राशिफल 3 जून: स्वाती नक्षत्र में इन 4 राशियों की चमकेगी किस्मत, जानें बाकी का हाल

जयपुर माह- ज्येष्ठ, दिन- बुधवार, पक्ष-शुक्ल, तिथि- द्वादशी 9.45am /त्रयोदशी, सूर्योदय- 05.07,सूर्यास्त-18.45, राहुकाल-11:56:16 से 13:38:33 तक नक्षत्र- स्वाती ।कैसा रहेगा 12 राशियों के लिए बुधवार का दिन …

जयपुर माह- ज्येष्ठ, दिन- बुधवार, पक्ष-शुक्ल, तिथि- द्वादशी 9.45am /त्रयोदशी, सूर्योदय- 05.07,सूर्यास्त-18.45, राहुकाल-11:56:16 से 13:38:33 तक नक्षत्र- स्वाती ।कैसा रहेगा 12 राशियों के लिए बुधवार का दिन …

मेष 3 जून  बुधवार के दिन जातक के लिए मिश्रित फलदायी रहेगा। आज थकान, व्यग्रता एवं प्रसन्नता का मिलाजुला अनुभव करेंगे। निर्धारित काम को पूर्ण कर सकेंगे। धनोपार्जन की योजना लाभदायी होगी। दोस्तों से मुलाकात होगी। व्यवसाय के स्थान में उत्साह और प्रसन्नता का अनुभव होगा। ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिल पाएगा। परिवारजनों के साथ समय आनंद से बीतेगा।

वृष 3 जून बुधवार के दिन जातक हर प्रकार से आनंदित रहेगा। तन और मन दोनों की दृष्टि से जातक स्वस्थ रहेंगे। परिवार व दोस्तों से सुख और आनंद की प्राप्ति होगी। उनकी ओर से उपहार मिलेगा। यात्रा एवं खान-पान का सुंदर आयोजन करेंगे। पत्नी से शुभ समाचार मिलेंगे। वैवाहिक सुख और संतोष की अनुभूति होगी। मन में संवेदनशीलता बढे़गी।

मिथुन 3 जून  बुधवार के दिन जातक अपनी संवेदनशीलता पर नियंत्रण रखें। चिंता के कारण शारीरिक, मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। व्यर्थ के वाद विवाद को टालें। कोर्ट कचहरी के कामों को संभालकर कीजिएगा। विदेश से यात्रा या शुभ समाचार मिलने की संभावना है। बेरोजगारी दूर करने के प्रयास सफल रहेंगे। सेहत अच्‍छा रहेगा। नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। निवेश लाभदायक रहेगा।

कर्क 3 जून  बुधवार के दिन जातक लाभदायी रहेगा । यश, कीर्ति व लाभ प्राप्त होगा। धनप्राप्ति के लिए दिन शुभ है। बिजनेस में आय की वृद्धि होने की संभावना है। किसी पर्यटन स्थल पर धूमने जा सकते हैं। संतान को शुभ समाचार मिलेंगे। दांपत्यजीवन में सुख एवं संतोष की अनुभूति करेंगे। लाभ मिलेगा। ऑफिस के काम से यात्रा करनी पड़ सकती हैं। गृहस्थ जीवन में सामंजस्य रहेगा।

 

 

यह पढ़ें…लड़कियों का राज खोलती है 1 कप कॉफी, खाने के मेन्यू से जानें उनके दिल का हाल

 

 

सिंह  3 जून  बुधवार के दिन जातक के लिए शुभफलदायी रहेगा। परिवार में कोई धार्मिक अनुष्ठान की आयोजना हो सकती है। सत्संग का लाभ मिलेगा। छोटी-मोटी यात्रा हो सकती है। जीवन रसमय रहेगा। आय में वृद्धि के योग हैं। कोर्ट व कचहरी के कार्य अनुकूल रहेंगे। जल्दबाजी से बचें।

कन्या 3 जून  बुधवार के दिन जातक के लिए शारीरिक थकान और मानसिक चिंता की अनुभूति करेंगे, बिजनेस में रुकावट होगी। संतान से मतभेद रहेगा। उनके स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। आज प्रतिस्पर्धियों से वाद-विवाद न करें। अनावश्यक खर्च बढ़ेगा। अधिकारीयों से असहयोग मिलेगा। कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय न लें।

तुला 3 जून  बुधवार के दिन जातक के लिए अत्यंत सावधानीपूर्वक रहें। कोई भी नए काम एवं रोगो के उपचार का प्रारंभ न करें। अत्यंत संवेदनशीलता के कारण मानसिक स्थिति व्याकुल रहेगी। वाणी पर संयम रखें। क्रोध पर संयम जरुरी है। अनैतिक कार्यों और सरकार-विरोधी प्रवृत्तियों से दूर रहें। सेहत के मामले में संभलकर रहें। प्रेम में भी अलगाव है।

वृश्चिक 3 जून  बुधवार के दिन जातक के लिए शुभ फलदायी रहेगा। ऑफिस में काम की अधिकता रहेगी, लेकिन अपने प्रयासों से कार्यों में सफलता मिलेगी। बिजनेस में विस्तार की योजनाएं बना सकते हैं। प्रॉपर्टी में निवेश लाभदायक सिद्ध होगा। सामाजिक कार्यों में भाग लेंगे, जिससे समाज में सम्मान बढ़ेगा। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा और परिजनों के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत होगा।

 

यह पढ़ें…सावधान! ऐसे खाने से करें परहेज, नहीं तो बढ़ेगा जीवन में दुर्भाग्य

 

 

धनु 3 जून  बुधवार के दिन जातक के लिए अच्छा रहेगा। बिजनेस अच्छा चलेगा और आर्थिक लाभ की स्थिति रहेगी। आकस्मिक धनलाभ के योग रहेंगे। साहित्य-कला के प्रति रुचि बढ़ेगी। सामाजिक कार्यों में भाग लेने से समाज में सम्मान मिलेगा। घर का माहौल आनंदमय रहेगा और दोस्तों का भरपूर सहयोग मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें। यात्रा पर जाने का योग हो सकता है।

मकर 3 जून  बुधवार के दिन जातक के लिए मिला-जुला रहेगा। बिजनेस अच्छा चलेगा और धन लाभ की स्थिति रहेगी, लेकिन अनावश्यक खर्च अधिक होने से आर्थिक स्थिति कमजोर होने की संभावना रहेगी। राजनीति में हिस्सा लेंगे। सेहत में गिरावट आ  सकता है। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा, लेकिन ध्यान रहे कि आपकी बातों से किसी को ठेस न पहुंचे। वाहन चलाते समय सावधानी रखें। यात्रा को टालें।

कुंभ 3 जून  बुधवार के दिन जातक के लिए शुभ फलदायी रहेगा। बिजनेस में विस्तार और नये कार्य शुरू करने का विचार कर सकते हैं। नई योजनाएं बनाकर उन पर अमल करेंगे तो लाभदायक होगा। ऑफिस में माहौल आपके अनुकूल रहेगा और दोस्तों का भरपूर सहयोग मिलेगा। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा और परिजनों के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत होगा। प्रॉपर्टी में निवेश फायदेमंद होगा। सेहत अच्छा रहेगा।

मीन 3 जून  बुधवार के दिन जातक के लिए अच्छा रहेगा। ऑफिस में काम की अधिकता रहेगी, लेकिन अपने प्रयासों से कार्यों में सफलता मिलेगी। परिवार का माहौल आपके अनुकूल रहेगा, लेकिन ध्यान रहे कि आपकी बातों से किसी को ठेस न पहुंचे। परिवार के साथ आनंदपूर्वक समय बीतेगा, जिससे मन प्रसन्न रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। राजनीति में सफलता हाथ लगेगी।