27 सितंबर राशिफल: इन 2 राशियों का मनचाहा कार्य होगा पूरा, जानें बाकी का हाल

माह-  आश्विन, दिन- रविवार, पक्ष-शुक्ल,  तिथि-एकादशी , नक्षत्र-श्रवण, सूर्योदय-06.28,सूर्यास्त-18.42। आज रविवार है जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों की किस्मत…

Published by suman Published: September 27, 2020 | 6:46 am
Modified: September 27, 2020 | 6:47 am
rashi news

राशिफल,सोशल मीडिया से

जयपुर- माह-  आश्विन, दिन- रविवार, पक्ष-शुक्ल,  तिथि-एकादशी , नक्षत्र-श्रवण, सूर्योदय-06.28,सूर्यास्त-18.42। आज रविवार है जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों की किस्मत…

मेष से कर्क तक….

मेष 27 सितंबर दिन रविवार को जातक को कुछ लोग  जातक के मन की शांति को प्रभावित करेंगें। खर्चें करने और जश्न मनाने के लिए  दिन अच्छा है। सारी बाधाओं को आज आप बहुत आसानी से अपने जीवन से दूर कर लेंगें। मां लक्ष्मी की पूजा करें। वित्तीय मामलों में समझदारी से काम लें। किसी भी कार्य में जीवनसाथी से सलाह फायदेमंद होगी। माता-पिता की सेहत में सुधार होगा।

वृष 27 सितंबर दिन रविवार को जातक को व्यावहारिक होने की बजाए , आप भावनात्मक रहेंगें। अपने लिए अच्छा सोचें। अपनी भावनाओं को किसी के साथ साझा ना करें।  सेहत का जातक के जीवन पर असर कर रही है। खुद को झुठ ना बोलें। कन्या को खीर खिलाएं।खुद को फिट महसूस करेंगे। जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

मिथुन  27 सितंबर दिन रविवार को जातक को पुराने किसी बुजुर्ग व्यक्ति से आपकी मुलाकात हो सकती है। दिन में आपको कुछ नया सीखने को मौका आपको मिलेगा। सेहत और आराम पर ध्यान दें। अतीत के किसी व्यक्ति से आपका मेल-मिलाप हो सकता है। लक्ष्मी व विष्णुस्त्रोत का पाठ करें। सेहत को लेकर थोड़ी थकान रह सकती है।

कर्क 27 सितंबर दिन रविवार को जातक को कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं, कुछ मनोरंजक कामों में भाग भी ले सकते हैं आज आप। अगर आप अपने ऑफिस में या फिर बाहर किसी को कुछ कहना चाहते हैं तो कहने के लिए दिन बहुत अच्छा है। लाल वस्त्र धारण करें व दान करें।आज किसी बात को जानने के लिए मन उत्साहित रहेगा। मनचाहे कार्य में सफलता मिलने के योग हैं।

 

 

यह पढ़ें….BJP को झटका: इस दल ने तोड़ा 22 साल पुराना नाता, NDA से हुआ अलग, ये है वजह

rashi
सोशल मीडिया से

 

सिंह से वृश्चिक तक….

 

सिंह 27 सितंबर दिन रविवार को जातक को घर से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिल सकती है। सकारात्मक चीजें करेंगे। दिन काफी संतुलित रहेगा। आपके हालात बेहतर हो रहे हैं, अपनी बुद्धिमानी से सभी परेशानियों को दूर कर लेंगे। गरीबों की सेवा करें। दिन शुभ रहेगा। बढ़ा हुआ मनोबल आपको सफलता दिलाएगा। आर्थिक हालत मजबूत होगी। दोस्तों के साथ पार्क में घूमने जा सकते हैं।कार्यस्थल पर आपका मन प्रसन्न रहेगा।

कन्या 27 सितंबर दिन रविवार को जातक को जो लोग आपसे आगे निकलने की कोशिश कर रहे हैं वो अपने प्रयासों में सफल नहीं होंगे और आप ही आगे निकल जाएंगें। गाड़ी चलाते वक्त सावधान रहें। बुनियादी सिद्धांतों पर डटे रहें। लक्ष्मी जी की पूजा व व्रत करें। जीवनसाथी के साथ रिश्तों में तालमेल बनेगा। आर्थिक रूप से किसी भी फैसले को लेने से पहले सतर्क रहें।

तुला 27 सितंबर दिन रविवार को जातक को पुरानी बातों से जुड़े रहने से आपका कुछ भला नहीं होने वाला। अपने आप पर और अपनी भावनाओं पर काबू रखें। स्वभाव में गंभीर रहेंगें। कल जो पैसा आपने किसी को उधार दिया था वो आज वापिस मिल सकता है। विष्णु मंदिर में घी का दान करें।किस्मत पूरा आपका साथ देगी। कारोबार में धन लाभ होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। शाम को किसी दोस्त के घर जाना हो सकता है।

वृश्चिक 27 सितंबर दिन रविवार को जातक को  दिन शांत रहेगा। मेहनत अभी आपको अपने ऑफिस में करनी होगी।आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी के मौके मिलेंगे। करियर में तरक्की होगी। खाने-पीने की अपनी आदत को बदलें इससे आपको पेट से संबंधित परेशानी हो रही है। छुपे हुए शत्रुओं से खुद को बचा कर रखना आपके लिए बेहतर होगा। कन्या के श्रृंगार का सामान दान करें।

 

 

यह पढ़ें….अयोध्या विवि में JAVA और उसके अनुप्रयोग विषय पर हुआ तीसरा वेब व्याख्यान

 

rashi

सोशल मीडिया से

धनु से मीन तक….

 

धनु 27 सितंबर दिन रविवार को जातक के संघर्ष बढ़ने के आसार है। जातक कोई भी काम बिना प्लानिंग के ना करें। ऑफिस में दबाव रहेगा। ऑफिस में खुद को फंसा हुआ महसूस करेंगें, फोकस करने की जरूरत है। नए संबंधों के लिए हालात अच्छे नहीं हैं। किसी जरूरतमंद की मदद करें ।जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने का प्लान बन सकता है। रिश्ते बेहतर होंगे। पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है।

मकर 27 सितंबर दिन रविवार को जातक को काम पर फोकस बनाए रखने की जरूरत है, ऊर्जा का सही तरह से इस्तेमाल करने की जरूरत है। लोगों की सहानुभूति ना लें। काम को लेकर तनाव के हालात बने रहेंगे। किसी दूसरे की बातों में आने की गलती ना करें। पानी की बचत करें।  सभी कार्य पूरे होंगे। नए कारोबार में पैसा लगाने के लिए दिन अच्छा है।

कुंभ 27 सितंबर दिन रविवार को जातक को घर से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिल सकती है। सकारात्मक चीजें करेंगे। दिन काफी संतुलित रहेगा। आज जीवन अच्छा बनाने के मौके आपको मिलेंगे। घर के किसी काम को लेकर बड़ा फैसला करेंगे। संतान की ओर से अच्छी खुशखबरी मिलेगी।

मीन 27 सितंबर दिन रविवार को जातक को जो लोग आपसे आगे निकलने की कोशिश कर रहे हैं वो अपने प्रयासों में सफल नहीं होंगे और आप ही आगे निकल जाएंगें। गाड़ी चलाते वक्त सावधान रहें। बुनियादी सिद्धांतों पर डटे रहें। सूर्य को जल चढ़ाए, पूजा व व्रत करें। मन में नए विचार आएंगे। काम पूरा न होने पर थोड़े परेशान आप हो सकते है। प्रॉपर्टी को लेकर कोई अच्छी डील हो सकती है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App