×

राशिफल 22जनवरी: कन्या बच्चे का रखें ख्याल, बिजनेस में लाभ के आसार, जानिए बाकी 11 का हाल

माह- माघ, दिन-बुधवार, तिथि- बुध प्रदोष, पक्ष- कृष्ण, सूर्योदय-07.21, सूर्यास्त-17.38। आज बुधवार है गणेश भगवान का दिन । इस दिन हरी चीजों का दान दें। जानिए 12 राशियों के लिए दिन कैसा रहेगा।

suman

sumanBy suman

Published on 22 Jan 2020 12:36 AM GMT

राशिफल 22जनवरी: कन्या बच्चे का रखें ख्याल, बिजनेस में लाभ के आसार, जानिए बाकी 11 का हाल
X
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

जयपुर: माह- माघ, दिन-बुधवार, तिथि- बुध प्रदोष, पक्ष- कृष्ण, सूर्योदय-07.21, सूर्यास्त-17.38। आज बुधवार है गणेश भगवान का दिन । इस दिन हरी चीजों का दान दें। जानिए 12 राशियों के लिए दिन कैसा रहेगा।

मेष बुधवार 22 जनवरी को जातक काम में रुकावट आने से थोड़ा उदास रहेंगे। गाड़ी चलाते वक्त सावधानी बरतें। सट्टेबाजी में धन निवेश करें , लाभ होगा। जीवनसाथी से मतभेद के कारण वाद-विवाद हो सकता है। प्रेम संबंधों के लिए दिन बहुत खराब है। आज शारीरिक दर्द से परेशान रहेंगे। वाणी पर सयंम रखें।

यह पढ़ें....कुंडली का योग बनाता है चरित्रहीन, इस कारण बाप-बेटी, भाई-बहन में होते हैं अवैध संबंध

वृष बुधवार 22 जनवरी को जातक अगर अविवाहित है तो विवाह के प्रस्ताव आएंगे। प्रेम करने वालों के लिए दिन बहुत बढ़िया है। बिजनेस में किसी नए पार्टनर को ना लाएं। कोर्ट कचहरी के मामले में शुभ परिणाम मिलेंगे। जीवनसाथी से संबंध अच्छा होगा। ससुराल से धन प्राप्ति या आर्थिक सहायता के संकेत हैं। बच्चे अधिक साहसी बनेंगे। विद्यार्थियों को परिणाम प्राप्त करने के लिए और अधिक प्रयास करने होंगे। अपने सेहत के प्रति सावधान रहें।

मिथुन बुधवार 22 जनवरी को इस राशि के जातक के लिए अच्छा रहेगा।घर की साज सज्जा ,कपड़ों और सौंदर्य प्रसाधनों पर काफी खर्च कर सकते हैं ।अपने खर्च को फिजूलखर्ची की सीमा तक पहुंचने से पहले नियंत्रित कर पायेंगे ।अपने किसी ख़ास को कोई कीमती उपहार दे सकते हैं,जो उसे बहुत अच्छा लगेगा ।हालांकि अपनी भावनाओं को बोलकर व्यक्त करने से आपकी बात अधिक सार्थक लगेगी ।

कर्क बुधवार 22 जनवरी को इस राशि के जातक के लिए बहुत अच्छा नहीं है। बहुत परिश्रम से सफलता मिलेगी। धन लाभ होगा और नहीं भी, परिवार में सम्बंधों को लेकर संभल कर रहें। वाद-विवाद न करें। सोच-विचार कर बोलना उचित रहेगा। नकारात्मक विचार न चाहते हुए भी हावी रहेंगे। स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें। बच्चों का ख्याल रखें।

सिंह बुधवार 22 जनवरी को इस राशि के जातक के लिए अच्छा होगा। आज का दिन आपके लिए सप्ताह का सबसे लकी दिन साबित हो सकता है। ऑफिस में किए गए काम के परिणाम मिलने का योग है। फालतू खर्च से बचें। परिवार के साथ दिन न बहुत अच्छा और न बहुत खराब रहने वाला है।मन को शांत रखने का प्रयास करेंगे।पड़ोसी की मदद करेंगे।

कन्या बुधवार 22 जनवरी को इस राशि के जातक के लिए परेशानियों से भरा होगा। धन हानी का सामना करना पड़ेगा। परिवार के साथ मस्ती करेंगे। सकारात्मक विचारों को महत्व दे। बिजनेस में लाभ के आसार है। नौकरी पेशा के लिए काम से भरा व मशक्कत भरा दिन रहने वाला है । सेहत अच्छा रहेगा। बच्चों को अकेले बाहर ना भेजे।

तुला बुधवार 22 जनवरी को इस राशि के जातक के लिए अच्छा रहने वाला है।ऑफिस में बदलाव हो सकते हैं। जो जातक के लिए अच्छा नहीं है। धन की कमी रहेगी लेकिन काम नहीं रुकने वाला। परिवार के साथ खुश रहेंगे, लेकिन पत्नी की अचानक तबियत खराब होने से परेशान रहेंगे।भाइयों से पारिवारिक मनमुटाव को दूर करने का प्रयास करेंगे। बिजनेस पर ध्यान दें।

वृश्चिक बुधवार 22 जनवरी को मंगलवार को इस राशि के जातक के लिए अच्छा है। ऑफिस में जातक की भूमिका की प्रशंसा होगी। परिवार में भाई-बहनों व बड़ों के साथ संबंध प्रेमपूर्ण रहेंगे। परिवार में स्वास्थ्य को लेकर सजग रहे। स्वास्थ्य का भी विशेष ध्यान रखें। यात्रा करना अच्छा नहीं है। बच्चों के तरफ से खुशखबरी मिलेगी।

धनु बुधवार 22 जनवरी को इस राशि के जातक के लिए रोजी-रोटी के योग हैं। किए गए प्रयासों का बढि़या लाभ मिलने वाला है। घर के भौतिक सुख के साधनों में वद्धि होने मन खुश रहेगा। ऑफिस में कलीग्स तालमेल बनाकर रखें। माता से धन का लाभ होगा। सेहत में उतार-चढ़ाव है। पारिवारिक जीवन का स्तर ऊंचा होने वाला है। नई वस्तुओं की खरीददारी करेंगे। कहीं न कहीं से धन लाभ होगा। माता से वाद-विवाद से बचें। बच्चों का ख्याल रखें।

यह पढ़ें....न आंवला न आम, शादी के लिए ये पेड़ है जरूरी, इसके छाल के सेवन से पुरुषों में बढ़ती….

मकर बुधवार 22 जनवरी को जातक भावनात्मक तौर पर बहुत अच्छा दिन नहीं होगा। दिन चढ़ने पर आर्थिर सुधार आएगा। काम का तनाव परेशान कर सकता है जिसकी वजह से परिवार और मित्रों के लिए वक़्त नहीं निकाल सकेंगे। ऑफिस में आपको पता लग सकता है कि जिसे आप अपना दुश्मन समझते थे, वह आपका शुभचिंतक है। उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं। बच्चों और सेहत का ध्यान रखें।

कुंभ बुधवार 22 जनवरी को जातक काम से थकावट महसूस करेंगे और छोटी-छोटी बातों पर नाराज़ भी हो सकते हैं। आज के दिन निवेश करने से बचना चाहिए। जीवन-साथी की सेहत चिंता बन सकती है। रोमांस का मौसम है। लेकिन अपने जज़्बात क़ाबू में रखें, नहीं तो रिश्ते में खटास पैदा हो सकती है। बिजनेस व नौकरी में किसी पर भी विश्वास ना करें। संतान की वजह से नाम होगा।

मीन बुधवार 22 जनवरी को जातक किसी संत पुरुष का आशीर्वाद मानसिक शान्ति प्रदान करेगा। अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें। घर के लोग आपके ख़र्चीले स्वभाव की आलोचना करेंगे। आपको भविष्य के लिए पैसे जमा करने चाहिए, नहीं तो आगे आप मुश्किल में पड़ सकते हैं। नए प्रेम-संबंधों के बनने की संभावना है, लेकिन व्यक्तिगत और गोपनीय जानकारियों को उजागर करने से बचें। नौकरी में उन्नति होगी। बिजनेस में नुकसान होगा। यात्रा फलदायी है। समान की सुरक्षा करें।

suman

suman

Next Story