×

राशिफल 26 मई: कर्क और सिंह राशि वालों को अचानक मिलेगा धन,जानें बाकी का हाल

तिथि चतुर्थी, नक्षत्र –आर्द्रा,पक्ष- शुक्ल, वार –मंगलवार, सूर्योदय का समय : 05:25, सूर्यास्त का समय-19:11, मास  ज्येष्ठ, राहु काल: 15:44:54 से 17:28:13 तक। जानिए 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा मंगलवार...

suman
Published on: 26 May 2020 1:38 AM GMT
राशिफल 26 मई: कर्क और सिंह राशि वालों को अचानक मिलेगा धन,जानें बाकी का हाल
X
आर्थिक योजनाओं के कारण आपकी कई परेशानियां कम होगी। नौकरी व्यवसाय में आपके सहयोगियों का सहयोग मिलगा।

जयपुर : तिथि चतुर्थी, नक्षत्र –आर्द्रा,पक्ष- शुक्ल, वार –मंगलवार, सूर्योदय का समय : 05:25, सूर्यास्त का समय-19:11, मास ज्येष्ठ, राहु काल: 15:44:54 से 17:28:13 तक।जानिए 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा मंगलवार...

मेष 26 मई के दिन मंगलवार को जातक का दिन सामान्य बना रहेगा। जातक को नई जॉब की इंटर्नशिप घर से ही करने का मौका मिलेगा। आज थोड़ा आलस्य भी महसूस होगा। जातक को अपना खान-पान हेल्दी रखना चाहिए। कुछ जरूरी मामलों में आप थोड़े भावुक हो सकते हैं । छात्रो को आज ज्यादा पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है। पारिवारिक माहौल खुशमुना रहेगा।

वृष 26 मई के दिन मंगलवार को जातक का घर किसी सदस्य के साथ अच्छा सामंजस्य बनेगा। कोई नया काम सीखने का अवसर मिलेगा। इससे जातक को लाभ होगा। प्यार के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। संगीत और कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों को बड़े प्लेटफार्म पर जाने का अवसर मिल सकता है । पैसों की लेन-देन में आज सावधानी बरतने की जरुरत है।

मिथुन 26 मई के दिन मंगलवार को जातक के सारे काम मन-मुताबिक पूरे होंगे। अपने बच्चों के साथ ख़ुशी के पल बितायेंगे। पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। सरकारी कार्यों में आपको सफलता मिलेगी। आज समाज में भी आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सोशल मीडिया के जरिये सामाजिक कार्यों में सहयोग करेंगे। आप सबको साथ लेकर चलने में भी कामयाब रहेंगे। कुल मिलाकर आज का दिन अच्छा रहने वाला है।

कर्क 26 मई के दिन मंगलवार को जातक में आत्मविश्वास भरा रहेगा। जीवनसाथी के साथ रिश्तें मधुर होंगे। साथ ही एक-दूसरे को समझने की कोशिश करेंगे। किसी काम को नए तरीके से करने की भी सोचेंगे। परिणय सूत्र में बंधने का मन बनायेंगे। जातक को आर्थिक रूप से सफलता मिलेगी। शारीरिक रूप से भी खुद को स्वस्थ महसूस करेंगे।

यह पढ़ें.... जानिए पत्नी के अंगों से जुड़े राज, पति के जीवन पर पड़ता है शुभ-अशुभ प्रभाव

सिंह 26 मई के दिन मंगलवार को जातक को नए स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी। कोई पुराना पैसा जिसकी आशा छोड़ चुके थे आज मिलेगा। आज दिमाग में अचानक से कोई ऐसा विचार आयेगा, जो प्रगति के रास्ते खोल देगा। जीवनसाथी आपसे प्रभावित होंगे। उनका विश्वास जातक के प्रति और बढ़ेगा। जो छात्र विज्ञान और टेक्नोलॉजी के क्षेत्र से जुड़े हैं, उन्हें कुछ अच्छा सीखने को मिलेगा।

कन्या 26 मई के दिन मंगलवार को जातक की दिन अच्छा रहने वाला है। आज माता-पिता के सहयोग से जीवन में आगे बढ़ने का रास्ता मिलेगा। मन में आज कुछ सकारात्मक विचार आयेंगे, जिनको अपने जीवन में उतारने में भी कामयाब रहेंगे। बिजनेस को बढ़ाने के लिए किसी जानकर व्यक्ति से विचार-विमर्श करेंगे। कोरोना से डरना नहीं बचने की कोशिश करनी चाहिए।

तुला 26 मई के दिन मंगलवार को जातक का दिन अच्छा रहेगा। शादीशुदा लोगों के लिए दिन बेहतरीन रहने वाला है। आज आप परिवार वालों के साथ खाने का आनंद लेंगे। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थिओं के लिये दिन अच्छा रहने वाला है। दाम्पत्य जीवन में खुशियां आयेंगी। किसी दूर के रिश्तेदार से कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा ।

वृश्चिक 26 मई के दिन मंगलवार को जातक को माता-पिता का आशीर्वाद और सहयोग दोनों ही प्राप्त होगा।मैनेजमेंट से जुड़े स्टूडेंट्स के लिए दिन बढ़िया रहने वाला है। स्वास्थ पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। ऑनलाइन बिजनेस कर रहे लोगों को लाभ होगा। आज लोग आपके व्यक्तित्व से प्रेरणा लेंगे और समाज में भी सम्मान होगा। आज किसी को उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा।

यह पढ़ें.... आने लगे मन में ये भाव, तो समझ लीजिए मृत्यु के करीब हैं आप

धनु 26 मई के दिन मंगलवार को जातक अपने परिवार के साथ ख़ुशी के पल बितायेंगे। आज कुछ जरूरी चीजें फायदा दिलायेगी। बिजनेस की गति थोड़ी रुकेगी। धन के मामले में स्थिति बेहतर बनाना चाहते हैं तो विशेषज्ञों की राय महत्वपूर्ण रहेगी। जीवनसाथी के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को थोडा और इंतजार करना पड़ेगा। आज आपकी सेहत बेहतर रहेगी।

मकर 26 मई के दिन मंगलवार को जातक का आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। आज छात्रों के अंदर कॉम्पिटिशन के प्रति जागरूकता पैदा होगी। करियर में तरक्की के योग बन रहे हैं। आज आपकी सेहत अच्छी रहेगी । बिजनेस में आपको बड़ा मुनाफा होगा। आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा। छोटी-छोटी बातों में भी आज आपको खुशी तलाशने का अवसर मिलेगा।

कुंभ 26 मई के दिन मंगलवार को जातक आपके अधूरे पड़े काम पूरा होंगे। जातक को कोई भी कार्य करने से पहले अपने से बड़ों की राय जरूर लेनी चाहिए। इससे लाभ होगा। नकारात्मक विचारों से भी दूरी बनाये रखनी चाहिए। जीवनसाथी व्यवहार से प्रसन्न होगे। बच्चों का मन पढ़ाई में लगेगा। नौकरी में पदोन्नति होगी। साथ ही जिम्मेदारियां भी बढ़ेगी।

मीन 26 मई के दिन मंगलवार को जातक दिन अनुकूल रहने वाला है। अपने भविष्य की रूप रेखा बनायेंगे। वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों को अपने जूनियर से सहायता लेनी पड़ेगी। फिजूल के खर्चे कम होने से आर्थिक स्थिति और मजबूत रहेगी। छात्र किसी सवाल का जवाब ढूंढने की कोशिश करेंगे। आज पूरे दिन आपको सफलता दिलाता रहेगा।

suman

suman

Next Story