×

21फरवरी: इन 3 राशियों के लिए आज रहेगा थोड़ा संघर्षमय, जानें अपना राशिफल

आज जीवनसाथी से धन संबंधित मामलों से हो सकते हैं। खर्च की अधिकता से मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। वाहन के इस्तेमाल में सावधानी रखें। जल्दबाजी से बचें और विवेक से काम करें।

suman
Published on: 21 Feb 2021 1:58 AM GMT
21फरवरी:  इन 3 राशियों के लिए आज रहेगा थोड़ा संघर्षमय, जानें अपना राशिफल
X
आमदनी अच्छी रहने के कारण सभी आर्थिक चिंताओं से मुक्ति मिल सकती है।

जयपुर : माह- माघ, तिथि-नवमी, नक्षत्र- रोहिणी, पक्ष- शुक्ल सूर्योदय- 07:11, सूर्यास्त- 18:26, राहुकाल 04:57 PM से 06:22 PM तक है। चन्द्रमा वृष राशि पर संचार करेगा। आज रविवार के दिन आदित्यह्रदय स्त्रोत के पाठ के लिए सर्वोत्तम दिन है। जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों का हाल…

मेष से वृष....

मेष 21 फरवरी के दिन रविवार को जातक नौकरी में सहयोगी की मदद से अपने काम को बेहतर बनाएंगे।अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन करने के लिए जातक को अवसर मिलेंगे। राजनीति में प्रयासरत जातक को नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं । सिनेमा और मीडिया से जुड़े क्षेत्रों के लोग व्यस्त रहेंगे। बच्चे और परिवार के कामों से मन प्रसन्न रहेगा। यह माता-पिता के लिए अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने और अपने बच्चों के लिए विवाह करने का समय है।

वृष 21 फरवरी के दिन रविवार को जातक ऑफिस में अपने कलीग्स के संवेदनशील मुद्दों को समझने में मदद करें। बिजनेस में ग्राहकों की पसंद का ध्यान रखेंगे। इससे आसानी से आर्थिक लाभ अर्जित करेंगे। प्रेम संबंधों में रिश्तों की बात आने पर अपनी भावनाओं को छिपाएं नहीं। अविवाहित युवक और युवतियों को अपना जीवन साथी मिल सकता है । रिश्तेदारों और दोस्तों से अच्छी ख़बरें मिलेंगी, अपने परिवार में एक खुशियों का माहौल रहेगा।

मिथुन से कर्क....

मिथुन 21 फरवरी के दिन रविवार को जातक को परिवार से अच्छी खबर मिलेगी। जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा। बच्चों की उपलब्धि खुशी देगी। नौकरी में सामान्य व बिजनेस में वृद्धि का समय है। धन लाभ होगा। कुछ जरूरी चीजों के शॉपिंग करेंगे। अपने सामान और पैसे का ध्यान रखें। पड़ोसी से संबंध मधुर होंगे। दोस्तों के साथ मनोरंजन करेंगे। लेकिन कुछ ऐसी घटना घटेगी जो आपके दिन को खराब भी कर सकती है सतर्क भी रहे।

कर्क 21 फरवरी के दिन रविवार को जातक खुश रहेंगे। जातक के पास कई अवसर होंगे और बडों के सहयोग से वित्तीय स्थिति में भी काफी सुधार होगा। पारिवारिक-जीवन खुशहाल और आनंदमय रहेगा। सामान्य रूप से लोगों के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे और लोकप्रियता बढ़ेगी। बिजनेस, निवेश प्रयासों के लिए समय बेहतर हैं।जो आपके करियर को बेहतर दिशा देंगे।

rashi

यह पढ़ें....अयोध्या: कटेगा एक दिन का वेतन, डीएम ने कार्यालय का किया आकस्मिक निरीक्षण

सिंह, कन्या, ....

सिंह 21 फरवरी के दिन रविवार को जातक को धर्म कर्म में मन नहीं लगेगा। पिता या मां की वजह से परेशान रहेंगे। नौकरी में सतर्क रहे। बिजनेस में दूसरों पर विश्वास ना करें। बच्चों को सही मार्गदर्शन करेंगे। खेल या कला के क्षेत्र में उपलब्धि हासिल करेंगे। जीवनसाथी के साथ से हर परिस्थिति का सामना हसंते हुए करेंगे।

कन्या 21 फरवरी के दिन रविवार को जातक की अनुकूल ग्रहस्थिति बेहतरी और प्रगति का मार्ग खोलेगी। इससे बिजनेस में विस्तार होंगे और उन्हें लागू करने में भी सफल होंगे। धन लाभ उम्मीद से दिन बेहतर है। भूमि या शेयर मार्केट में निवेश कर सकते हैं। घरेलू मोर्चे पर वांछित काम समय पर पूरा होगा। प्रेम संबंधों में निकटता बढ़ेगी और कुछ जातक के शादी के सम्बन्ध भी पक्के होंगे। नौकरी से संबंधी यात्रा लाभ देगी। सेहत से परेशान रहेंगे।

तुला ,वृश्चिक..........

तुला 21 फरवरी के दिन रविवार को जातक को बिजनेस में लाभ संभव है जो भविष्य में अच्छे परिणाम देगा। नौकरी में ट्रांसफर होगा। इससे मन में उलझन रहेगी।विद्यार्थियों का ध्यान पढ़ाई में लगेगा, प्रयास करें। आर्थिक रूप से समृद्ध रहेंगे ।परिवार और दोस्तों का अच्छा सहयोग मिलेगा। अविवाहितों के लिए शादी के प्रस्ताव आएंगें।

वृश्चिक 21 फरवरी के दिन रविवार को जातक परेशानियों को दूर करने और आगे की ओर बढ़ने में सक्षम होंगे। मेहनत का अच्छा परिणाम बिजनेस में मिलेगा। वित्तीय लाभ प्राप्त हो सकते हैं और नई पार्टनरशीप होने की संभावना है। लेकिन खर्च की वजह से परिवार में अनबन होगी। जातक थोड़े लापरवाह रहेंगे, जो निजी संबंधों के लिए सही नही है। धन के मामलों और पारिवारिक संबंधों पर भी नजर रखें।

rash

यह पढ़ें...झांसी में अब अवैध कब्जा नहीं, समितियों के पास होगा अपना सम्पत्ति रजिस्टर

धनु,मकर,....

धनु 21 फरवरी के दिन रविवार को जातक नए वाहन या संपत्ति खरीदने के लिए योजनाओं को स्थगित कर दें क्योंकि इससे बड़ा नुकसान हो सकता है। नौकरी वाले जातकों को अधिकारियों के साथ अपने संबंध खराब होंगे। अपने बॉस पर हावी होने की कोशिश न करें वरना नौकरी जा सकती हैं। धन संबंधी मामलों में पिता की सलाह मददगार साबित हो सकती है। माता के सुख में कमी होगी। व्यस्त समय से कुछ समय निकाल कर अपने जीवन साथी के साथ घूमने जा सकते हैl

मकर 21 फरवरी के दिन रविवार को जातक को छोटी-छोटी समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। ऑफिस में अधिकारियों के साथ व्यवहार करते समय सावधान रहें । खर्च में वृद्धि हो सकती है जो तनाव देगी। पारिवारिक जीवन में झगड़े और जिद्द से काम बिगड़ेगा। भावनात्मक रूप से परेशान होंगे। सेहत खराब रहेगी। दोस्तों से संबंध खराब होंगे। बच्चों से परेशान रहेंगे।

कुंभ व मीन

कुंभ 21 फरवरी के दिन रविवार को जातक का मन मां की खराब सेहत की वजह से परेशान रहेगा। साथ ही, बच्चों की सेहत भी चिंताजनक होगी। किन्तु भौतिक एव आर्थिक समृद्धि के लिए दिन लाभदायक है ।कई स्रोतों से लाभ होगा। कुछ लोग दोस्त बनकर घात पहुंचाएंगे सतर्क रहें। पारिवारिक जीवन में पूर्ण साह्योग मिलेगा और सामाजिक रूप से अधिक लोकप्रिय होंगे। बिजनेस में नए अधिग्रहण हो सकते हैं जो खुशी देंगे। किसी मेहमान का आना हो सकता है।

मीन 21 फरवरी के दिन रविवार को जातक कुछ धार्मिक काम में शामिल होंगे।जिसके कारण आपकी सामाजिक लोकप्रियता में बढ़ोतरी होगी। आपका पारिवारिक-जीवन खुशी से भरा रहेगा और मानसिक रूप से शांत रहेंगे। दूसरों के लिए मदद के लिए आगे आएंगे। लोग इसके लिए बहुत सम्मान करेंगे। भाग्य के साथ देने के कारण बिजनेस व नौकरी में आर्थिक रूप से स्थिर रहेंगे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story