×

सलमान के सिंगर को कोरोना, बिगड़ी तबियत, बॉलीवुड में मचा कोहराम

बच्चन परिवार समेत कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अब तक कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इसी कड़ी में अब एक और नाम जुड़ गया है। सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की तबीयत बिगड़ गई है।

Shivani
Published on: 14 Aug 2020 3:45 PM GMT
सलमान के सिंगर को कोरोना, बिगड़ी तबियत, बॉलीवुड में मचा कोहराम
X
bollywood singer sp balasubrahmanyam covid-19 positive

मुंबई: बच्चन परिवार समेत कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अब तक कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इसी कड़ी में अब एक और नाम जुड़ गया है। कई मशहूर गाने देने वाले सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम (SP Balasubrahmanyam) की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें अस्पताल में आईसीयू वार्ड में भर्ती करवाया गया। उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद से ही उनका इलाज चल रहा है, हालंकि आज उनकी तबियत ज्यादा खराब हो गयी।

सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की तबीयत बिगड़

दक्षिण भारतीय गायक एसपी बालासुब्रमण्यम ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर महीने की शुरुआत में एक वीडियो पोस्ट कर जानकारी दी थी कि उन्हें ठंड और बुखार के साथ कुछ दिनों से सीने में जकड़न थी। ऐसे में उन्होंने अपनी कोरोना जांच कराइए तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इलाज के लिए पहले वे डॉक्टरों के निर्देश पर घर पर ही क्वारंटाइन हुए थे। हालाँकि बाद में परिवार के संक्रमित होने की चिंता के चलते अस्पताल में एडिट हो गए।

कोरोना पॉजिटिव हैं बालासुब्रमण्यम

वहीं अस्पताल में उनका कोरोना का इलाज चल रहा था लेकिन आज उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ गयी। बता दें कि बालासुब्रमण्यम ने अपने करियर में अलग-अलग भाषाओं में करीब चालीस हज़ार गाने गाए हैं। पहली बार साल 1966 में उन्होंने तेलुगू फिल्म में गाना गाय था।

ये भी पढ़ें- सहमी सरकार: केरल हादसे से हुआ कोरोना विस्फोट, सीएम-मंत्री तक पहुंचा खतरा

सलमान के गाने के लिए मिला था बेस्ट सिंगर अवार्ड

उनकी प्रसिद्धि और बॉलीवुड में उनको ब्रेक मिला 1989 में आई सलमान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' के एक गाने, 'दिल दीवाना बिन सजना के माने ना' से।

ये भी पढ़ें- लाल किले पर 4 हजार लोग: कोरोना संकट में सबसे बड़ा समारोह, की गयी ख़ास तैयारी

इस गाने के लिए उन्हें 'बेस्ट मेल प्ले बैक सिंगर' का अवॉर्ड भी मिला था। बालासुब्रमण्यम के नाम 12 घंटों में लगातार 21 गाने रिकॉर्ड करने का कीर्तिमान हासिल है। बालासुब्रमण्यम ने कमल हासन और रजनीकांत से लेकर सलमान खान, शाहरुख खान, अनिल कपूर के लिए वॉइस ओवर किया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story