ने बताया कि मेरे पिता को मध्यप्रदेश में गिरफ्तार कर लिया गया है।

बेटी ने की यूपी सरकार से पिता को सुरक्षित पहुंचाने की अपील

MLA Vijai Mishra Daughter
MLA Vijai Mishra Daughter

ये भी पढ़ें-   प्रशिक्षु आईपीएस गांव के बच्चों से मिलें तो मिलेगी असली जानकारी- आनंदीबेन पटेल

रीमा मिश्रा ने कहा कि विकास दुबे जैसा फेक एनकाउंटर मत कीजिए। रीमा ने कहा कि मेरी यूपी सरकार से भी एक ही अपील है। अगर कोई अपराध करता है तो उसके लिए अदालत है। कृपया फेक एनकाउंटर मत कीजिये। इस बार कोई गाड़ी नहीं पलटनी चाहिए। रीमा ने सवाल किया आखिर मेरे पिता किसकी कस्टडी में हैं।

MLA Vijai Mishra
MLA Vijai Mishra

ये भी पढ़ें-   सलमान के सिंगर को कोरोना, बिगड़ी तबियत, बॉलीवुड में मचा कोहराम

यूपी पुलिस की अथवा मध्यप्रदेश पुलिस की। दोनों राज्यो को कौन पुलिस अधिकारी कोआर्डिनेट कर रहा है। उन्होंने विनती की कि मेरे पिताजी को सकुशल कोर्ट में पहुंचाया जाए। उन्होंने मध्यप्रदेश पुंलिस पर ज्यादा भरोसा जताया।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App