राशिफल 18 मार्च: शुभ या अशुभ कैसा रहेगा 12 राशियों के लिए बुधवार, जानिए…

जयपुर: माह-चैत्र, पक्ष-कृष्ण, तिथि-दशमी, दिन-बुधवार,सूर्योदय-6.20, सूर्यास्त-18.46। जानिए कैसा रहेगा आज का दिन बुधवार 12 राशियों के लिए…

Published by suman Published: March 18, 2020 | 7:06 am
RASHI

सोमवार राशिफल

जयपुर: माह-चैत्र, पक्ष-कृष्ण, तिथि-दशमी, दिन-बुधवार,सूर्योदय-6.20, सूर्यास्त-18.46। जानिए कैसा रहेगा आज का दिन बुधवार 12 राशियों के लिए…

मेष 18 मार्च बुधवार के दिन जातक के सृजनात्मक विचारों की सरहाना होगी। इसके कार्यान्वयन के लिए दिन बहुत अच्छा है। किसी बिजनेस में वृद्धि होगी। नौकरी में सामान्य समय चल रहा है। लेकिन आज कुछ वित्तीय परेशानियां आ सकती हैं ǀ संबंधों में खींचतान रहेगा। बच्चों का वर्तमान समय में ख्याल रखें।

वृष 18 मार्च बुधवार के दिन जातक का भाग्य देगा। आज सभी प्रयासों में भाग्य के बल पर सफलता मिलेगा। पढ़ाई करने वाले लोगों को सफलता मिलेगी। परिवार के साथ तालमेल बिठा कर चले। बिजनेस व नौकरी में नुकसान होगा। सेहत का ख्याल रखें। महामारी के चपेट में आने से बचें।

मिथुन 18 मार्च बुधवार के दिन जातक के लिए बदलाव वाला रहेगा। आज किसी से मुलाकात हो सकती है जो जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव ला सकता है। आज के सभी बदलाव अच्छे नही रहेंगे। किसी नई जगह से नौकरी के ऑफर मिलेंगे। बिजनेस में विस्तार करना चाहते हैं तो सोच-समझकर निर्णय लें।  जीवनसाथी के साथ अच्छा वक्त गुजरेगा। सेहत का ख्याल रखें।

कर्क 18 मार्च बुधवार के दिन जातक ऊर्जा से भरपूर रहेंगे। काफी मेहनत करेंगे। आज जातक सकारात्मक ऊर्जा से भरे रहेंगे। टीम को बेहतर काम करने की प्रेरणा मिलेगी। घर पर भी सामान्य से अधिक जिम्मेदारियां उठाएंगे।इससे परिवार व करीबियों को ख़ुशी होगी। काम को लेकर यात्रा करनी पड़ेगी। लेकिन अपनी सेहत का पूर ख्याल रख कर ही बाहर जाएं। बच्चों को लेकर सचेत रहें।

 

यह पढ़ें… कुंडली का योग बनाता है चरित्रहीन, इस कारण बाप-बेटी, भाई-बहन में होते हैं अवैध संबंध

सिंह 18 मार्च बुधवार के दिन जातक इस समय जीवन में अजीब ही घटनाएं होगी। जिससे भी आप मिलते हैं, उसी से प्रेम होगा। र उसका इजहार भी करेंगे। बिजनेस को लेकर सतर्क रहें, नौकरी में सबकुछ सामान्य है। परिवार का साथ रहेगा। सेहत का ख्याल रखें।

कन्या 18 मार्च बुधवार के दिन जातक साहस दिखाने के लिए बहुत अच्छा दिन है। आज भाग्य आपके साथ है। जो भी करेंगे,सब कुछ अच्छा ही होगा। अगर कहीं निवेश करना चाहते हैं तो यह बहुत अच्छा समय है। प्रेम संबंध में साथी की तलाश पूरी होगी। अपनी सेहत को लेकर सतर्क रहें ,खांसी और ठण्ड से परेशान हो सकते हैं ।

तुला 18 मार्च बुधवार के दिन जातक को धन लाभ होगा। लेकिन ऑफिस का काम प्रभावित रहेगा। वाद-विवाद को लाभ होगा,कई स्तरों पर सोचने की क्षमता विकसित होगी। अपने दोस्तों –साथियों का भी सही मूल्याकन करेंगे। परिवार के लिए वक्त निकाले और सेहत का ख्याल रखें।

वृश्चिक 18 मार्च बुधवार के दिन जातक  दूसरों की मदद बिना स्वार्थ करेंगे। दूसरों को संतुष्ट करने के लिए अपना समय ,स्थान ,पैसा और यह तक कि अपना भोजन भी कराएंगे।  लोग इसके लिए तारीफ करेंगे ,लेकिन अपनी सीमायें निर्धारित करें । अपने बच्चों का ध्यान रखें, संक्रमण से बचाएं। घर पर रहें और घर का स्वच्छ भोजन करें।

यह पढ़ें..PALMISTRY: कुटिल, क्रूर व विश्वास के पात्र नहीं होते हैं ऐसे लोग, जिनके हाथों में….

 

धनु 18 मार्च बुधवार के दिन जातक का मन किसी काम में नहीं लगेगा। हर तरफ से नेगेटिविटी का माहौल बनेगा। निजी सम्बन्धों में कुछ बेहतर रहेगा, लेकिन वो भी शाम होते-होते किसी तीसरे की वजह से खत्म होगा। वाद-विवाद से बचें। कहने का मतलब ,अपने साथी के साथ विवादों और गलतफहमियों से बचें । नौकरी में ट्रांसफर की संभावना बन रही है। बच्चों का ख्याल रखें।

मकर 18 मार्च बुधवार के दिन जातक बहुत व्यस्त रहेंगे। घर में मेहमानों का आना जाना लगा रहेगा। जातक किसी यात्रा पर जा सकते हैं। जातक  अपने घर का नवीकरण ,नया घर खरीदने या दूसरी जगह शिफ्ट होने के बारे में भी आज सोच सकते है। लेकिन इसके बाद भी परिवार के लिए वक्त निकालेंगे। बिजनेस में नुकसान वाला दिन है, संभलकर चलें।

कुंभ 18 मार्च बुधवार के दिन जातक के हर काम में आत्मविश्वास की झलक दिखेगी।  कुछ समय पहले तक बहुत मुश्किल दिखने वाली बाधाएं आज आसान हो जाएंगी।  जातक की वाणी व व्यवहार-कुशलता से हर काम बनेंगे। प्रेम संबंधों के लिए सप्ताह अलगाव वाला है।सेहत का ख्याल रखें। नही तो बीमारी की चपेट में आ सकते हैं।
मीन 18 मार्च बुधवार के दिन जातक घर आए मेहमानों का स्वागत करेंगे। महिलाओं का अधिकतर में किचेन बितने वाला है। जातक अपनी सेहत का ध्यान रखें और साफ़ सफाई रखें। दोस्तों के साथ हुई अनबन को दूर करेंगे। अप्रत्याशित रूप से आय के स्त्रोत बनेंगे। बाहर खाने से बचे, मां का ख्याल रखें।