×

9 जनवरी: शुभ या अशुभ कैसा रहेगा शनिवार, जानिए आज का राशिफल

पुराने दोस्तों से मिलने का योग है। जीवनसाथी के साथ  रोमांटिक रहेंगे। सेहत से मस्त रहेंगे।बिजनेस व नौकरी में सफलता चाहते हैं तो आज पीपल के नीचे दीप जलाएँ।

suman
Published on: 9 Jan 2021 2:05 AM GMT
9 जनवरी: शुभ या अशुभ कैसा रहेगा शनिवार, जानिए आज का राशिफल
X
अपने परिवार और करीबियों के साथ समय बिताएंगे, जो भविष्य के लिए फायदेमंद साबित होगा। धन संबंधित मामलों के लिए अच्छा रहेगा

जयपुर: पौष मास, कृष्ण पक्ष, तिथि-एकादशी, नक्षत्र –विशाखा, वार शनिवार , सूर्योदय-07.14, सूर्यास्त-17.52, राहूकाल- सुबह 09.52 से 11.13 तक।आज जातक के नौकरी में लाभ, बिजनेस के लिए सामान्य और पढ़ाई के लिए मिला-जुला दिन है। शनिवार के दिन 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा जानिए…

मेष से वृष तक...

मेष शनिवार 10 जनवरी का दिन जातक के लिए अनुकूल रहेगा। किसी खास काम में फायदा मिल सकता है। भाई-बहन के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। जीवनसाथी के साथ अनबन से दिनचर्या प्रभावित होगी। बिजनेस के मामलों में दिन अच्छा होगा। सामाजिक कामों में सफलता मिलने के योग हैं। दोस्तों से मदद मिल सकती है। कुछ नए काम करेंगे। जिसकी समाज में तारीफ होगी।

वृष शनिवार 9 जनवरी का दिन जातक के लिए सामान्य रहेगा। सेहत में परेशानी और हॉस्पिटल के चक्कर लगाएंगे। अपने सोच और व्यवहार को बैलेंस करेंगे। लव पार्टनर पर ज्यादा भरोसा धोखा दें सकता है, लेकिन दाम्पत्य जीवन में मधुरता व प्यार बना रहेगा। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें। नौकरी में लाभ, बिजनेस के लिए सामान्य और पढ़ाई के लिए मिला-जुला दिन है। अगर पुत्र की कामना है तो आज शनिदेव की पूजा और मंत्र जाप करें

मिथुन से कर्क तक...

मिथुन शनिवार 9 जनवरी का दिन जातक के लिए मिला-जुला रहेगा। आज जातक को किसी अनुभवी व्यक्ति से मदद मिलेगी। जिसका भविष्य में लाभ होगा। परिवार के साथ मनोरंजन में समय बिताएंगे। पैसों के लेन-देन करने से बचें। जातक आज समय का सदुपयोग करें तो फायदा जरूर मिलेगा। जिन जातकों का ब्रेकअप हो चुका हैं वो आगे बढ़ें। छात्रों के लिए परिश्रम का दिन है।

कर्क शनिवार 9 जनवरी का दिन जातक के लिए अच्छा रहेगा। आज कोई नई योजना बना सकते हैं। घरेलू समस्याओं को शांतिपूर्ण ढंग से सुलझाएंगे। जो जातक नौकरी की तलाश में है, उन्हें कोई अच्छी खबर मिल सकती है। पति-पत्नी में थोड़ा तनाव होगा। बच्चों का पढ़ाई में मन नहीं लगेगा। टेक्निकल फील्ड के लोगों के लिए बढ़िया दिन है। अगर अच्छी नौकरी की चाहत है तो लोहे का छल्ला पहनें।

rashifal

यह भी पढ़ें...Makar Sankranti: मकर संक्रांति के दिन इन चीजों का करें दान, हो जाएंगे मालामाल

सिंह से कन्या तक...

सिंह शनिवार 9 जनवरी का दिन जातक के लिए दिन शानदार रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। इस राशि के छात्रों को पढाई में बड़ों से सहयोग मिलेगा। करियर में आगे बढ़ने के नए अवसर मिलेंगे। संतान से सुख की प्राप्ति होगी। कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है। बिजनेस में पैसे कमाने के अच्छे मौके मिलेंगे।

कन्या शनिवार 9 जनवरी का दिन जातक के लिए सामान्य रहेगा। पारिवारिक मामलों में थोड़ी भागदौड़ हो सकती है। ऑफिस में धीमी गति से काम करेंगे। आज भाई-बहन से लड़ाई हो सकती है । जातक बच्चों के साथ अच्छा समय बिताएंगे। बिजनेस व नए काम पर विचार कर सकते हैं । नए दोस्तों व संबंधों से फायदा हो सकता है। भाई-बहनों के साथ अच्छा संबंध चाहते है तो शनिदेव की पूजा करें।

तुला से वृश्चिक तक....

तुला शनिवार 9 जनवरी का दिन जातक के लिए खुशियों से भरा रहेगा। ऑफिस में सभी लोगों के साथ बेहतर तालमेल रहेगा। अचानक से धन लाभ होगा।इससे आर्थिक स्थिति संतुलित होगी। किसी दोस्त की पार्टी में शामिल हो सकते हैं। प्यार करनेवालों के लिए दिन बढ़िया है। तो आज प्यार का इजहार कर सकते हैं जवाब हां होगा। नौकरी व बिजनेस में वृद्धि होगा। अच्छी नौकरी चाहते हैं तो गरीबों को दान दें।

वृश्चिक शनिवार 9 जनवरी का दिन जातक के लिए सामान्य रहेगा। पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। आर्थिक स्थिति में मजबूत होगी। बिजनेस के कामों के लिहाज़ से आज का दिन बेहतर है। हर काम को धैर्य और समझदारी से पूरा करें। वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा। ऑफिस का बढ़िया माहौल काम में मन लगेगा। बच्चों की पढ़ाई को लेकर परेशान रहेंगे।

RASHI

यह भी पढ़ें...Lohri 2021: लोहड़ी का है ये खास महत्व, इस दिन इनको किया जाता है याद

धनु से मकर तक....

धनु शनिवार 9 जनवरी का दिन जातक के लिए दिन शानदार है। नौकरी से जुड़ी कोई बड़ी चुनौती सामने आएगी। घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। अचानक धन लाभ के अवसर मिलेंगे। किस्मत का पूरा साथ मिलेगा । साथ ही दूसरे लोग आपके कामकाज से प्रभावित भी होंगे। तरक्की के नये रास्ते खुलेंगे। किसी खास व्यक्ति से आपकी मुलाकात होगी। जिसे चाहते है उसे पाना तो आज शनि मंदिर जाएं।

मकर शनिवार 9 जनवरी का दिन जातक के लिए ठीक-ठाक रहेगा। ऑफिस के काम में बिजी होंगे। कलीग्स परेशान करेंगे। समाज में किसी मुद्दे को लेकर आप अपनी बात दूसरों के सामने रख सकते हैं, जिसका प्रभाव कुछ लोगों पर साफ दिखेगा। आर्थिक स्थिति कमजोर होगी। परिवार में खर्चों में वृद्धि होगा। हर काम में सफलता चाहते हैं तो शनिदेव को प्रसन्न करें।

कुंभ से मीन तक....

कुंभ शनिवार 9 जनवरी का दिन जातक के लिए बेहतर रहेगा। सामाजिक क्षेत्र में भागीदारी बढ़ेगी। बिजनेस या पढ़ाई में सकारात्मक परिणाम मिल सकता है। पुराने दोस्तों से मिलने का योग है। जीवनसाथी के साथ रोमांटिक रहेंगे। सेहत से मस्त रहेंगे।बिजनेस व नौकरी में सफलता चाहते हैं तो आज पीपल के नीचे दीप जलाएँ।

मीन शनिवार 9 जनवरी का दिन जातक के लिए अनुकूल रहेगा। नौकरी या बिजनेस में सोचा हुआ काम पूरा होगा। छात्रों के करियर के लिए नया बदलाव आएगा। जो भविष्य के लिए फायदेमंद होगा। सेहत बढ़िया रहेगा। बिजनेस में लोगों की मदद मिल सकती है। घर में समृद्धि चाहते है तो तिल का दान करें।

suman

suman

Next Story