2 अक्टूबर राशिफल: वृष राशि विवादों से रहें दूर, जानें बाकी राशियों का भविष्य

दिन शुक्रवार , नक्षत्र-रेवती, सूर्योदय-06.15, सूर्यास्त-18.26,मन में हताशा की भावना में भी वृद्धि हो सकती है। आर्थिक दृष्टि से आज का दिन अच्छा रहेगा।

rashi

2 अक्टूबर शुक्रवार फाइल फोटो

जयपुर: जयपुर माह आश्विन, दिन शुक्रवार , नक्षत्र-रेवती, सूर्योदय-06.15, सूर्यास्त-18.26, पक्ष-कृष्ण, तिथि-प्रतिपदा। कैसा रहेगा शुक्रवार 12 राशियों के लिए…

 

मेष से कर्क तक….

 

मेष 2 अक्टूबर शुक्रवार का दिन जातक के लिए बहुत लाभदायी है परिवार में सुख शांति बनी रहेगी। जो लोगों आपके खिलाफ है उन्हें अपने काम से जवाब देंगे। बिजनेस में या नौकरी में लोग आपके के लिए आज मददगार बनेंगे। दोपहर के बाद मनोरंजन में समय बिताएंगे। परिवार मेडिकल या कला के क्षेत्र में है तो कुछ नया करेंगे। जिसका भविष्य में लाभ मिलेगा।

वृष 2 अक्टूबर शुक्रवार का दिन जातक का दिन जातक के लिए फलदायी है। नए काम की शुरुआत के लिए दिन बढ़िया नहीं कहेंगे। किसी से वाद-विवाद न करें। संतान को लेकर टेंशन होगी। दोपहर के बाद घर में खुशहाली रहेगी। सेहत में सुधार होगा। बिजनेस में कलीग्स का पूरा सहयोग मिलेगा। नौकरी में कोई आपके खराब सोच रहा है। आर्थिक लाभ होगा। जातक की मेहनत से प्रसिद्धि मिलेगी।

मिथुन 2 अक्टूबर शुक्रवार का दिन जातक के लिए हताशा मानसिक और शारीरिक दोनों प्रकार से व्यग्र बनाएगी। पैतृक संपति को लेकर हो रही बात को आज छोड़ना आपके के हित में रहेगा। मां का स्वास्थ्य बिगड़ेगा। वैचारिक स्तर पर विचलित न हो। दोपहर के बाद शारीरिक रूप से प्रसन्नता का अनुभव होगा। नए कामों में सफलता प्राप्त होने की संभावना कम है।

कर्क 2 अक्टूबर शुक्रवार का दिन जातक के लिए आज धार्मिक यात्रा होने की संभावना है। नए कार्य का प्रारंभ कर पाएंगे। विदेश से लाभदायी समाचार मिलने की संभावना अधिक है। पूंजी- निवेश करनेवालों के लिए समय लाभदायी रहेगा। दोपहर के बाद आप अधिक भावनाशील बनेंगे। इसलिए मन में हताशा की भावना में भी वृद्धि हो सकती है। आर्थिक दृष्टि से आज का दिन अच्छा रहेगा। माता के सेहत का ध्यान रखें।

यह पढ़ें..हरसिमरत कौर गिरफ्तार: किसान मार्च पर लाठीचार्ज, कई कार्यकर्ता हुए घायल

 

 

rashifal sign file
सोशल मीडिया से

सिंह से कन्या तक…

सिंह 2 अक्टूबर शुक्रवार का दिन जातक के लिए किसी भी प्रकार की निर्णयात्मक स्थिति पर न पहुंचने के कारण नए कार्य का प्रारंभ करना उचित नहीं है। आज मौन रहकर दिन बीता देने में ही बुद्धिमानी है, नहीं तो किसी के साथ मनमुटाव हो सकता है। परिवार के साथ यात्रा करेंगे। पूंजी- निवेश करना के हित में रहेगा। भाग्यवृद्धि का दिन है।

कन्या 2 अक्टूबर शुक्रवार का दिन जातक के लिए सामान्य होगा। खानपान व सेहत के प्रति ध्यान रखें। नए कपड़ें और ज्वैलरी खरीदेंगे। दोपहर  के बाद  परिवारजनों के साथ मतभेद होंगे। ऑफिस में कलीग्स के साथ अच्छा विहेब करें। पड़ोसी के लिए सहानुभूति रखेंगे और जरूरत पड़ने पर मदद भी करेंगे।

तुला 2 अक्टूबर शुक्रवार का दिन जातक के लिए आध्यात्मिक और ईश्वर की भक्ति से मन में शांति होगी। मन में उठ रही नकारात्मक भावनाओं पर संयम रखना आवश्यक होगा। कोर्ट- कचहरी की कार्यवाही में संभलकर चलें।। सेहत बिगड़ने की संभावना है। दोपहर के बाद काम पर ध्यान दें, साथ ही सेहत पर ध्यान दें। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। विद्यार्थियों के लिए दिन बढ़िया है।

वृश्चिक 2 अक्टूबर शुक्रवार का दिन जातक के लिए दिन आय में वृद्धि और लाभ देने वाला है। सामाजिक कार्यों में भाग लेने से मन प्रसन्न रहेगा। मान-सम्मान एवं आय में वृद्धि होगी। बिजनेस से लाभ होने की संभावना है। अचानक से दुर्घटना हो सकती है संभलकर चले। सेहत बिगड़ने की संभावना है। आय की अपेक्षा खर्च अधिक होगा। वाणी पर संयम बरतें।

 

यह पढ़ें…बहुत बुरे फंसे राहुल-प्रियंका समेत कांग्रेस के 203 नेता, पुलिस ने लिया ये बड़ा फैसला

 

rashi file
सोशल मीडिया से

धनु से मीन तक….

 

धनु 2 अक्टूबर शुक्रवार का दिन जातक को संपत्ति मिलेगी।  बिजनेस क्षेत्र में सफलता मिलेगी। ऑफिस में अधिकारी वर्ग को प्रोत्साहित करेंगे। पदोन्नति के योग हैं। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। सामाजिक व आर्थिक क्षेत्र में लाभ होगा। दोस्तों से भी लाभ होने की संभावना है।

मकर 2 अक्टूबर शुक्रवार का दिन जातक के लिए बिजनेस को लेकर संभलकर चलने का  है। गृहस्थ जीवन में खुशी बनी रहेगा। अधिकारियों के साथ बातचीत करते समय विवेक से काम लें। संतान की सेहत को लेकर चिंता रहेगी। लंबे समय के प्रवास की योजना बना सकेंगे। धार्मिक स्थल की यात्रा होने के संकेत है। दोपहर के बाद बिजनेस में  माहौल समय अनुकूल रहेगा।

कुंभ 2 अक्टूबर शुक्रवार का दिन जातक का किसी के साथ वाद-विवाद हो सकता है। क्रोध पर संयम बरतें। एस्ट्रो विद्या के प्रति आकर्षण पैदा होगा। विलासिता की चीजों पर खर्च करेंगे। गहन चिंतन के मन को शांति प्रदान करेगा। दोपहर के बाद समय कुछ अनुकूल होगा। आज लेखन कार्य में सक्रिय रहेंगे। परिवार से खुशी के समाचार मिलने से मन प्रसन्न होगा। बिजनेस में संभलकर चलें। सेहत बिगड़ सकता है।

मीन 2 अक्टूबर शुक्रवार का दिन जातक के लिए मौज-मस्ती से सराबोर रहेगा। परिवार व दोस्तों के खुशी के पल बिताएंगे। ज्वैलरी व कपड़े की शॉपिंग  करेंगे। सामाजिक रूप से सम्मान बढ़ेगा। दोपहर के बाद वाणी पर सयंम रखें। बिजनेस हो या निजी जिंदगी में  नए रिलेशन बनेंगे। आज जातक का खर्च अधिक होगा।  सेहत का ध्यान रखें। विद्यार्थियों के लिए दिन बढ़िया है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App