×

राशिफल 6 मई: किन राशियों के प्रेम संबंध और वैवाहिक जीवन में आएगा तूफान, जानिए

माह –वैशाख ,तिथि –चतुर्दशी, पक्ष – शुक्ल,वार – बुधवार, नक्षत्र –चित्रा,सूर्योदय – 06.58, सूर्यास्त – 18.58 ,आज के दिन 12 राशियों के जीवन में कैसा रहेगा।

suman
Published on: 6 May 2020 1:29 AM GMT
rashifal file
X
अपने खर्चों को लेकर परेशान रहेंगे। कोई नया काम सिखने का अवसर मिलेगा। ऑफिस में पर सहयोगी के साथ अच्छा व्यवहार बनाएं। आज घर में मेहमान के आने से माहौल खुशनुमा बन जायेगा।

जयपुर: माह –वैशाख ,तिथि –चतुर्दशी, पक्ष – शुक्ल,वार – बुधवार, नक्षत्र –चित्रा,सूर्योदय – 06.58, सूर्यास्त – 18.58 ,आज के दिन 12 राशियों के जीवन में कैसा रहेगा।

मेष 6 मई दिन बुधवार को जातक के काम में बदलाव आएगा। आज यात्रा पर निकलेंगेष। किसी प्रकार के कानूनी दांवपेंच से दूर रहें। कोरोना से बचने के लिए जागरूक बनें। जरूरी हो तब ही बाहर निकलें। परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। बच्चों का ख्याल रखें। बड़ों की सेवा करें। उनके मार्गदर्शन पर चलने की कोशिश करें।

वृषभ 6 मई दिन बुधवार को जातक दूसरों पर भरोसा ना करें। खुद के परिश्रम पर भरोसा रखें। नौकरी व बिजनेस में अनुकूल लाभ मिलेगा। दोस्तों से मिलेंगे। परिवार के साथ किसी बात पर एकमत नहीं रहेंगे। बच्चों की पढ़ाई को लेकर सचेत रहे। पड़ोसी का ख्याल रखें। खुशखबरी मिल सकती है।

मिथुन 6 मई दिन बुधवार को जातक के काम में बाधा आएगी। नौकरी में लोग आपका बुरा चाहेंगे। बिजनेस में लाभ मिलेगा। घर के जरूरी सामानों की खरीद करेंगे। घर की साफ-सफाई पर ध्यान दें। खर्च बढ़ेगा।, प्रेम संबंध में खटास आएगी। परिवार के साथ संबंध बढ़िया रहेंगे।

यह पढ़ें....शास्त्रों में लिखा है जानिए जरूर, मौत से पहले ये चीजें हो पास तो नहीं मिलता यमदंड

कर्क 6 मई दिन बुधवार को जातक का पूरा दिन समाजसेवा में लगेगा। आज जातक को चौतरफा लाभ मिलेगा। कई मौके हाथ आएंगे निकलने ना दे। वाणी पर नियंत्रण रखें। बाहर जाने से बचें। ऑफिस के काम के प्रति गंभीर रहें। बिजनेस में परिवार का साथ मिलेगा। प्यार के चक्कर में ना पड़े।

सिंह 6 मई दिन बुधवार को जातक का बिजनेस में लाभ होगा। सभी काम आसानी से पूरे होंगे, जिससे खुद पर विश्वास बढ़ेगा। मान-सम्मान में वृद्धि होने से बहुत प्रसन्न रहेंगे। मानसिक रूप से काफी हल्का महसूस करेंगे। घर में सुखमय माहौल रहेगा। क्रिटिएविटी में मन लगेगा। जीवन साथी से वैचारिक मतभेद दूर होंगे।

कन्या 6 मई दिन बुधवार को जातक का के लिए सामान्य रहेगा। ऑफिस में काफी मेहनत करेंगे, जिसका लाभ आगे चलकर मिलेगा। घर परिवार में खुशी बनी रहेगी। खान-पान पर ध्यान देने के साथ-साथ अपने आस-पास सफाई का भी ध्यान रखें, अनावश्यक खर्च करने से बचें। वाणी पर संयम रखें और सोच समझकर बोलें, अन्यथा बेवजह के विवाद में पड़ सकते हैं। प्रेम साथी धोखा देंगे।

तुला 6 मई दिन बुधवार को जातक का जातक काफी अच्छा महसूस करेंगे। मानसिक रूप से खुश रहेंगा। दोस्तों का साथ उत्साहित रखेगा। प्रतिस्पर्धा में आगे रहेंगे। आपके विचारों में काल्पनिकता का समावेश हो सकता है, बेहतर होगा इसका इस्तेमाल आप रचनात्मक कार्यों में करें। किसी नए कार्य की शुरूआत न करें, अच्छे समय का इंतजार करें। किसी धार्मिक काम का हिस्सा हो सकते हैं।

वृश्चिक 6 मई दिन बुधवार को जातक का के घर में सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। इच्छित वस्तु की प्राप्ति होगी। शुभ कामों में मन लगेगा। परिजनों के साथ आनंदमय समय बिताएंगे। नए बिजनेस में संबंध मजबूत होंगे। अपने लिए कुछ खास करना चाहते हैं तो यह समय एकदम उचित है। अपने आस-पास के लोगों पर गुस्सा आ सकता है। क्रोध पर काबू और खर्च पर नियंत्रण रखें। यात्रा पर जानें से बचें।

धनु 6 मई दिन बुधवार को जातक आर्थिक मामलों में बेहतर बने रहेंगे। कला कौशल को बल मिलेगा। घर के किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होंगे, जिससे घर में खुशहाली रहेगी। नए कार्य की शुरूआत के लिए समय अच्छा है। कोई शुभ समाचार मिल सकता है। खुद को मानसिक रूप से काफी मजबूत महसूस करेंगे। कामकाज में अधिक समय देने की सोचें। आलस्य से बचें।

यह पढ़ें...बुद्ध जयंती स्पेशल: इस वृक्ष पर आया कई बार संकट, फिर भी सलामत, जानें रहस्य

मकर 6 मई दिन बुधवार को जातक के लिए सकारात्मक परिवर्तन लेकर आ सकता है। आकस्मिक खर्च बढऩे से आप तनाव महसूस करेंगे, अनावश्यक खर्चों पर नियंत्रण रखें। अपनी जिम्मेदारियों को अच्छे से निभाएंगे। समाज में सराहना और सम्मान की प्राप्ति होगी। परिवार के साथ समय बिताएंगे। खान-पान का ध्यान रखें, क्योंकि सेहत खराब हो सकता है।

कुंभ 6 मई दिन बुधवार को जातक अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में कामयाब होंगे, नौकरी में तरक्की और बिजनेस में अच्छा मुनाफा होने की संभावना है। अपने ज्ञान और बुद्धि से दूसरों का प्रभावित करेंगे। नई कोशिशों से सभी को आकर्षित करेंगे। अनुशासन का ध्यान रखें। अपने सेहत पर ध्यान दें और बाहर का खाना खाने से बचें।

मीन 6 मई दिन बुधवार को जातक का के लिए मिला-जुला रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा और काम में मन लगेगा। खर्च और निवेश बढ़ा हुआ है। लोगों से सराहना मिलेगी। यात्रा में सतर्कता रखें। अनजान लोगों से दोस्ती में सावधान रहें। बिना वजह किसी से विवाद करने से बचें, बेवजह झगड़ा हो सकता है। धार्मिक कामों की ओर झुकाव होगा।

suman

suman

Next Story