×

राशिफल4 फरवरी: इन दो राशियों को मिलेगा वाहन सुख, जानिए अपनी किस्मत

माह- माघ, नक्षत्र-, तिथि- दशमी, दिन-मंगलवार, सूर्योदय-7.18, सूर्यास्त-17.53। आज के दिन सुंदरकांड या हनुमान चालीसा का पाठ करें । जानते हैं 12 राशियों को लिए कैसा रहेगा मंगलवार...

suman
Published on: 4 Feb 2020 1:11 AM GMT
राशिफल4 फरवरी: इन दो राशियों को मिलेगा वाहन सुख, जानिए अपनी किस्मत
X
23 फरवरी: इस राशि के लोगों को मिलेगा बिजनेस में धोखा, जानें अपना राशिफल

जयपुर माह- माघ, नक्षत्र-रोहीणी, तिथि- दशमी, दिन-मंगलवार, सूर्योदय-7.18, सूर्यास्त-17.53। आज के दिन सुंदरकांड या हनुमान चालीसा का पाठ करें । जानते हैं 12 राशियों को लिए कैसा रहेगा मंगलवार...

मेष,वृष व मिथुन करेंगे मौजमस्ती

मेष 4 फरवरी मंगलवार को जातक दैनिक घटना चक्र की प्रवृत्तियों में आज परिवर्तन आएगा। आज आप मौज-मस्ती और मनोरंजन की दुनिया में घूमने के मूड में होंगे। इसमें परिवार व दोस्तों का साथ मिलेगा। सार्वजनिक जीवन में आपकी मान- प्रतिष्ठा बढ़ेगी। नए वस्त्र और वाहनसुख की प्राप्ति होगी। भागीदारी से लाभ होगा। दांपत्यजीवन में सुख का अनुभव करेंगे।

वृष 4 फरवरी मंगलवार को जातक कला तथा साहित्य के क्षेत्र में रुचि रखनेवाले व्यक्ति आज अपने कार्यक्षेत्र में विशेष योगदान दे सकेंगे। अपनी रचनात्मक और सृजनात्मक शक्तियों का परिचय करा सकेंगे। प्रेमी परस्पर धनिष्ठता का अनुभव करेंगे। उनकी मुलाकात रोमांचक बनेगी। शेयर- सट्टा से लाभ होगा। संतानों के प्रश्न हल होंगे। दोस्तो से लाभ होगा।

मिथुन 4 फरवरी मंगलवार को जातक स्वभाव में भावुकता अधिक होने से मानसिक बेचैनी रहेगी। आर्थिक विषयों का आयोजन होगा। माता की तरफ से अधिक प्रेम और भावनाओं का अनुभव होगा। महिलाएं सौंदर्य प्रसाधन, वस्त्र या आभूषणों के पीछे खर्च करेंगी। विद्यार्थियों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी। स्वभाव में जिद्दीपन रहेगा।

यह पढ़ें...वेलेनटाइन पर है पार्टनर की तलाश तो ये नंबर भरेगा आप के जीवन में ताउम्र प्यार

कर्क, सिंह, व कन्या को धन लाभ

कर्क 4 फरवरी मंगलवार को जातक आर्थिक आयोजनों और नए कार्य की शुरूआत करने के लिए उत्तम दिन है। बिजनेस में लाभ, नौकरी में पदोन्नति और आय स्त्रोतों में वृद्धि होने से आप खूब आनंद और संतोष की भावना अनुभव करेंगे। दोस्त, पत्नी, पुत्र आदि की तरफ से शुभ समाचार मिलेगा। मांगलिक कार्य होंगे। यात्रा व वैवाहिक योग है। उत्तम वैवाहिक सुख का आनंद उठा सकेंगे।

सिंह 4 फरवरी मंगलवार को जातक दिन धार्मिक प्रवृत्तियों में व्यतीत होगा। किसी तीर्थ स्थान की मुलाकात लेने के संयोग खड़े होंगे। विदेश गमन के लिए अवसर निर्मित होंगे। भाई- बंधुओं से लाभ होगा। आफिस में उच्च पदाधिकारियों से संभलकर रहें। आर्थिक लाभ मिलेगा। शारीरिक मानसिक सेहत बनी रहेगी।

कन्या 4 फरवरी मंगलवार को जातक आकस्मिक धन लाभ का दिन है। आध्यात्मिक प्रवृत्तिया प्राप्त करने के लिए उत्तम दिन है। स्वास्थ्य का ध्यान रखना पड़ेगा। शत्रु आपका अहित करने का प्रयास करेंगे। तालाब और बाहर की महिलाओं से सचेत रहें। ईश्वर भक्ति और गहरी चिंतन शक्ति मन को शांति देगी।

तुला, वृश्चिक व धनु हर काम में सफलता

तुला 4 फरवरी मंगलवार को जातक नौकरी के लिए लाभ का दिन है। आर्थिक लाभ की संभावना है। घर में आनंद का वातावरण रहेगा। नौकर और सहकर्मी आपको सहायक बनेंगे। कार्य में सफलता और यश की प्राप्ति होगी। विरोधी शत्रुता निभाने में असफल साबित होंगे। महिला मित्रों के साथ मुलाकात होगी।वाहन से संभलकर रहें।

वृश्चिक 4 फरवरी मंगलवार को जातक विचारों की दृढ़ता के साथ आप सावधानीपूर्वक काम करेंगे। व्यवस्थित रूप से आर्थिक विषयों का आयोजन कर सकेंगे। अपनी कलात्मकता में निखार लाने का दिन है। वस्त्र, आभूषण, सौंदर्य प्रसाधनों और मनोरंजन के पीछे खर्च होगा। घर में सुख-शांति बनी रहेगी। उत्तम दांपत्यजीवन वाला दिन रहेगा। धन लाभ की आशा हैं।

धनु 4 फरवरी मंगलवार को जातक कार्य में सफलता पाने और महत्त्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए आज उत्तम दिन है। जातक के विचारों में आज स्थिरता रहेगी, जिससे कोई भी कार्य अच्छी तरह हल कर सकेंगे। कलाकारों को अपनी कला प्रदर्शित करने का मौका मिलेगा और उसकी कदर भी होगी। जीवनसाथी के साथ अधिक निकटता अनुभव करेंगे। मित्रों के साथ छोटी यात्रा या पर्यटन होगा। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी।

यह पढ़ें...फरवरी में जन्मे है आप तो यहां खुल रहे हैं आपके सारे राज, हॉटनेस में देते हैं सबको मात

मकर, कुंभ व मीन रखें संयम

मकर 4 फरवरी मंगलवार को जातक परिवार और कार्य के क्षेत्र में समझौतापूर्ण व्यवहार से विवाद टालेंगे। वाणी पर नियंत्रण नहीं होने से किसी के साथ वाद-विवाद या झगड़ा कर बैठने की संभावना है। महिलाओं से लाभ होगा। मन की उदासी में नकारात्मक विचार लाएंगे। अत्यधिक धन खर्च होगा। खान-पान में संयम रखना पड़ेगा।

कुंभ 4 फरवरी मंगलवार को जातक नौकरी तथा व्यवसाय के क्षेत्र में लाभदायक और सफल दिन है। आपके कार्यक्षेत्र में आप वर्चस्व और प्रभाव जमा सकेंगे। भरपूर आत्मविश्वास और दृढ़ मनोबल से आपका कार्य सरलतापूर्वक पूरा होगा। ऑफिस में अधिकारी जातक के काम की कदर करेंगे। पदोन्नति की संभावनाएं रहेंगी। पिता से लाभ होगा। जमीन तथा वाहन सम्बंधी कामकाज के लिए अनुकूल समय है।

मीन 4 फरवरी मंगलवार को जातक आपकी वाणी या व्यवहार आज किसी के साथ गलतफहमी पैदा कर सकते हैं। परिवार व सम्बंधियों के साथ खूब संभलकर रहना पड़ेगा। बीमारी या दुर्घटना का योग होने से उस सम्बंध में सावधानी रखें। मान प्रतिष्ठा को हानि पहुंचेगी। खर्च की मात्रा बढ़ेगी। विशेष रूप से मौज- शौक तथा मनोरंजन के पीछे खर्च होगा।

suman

suman

Next Story