राशिफल 21 मार्च: सिंह राशि वाले आज नहीं करें अंधविश्वास, जानिए बाकी का हाल

जयपुर : माह – चैत्र,तिथि – त्रयोदशी ,पक्ष – कृष्ण,वार – शनिवार,नक्षत्र- धनिष्ठा, सूर्योदय – 06:22,सूर्यास्त – 18:44,जानिए कैसा रहेगा। आजा दिन 12 राशियों के लिए…

जयपुर :  माह – चैत्र,तिथि – द्वादशी/त्रयोदशी ,पक्ष – कृष्ण,वार – शनिवार,नक्षत्र- धनिष्ठा, सूर्योदय – 06:22,सूर्यास्त – 18:44,जानिए कैसा रहेगा। आजा दिन 12 राशियों के लिए…

मेष 21 मार्च दिन शनिवार जातक के लिए बहुत अच्छा है। समाज में सम्मान मिलेगा। दोस्तों के साथ मुलाकात होगी। उनके साथ घूमने फिरने या मनोरंजन  में समय गुजरेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।  किसी के साथ रिलेशनशिप में रहेंगे। बिजनेस व नौकरी में आपके काम व स्वभाव की तारीफ होगी।

वृष 21 मार्च दिन शनिवार जातक के लिए बिजनेस में खूब सफलता मिलेगी, परंतु कानूनी विवाद से बचें। किसी के साथ पैसों की लेन-देन सोच समझकर करें। देश- विदेश में व्यवसाय करनेवालों को नुकसान होगा। घर में परिवार के साथ आनंदपूर्वक समय बीता लेंगे। धन लाभ का योग है। काम में यश मिलेगा।

मिथुन 21 मार्च दिन शनिवार जातक लेखनकार्य और सृजन कार्य अच्छी तरह से पूरे कर सकेंगे। महिलाओं से वाणी पर काबू रखें। यात्रा से बचें। बच्चो को लेकर परेशान रहेंगे। नये काम की शुरुआत आज न करें। आकस्मिक खर्च  हो सकते है। बिजनेस व नौकरी के लिए समय सामान्य है। परिवार के साथ भी ठीक-ठाक रहेगा।

कर्क 21 मार्च दिन शनिवार जातक मकान, वाहन, वगैरह के दस्तावेजों को अत्यंत संभालकर रखना होगा। परिवार का माहौल बिगडे नहीं इस के लिए वाद-विवाद टालें। माता का स्वास्थ्य बिगडेगा। धन प्रतिष्ठा की हानि होगी। महिलाओं साथ के व्यवहार में सावधानी रखें। ताजगी और स्फूर्ति का अभाव रहेगा। यात्रा टालें। पानी से बचकर रहें। ज्यादा भावुकता से बचकर रहें। वाहन संभलकर चलाए। जीवनसाथी के साथ सामंजस्य बिठाकर चलें।

 

यह पढ़ें…ज्योतिष की नजर में कोरोना वायरस: इस दिन से मिलेगी राहत, होगी शुभ फलों में वृद्धि

 

 

 

 

सिंह 21 मार्च दिन शनिवार जातक धैर्य के साथ काम करें। दोस्तों पर आंखमूंद कर विश्वास ना करें। अनजाने कोई बड़ी गलती होने से परेशान रहेंगे। नौकरी में अभी काम के प्रति जो समर्पण का भाव है वो भविष्य में आपके लिए लाभदायक है। सेहत का ख्याल रखें। बाहर का खाना ना खाएं। रिश्तों में जो समस्याएं आई हैं वो दूर हो रही हैं। खर्च पर नियंत्रण रखें।

कन्या 21 मार्च दिन शनिवार जातक पूजा करें,  बहुत अच्छा गुजरेगा। हर तरह की मुसीबत का हल ढ़ूढ लेंगे। बिजनेस में बांधा नहीं के बराबर आएगी। नौकरी में उन्नति होगी। रिश्तों के लेकर ज्यादा संवेदनशील हैं। परिवार को सहयोग और मनोरंजन करेंगे। रिश्तों में कोई अनिश्चितता रहने से दिन उलझनों से भरा रहेगा। ऑफिस में नए दायित्व मिलेंगे।

तुला 21 मार्च दिन शनिवार जातक को किसी नई चीज की खरीदने की इच्छा होगी। फिल्म या घूमने की योजना चाह कर भी वर्त्तमान समय में संभव नहीं है।तो  घर पर ही टीवी देखे। नौकरी में गलतफहमी होने की संभावना है सावधान रहें, किसी दूसरे के कामों की जिम्मेदारी अपने सिर पर ना लें।पत्नी को किसी खास दोस्त से मिलाएंगे। जिसके आने से आपके जीवन में खुशियां आएंगी। संतान सुख भी मिल सकता है।

वृश्चिक 21 मार्च दिन शनिवार जातक के प्रेम प्रसंग के लिए बढ़िया है। प्रेम संबंध में शादी के बंधन में बंधने की पूरी संभावना होगी। परिवार या भाई-बहनों के साथ संबंध मजबूत होंगे। नए प्रोजेक्ट मिलने से नौकरी में सब आपकी ही बातें करेंगे। बिजनेस हो या नई नौकरी सब आपकी तरक्की का रास्ता का खोलेगा।

 

यह पढ़ें…ASTRO: कोरोना जैसी हर महामारी का इन मंत्रों से होगा निदान, करें 11 या 21 बार जाप

धनु 21 मार्च दिन शनिवार जातक को खुशियां मिलेगी। विचारों में उग्रता और अधिकारत्व की भावनाएं मन में रहेंगी। आर्थिक लाभ की और प्रवास की संभावना है। शाम के समय अनर्थ न हो जाए इसलिए वाणी पर संयम रखें। सेहत के लिए घूमने से बचें। विरोधियों से सावधान रहे। नए कार्य को प्रारंभ आज न करें।

मकर 21 मार्च दिन शनिवार जातक को   बौद्धिक कार्यों को करने के लिए तथा जनसंपर्क बनाए रखने के लिए और लोगों के साथ घुले-मिले रहने के लिए दिन अच्छा है, लेकिन लोगों से मिलने से बचें, यात्रा ना करें। धन-सम्बंधित आयोजन करने के लिए समय शुभ है। आज खान-पान का स्वाद भी ले सकेंगे। परिवार जीवन में आनंद छाया हुआ रहेगा। सेहत का ध्यान रखें।

कुंभ 21 मार्च दिन शनिवार जातक र को   शारीरिक तथा मानसिक स्वास्थ्य के लिए संभलकर चलने की सलाह हैं। अधिक श्रम के बाद कार्य में सफलता मिले तो निराश न होगा। यात्रा आज हो सके तो टाल दें।दोपहर के बाद समय आपके अनुकूल होने का अनुभव होगा। आर्थिक लाभ के लिए समय अनुकूल रहेगा। व्यावसायिक आयोजन अच्छी तरह से कर पाएंगे।

मीन 21 मार्च दिन शनिवार जातक को घर के सदस्यों के साथ आवश्यक चर्चा-करेंगे। घर की साज-सजावट में और अन्य विषयों में परिवर्तन करने के लिए आपकी रुचि बढेगी। माता के साथ सम्बंध अच्छे रहेंगे कार्यालय में उच्च अधिकारियों के साथ सम्बंध में सुधार आएगा। दोपहर के बाद सामाजिक कार्यों में आप अधिक रुचि लेंगे। संतानों से लाभ होने की संभावना है। नई दोस्ती से चित्त प्रसन्न रहेगा। आकस्मिक धन लाभ की संभावना है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App