×

महर्षि सुषैन की सबसे बड़ी भविष्यवाणी, जुलाई तक कोरोना ...

लॉकडाउन की स्थिति अप्रैल, मई और जून तक बनी रह सकती है। लेकिन सरकार बीच बीच में कुछ राहत दे सकती है, लेकिन यह तभी संभव है जब जनता सरकार के निर्देशों का अक्षरशः पालन करे और विश्व स्तर पर सितंबर अक्टूबर तक इस वायरस से निजात मिलने की स्थिति दिखने लगेगी।

राम केवी
Published on: 8 April 2020 9:21 AM GMT
महर्षि सुषैन की सबसे बड़ी भविष्यवाणी, जुलाई तक कोरोना ...
X

कोरोना वायरस को लेकर चल रहे भारत सरकार, वैज्ञानिकों, अनुसंधानकर्ताओं के प्रयासों के बीच ज्योतिष और आध्यात्मिक जगत की भविष्यवाणियों को अपने पाठकों तक पहुंचाने के क्रम में हमने प्रख्यात भविष्यदृष्टा महर्षि सुषैन से संपर्क किया। जिनका दावा है कि मई से जुलाई के बीच में भारत कोरोना वायरस से अल्पकालिक बचाव की स्थिति में आ जाएगा और विश्व स्तर पर सितंबर-अक्टूबर तक इस वायरस से निजात मिलने की स्थिति दिखने लगेगी।

भविष्य़दृष्टा महर्षि सुषैन सभी सजीव, निर्जीव चीज़ों, स्थान, मशीन आदि के विषय में सटीक भविष्यवाणी करते रहे हैं। सुषैन किसी भी व्यक्ति, वस्तु व स्थान के बारे में बिना मिले, बिना देखे ही समस्याओं का सही समाधान बताते हैं। हाल ही में चंद्रयान 2 को लेकर की गई इनकी भविष्यवाणी अक्षरशः सत्य साबित हुई है।

कोरोना के वर्तमान संकट पर महर्षि सुषैन का कहना है कि कोरोना वायरस वैश्विक स्तर पर 2017-18 के मध्य आ गया था। लेकिन चीन में सितंबर 2019 में इसके आने की बात सामने आयी लेकिन इसकी पुष्टि वैश्विक स्तर पर नवंबर 2019 में हुई। इसी तरह कोरोना वायरस भारत में जनवरी 2020 के चौथे हफ्ते में आया लेकिन इसकी पुष्टि फरवरी 2020 के दूसरे हफ्ते के बाद हुई।

पहले ही कर दी थीं ये भविष्यवाणियां

भविष्य दृष्टा ने पूर्व में भविष्यवाणी की थी कि मार्च में 22 तारीख अहम रहेगी, दरअसल 20 मार्च से बदलाव दिखना आरंभ होगा, लेकिन 23-24 तारीख से जो बदलाव दिखेगा वह सकारात्मक नहीं होगा। इसी समय में तबलिगी जमात की , दिल्ली के निज़ामुद्दीन में दस्तक हुई। 23-24 मार्च के बाद ही प्रधानमंत्री ने लॉकडाउन का एलान किया।

इसके अलावा मार्च की ही 28-29 तारीख से कोरोना वायरस पर अच्छे संकेत की शुरुआत हो सकती है। 28/29 March 20 से ही तबलिगी जमात के बारे में पूर्णतः ज्ञात हुआ, कि वह दिल्ली के निज़ामुद्दीन में थे ।

इसे भी पढ़ें

कोरोना का अंत करीबः बुझते दिये सा रहा फड़फड़ा, ये है आखिरी दिन

भविष्य़दृष्टा कहते हैं कि उन्होंने अप्रैल की दो तारीख महत्वपूर्ण होने की भविष्यवाणी की थी। किसी सर्वव्यापी राजनैतिक फैसले को लेकर। कहा था कोई बड़ा फैसला होगा कोराना वायरस को लेकर। सुषैन कहते हैं कि 2 April 20 को ही हमारे भारत देश के प्रधान मंत्री ने 3 April 20 के लिए एक सार्वजनिक video record किया, जो कि 3 April को प्रसारित हुआ, जिसमें उन्होंने 5 April 20 को देश व्यापी प्रकाश पर्व घोषित किया गया कोरोना 19 भग़ाने के लिए।

जल्द गिरफ्त में होगा मौलाना साद

मौलाना साद के पीछे 3 April 20 से ही पुलिस लग गयी है, 5 April 20 को ही police को मौलाना के बारे में ख़ुफ़िया सुराग या जानकारी मिली। मौलाना जल्दी ही police सामने surrender करेगा या दबिश में पकड़ा जाएगा और ऐसा बहुत जल्दी होने वाला है , surrender की सम्भावना ज़्यादा बनती है ये लगभग 8/9 , 11/12, 13 , 18-19 April 20 तक बनती है ।

आगे की भविष्यवाणी यह है कि 14 अप्रैल से कोरोना वायरस को लेकर पाजिटिव संकेत मिलने लगेंगे। वह कहते हैं कि उनके कथन अनुसार, 25 March 20 को घोषित 21 दिन का lock down 14 April 20 तक पूर्ण होता है। 14 April 20 से ही कोरोना 19 के कुछ अच्छे संकेत देखने को मिलेंगे।

इसी तरह 18-19 अप्रैल कोरोना के इलाज की दिशा में कोई महत्वपूर्ण खबर मिल सकती है। इन तारीखों में कोरोना फैलाने के लिए जिम्मेदार किसी बड़े व्यक्ति का आत्म समर्पण भी हो सकता है। या किसी बड़ी उपलब्धि की सूचना आ सकती है।

इसे भी पढ़ें

कोरोना से निपटने के लिए मोदी सरकार के इस मंत्री ने किया ये बड़ा दावा

महर्षि सुषैन का यह भी कहना है कि मई-जुलाई 2020 तक हम कोरोना वायरस से अल्पकालिक बचाव की स्थिति में आ जाएंगे। लॉकडाउन की स्थिति अप्रैल, मई और जून तक बनी रह सकती है। लेकिन सरकार बीच बीच में कुछ राहत दे सकती है, लेकिन यह तभी संभव है जब जनता सरकार के निर्देशों का अक्षरशः पालन करे और विश्व स्तर पर सितंबर अक्टूबर तक इस वायरस से निजात मिलने की स्थिति दिखने लगेगी।

राम केवी

राम केवी

Next Story