फरवरी में जन्मे है आप तो यहां खुल रहे हैं आपके सारे राज, हॉटनेस में देते हैं सबको मात

आपका जन्म किसी भी साल के फरवरी में हुआ हो, ज्योतिष के अनुसार आप में गजब की आकर्षण शक्ति है। आप में दो और अदभुत शक्तियां हैं एक अन्तर्बोध क्षमता यानी इंट्यूशन पॉवर और दूसरी ग्रहण करने की क्षमता। जिसे अंग्रेजी में ग्रॉस्पिंग पॉवर कहा जाता है।

Published by suman Published: February 2, 2020 | 6:11 am

लखनऊ: आपका जन्म किसी भी साल के फरवरी में हुआ हो, ज्योतिष के अनुसार आप में गजब की आकर्षण शक्ति है। आप में दो और अदभुत शक्तियां हैं एक अन्तर्बोध क्षमता यानी इंट्यूशन पॉवर और दूसरी ग्रहण करने की क्षमता। जिसे अंग्रेजी में ग्रॉस्पिंग पॉवर कहा जाता है।

 

यह पढ़ें…वेलेनटाइन पर मिलेगा कान्हा जैसा पति व राधा जैसी पत्नी, करें 108 बार इन मंत्रों का जप

 

हकीकत-सपनों को समान महत्व
इस महीने में पैदा होने वाले लोगों के विचार समझ पाना मुश्किल होता है। ये लोग हकीकत और सपनों को समान महत्व देते हैं।

 


इन्हें समझना आसान नहीं

फरवरी में पैदा होने वाले लोग होशियार और इंटेलिजेंट होते हैं। इन्हें समझ पाना आसान नहीं है। कुछ समय बाद जब आप महसूस करने लगते हैं कि आप ने इन्हें थोड़ा जान लिया है, इनके व्यक्तित्व का नया पहलू आपके सामने आ जाएगा।

आकर्षक व्यक्तित्व के मालिक

इन लोगों का व्यक्तित्व काफी आकर्षक होता है। इन लोगों की सेक्स अपील इनके व्यक्तित्व का प्लस पांइट होती है। आमतौर पर ये लोग शांत और शर्मीले स्वभाव के होते हैं। अगर इन पर हद से ज्यादा बंदिशें लगाई जाए तो इसका विरोध करने में इन्हें ज्यादा समय नहीं लगता। इनके इमोशंस काफी स्ट्रांग रूप में बाहर आते हैं। ये लोग अपने आसपास के लोगों को खुश रखते हैं। ये लोग अधिक खर्चीले होते है।

 

यह पढ़ें…BOYSहाथ की इन रेखाओं से जानिए,GF से मिलेगा प्यार में धोखा या कर सकते हैं भरोसा

 

 

इनके लकी नंबर,कलर कुछ इस तरह है।
लकी नंबर : 4, 7, 9
लकी कलर : व्हाइट, बेबी पिंक, मेहरून
लकी डे : सेटरडे, थर्सडे
लकी स्टोन : एमरल्ड, एमेथिस्ट
सुझाव : पौधे और सूर्य को जल चढ़ाएँ।

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App