राशिफल:मिथुन राशि वाले समय न करें बर्बाद, मीन राशि को होगा लाभ, जानें अपना हाल

जातक सेहत की वजह से परेशान रहेंगे। पढ़ाई करने वालो को ग्रहों की अनुकूलता का लाभ मिलेगा। भौतिक सुख-सुविधाओं का समान खरीदेंगे। ऑफिस व बिजनेस में वृद्धि  होगी

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 28 Dec 2020 2:05 AM GMT
राशिफल:मिथुन राशि वाले समय न करें बर्बाद, मीन राशि को होगा लाभ, जानें अपना हाल
X
इस राशि के जातक परास्त होंगे। नई योजना बनेगी। कार्यप्रणाली में सुधार होगा। रुके कामों में गति मिलेगी

जयपुर मार्गशीर्ष माह पक्ष-शुक्ल,तिथि-चतुर्दशी दिन- सोमवार ,नक्षत्र-रोहणी, राहुकाल- 8:30 AM – 9:49 AMतक। सूर्योदय-07.05, सूर्यास्त-17.40। चंद्रमा मिथुन राशि में है। आज जातक काम की अधिकता की वजह से परेशान रहेंगे। तो कुछ जातक को नौकरी में लाभ मिलेगा। सोमवार के दिन 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा जानिए…

मेष से कर्क तक...

मेष राशि इस राशि के जातक के लिए 28 दिसंबर अच्छा रहेगा। कुछ लोगों के सम्बन्धों में मजबूती आयेगी, जिससे उनके मन में एक आशा की किरण जगेगी। भाग्य पक्ष मजबूत होने से किसी बड़े हानि की संभावना टल सकती है। जातक सेहत की वजह से परेशान रहेंगे। पढ़ाई करने वालो को ग्रहों की अनुकूलता का लाभ मिलेगा।

वृष राशि इस राशि के जातक के लिए 28 दिसंबर फायदेमंद रहेगा। आज रूका हुआ धन प्राप्त होगा लेकिन तेजी से खर्च भी होगा। नई योजनाओं में सफलता प्राप्त होगी। रूके कार्य जिन पर आपका ध्यान नहीं जा रहा था वो कार्य फिर से शुरू होगे और आपको सफलता भी मिलेगी।

मिथुन राशि 28 दिसंबर दिन सोमवार को जातक जरूरी कार्यो के प्रति ध्यान दें जरूरी कार्यो के प्रति ध्यान दें और अपने काम से काम से रखेंगे तो बेहतर रहेगा। आय की अपेक्षा व्यय की अधिकता बनी रहेगी। भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। दोस्तों के साथ समय बर्बाद न करें।

कर्क राशि 28 दिसंबर दिन सोमवार को जातक रोजगार की तलाश में भटकेंगे। लोगों को अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। नौकरी वाले जातकों को बोनस आदि मिल सकता है। ऑफिस में काम की तारीफ होगी। राजनीतिज्ञों के लिए समय अच्छा है। शिक्षा में सहयोग मिलेगा।

यह पढ़ें...चावल से जुड़ा धार्मिक व वैज्ञानिक रहस्य, जानें क्यों इस दिन खाना है वर्जित

rashi

सिंह से वृश्चिक तक...

सिंह 28 दिसंबर दिन सोमवार को जातक मानसिक पीड़ा से ग्रस्त रहेंगे। जो लोग दूरसंचार कम्पनियों में है उनका स्थानान्तरण होने की सम्भावना है, परिवार में मांगलिक कार्य होंगें, कर्मचारियों का प्रमोशन हो सकता है।बिजनेस के काम में सरकारी बाधा उत्पन्न हो सकती है। परिवार में सौहार्द्रपूर्ण स्थिति बनी रहेगी। दोस्तों के साथ कहीं बाहर जाने का मौका मिल सकता है।

कन्या 28 दिसंबर दिन सोमवार को जातक मर्जी के खिलाफ कोई भी कार्य न करें मर्जी के खिलाफ कोई भी कार्य न करें वरना मुसीबत में पड़ सकते है। मकान, वाहन आदि पर धन का खर्च होगा। जो लोग किसी दोस्ता या रिश्तेदार से किसी लाभ की उम्मीद है,परिवार और संबंधों की बात करें, तो पारिवारिक जीवन सामान्य है।

तुला 28 दिसंबर दिन सोमवार को जातक कुछ अकेलापन सा महसूस करेंगे मान-प्रतिष्ठा का लाभ मिल सकता है, लेकिन कुछ अकेलापन सा महसूस करेंगे। स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें। किसी मित्र या रिश्तेदार के आने से खुशी का माहौल रहेगा।विद्यार्थियों को बेहतर परिणाम के लिए ध्यान केन्द्रित कर पढाई करने की जरूरत है।

वृश्चिक 28 दिसंबर दिन सोमवार को जातक आर्थिक मामलों में उन्नति होगी आर्थिक मामलों में उन्नति होगी। परिवार की दृष्टि से यह समय अच्छा नहीं है। किसी अधिकारी के सहयोग से पुराना कार्य पूर्ण होगा। जातक किसी नये बिजनेस में पूंजी निवेश करेंगे। लेकर सलाह लेकर काम करें। ऑफिस में उथल-पुथल से परेशान होंगे।सेहत से जुड़ी छोटी-मोटी परेशानियां लगी रहेगी।

यह भी पढ़ें... वास्तु के सरल उपाय : नौकरी व बिजनेस में बढ़ने लगे तनाव तो इन तरीकों से करें कम

rashi

धनु से मीन तक...

धनु 28 दिसंबर अपने स्वास्थ्य पर विशेष सावधानी बरतें व्यापार में प्रगति होगी लेकिन अचानक किसी नजदीकी के विश्वास घात के कारण हानि भी हो सकती है। परिवारिक सुखों के लिए यह समय श्रेष्ठ साबित होगा। आज पारिवारिक जीवन सामान्य है।घर में किसी बड़े की तबियत खराब होने से भी आपका मन उदास हो सकता है।

मकर 28 दिसंबर दिन सोमवार को जातक सावधान रहने की जरूरत है नकारात्मक स्वभाव रहने के कारण सन्तान से झगड़ा हो सकता है। मातृपक्ष को शारीरिक कष्ट हो सकता है। जो लोग कर्ज ब्याज आदि का कार्य करते उन्हें भी सावधान रहने की जरूरत है।

कुंभ 28 दिसंबर दिन सोमवार को जातक किसी न किसी रूप से आपको मानसिक तनाव झेलना पडेगा। कुछ लोगों को सरकारी मामलों में सावधान रहने की आवश्यकता है। टेंशन की वजह से नेगेटिविटी हावी रहेगी। बिजनेस में लाभ योग्यता से मिलेगा।ऑफिस व बिजनेस में वृद्धि होगी।

मीन 28 दिसंबर दिन सोमवार को जातक के कार्य व व्यापार में वृद्धि होगी। आय व व्यय के मध्य संतुलन बिगड़ेगा। यदि आप किसी दूसरे की मदद करने जा रहें है, तो इस समय पूरी सावधानी बरतें, इस राशि वालों को कार्य व व्यापार में वृद्धि होगी।भौतिक सुख-सुविधाओं का समान खरीदेंगे।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story