×

राशिफल 15 मई: कर्क, सिंह व कन्या को नौकरी से मिलेगा लाभ, जानिए बाकी का हाल

तिथि –  अष्टमी, नक्षत्र – धनिष्ठा,पक्ष – कृष्ण, वार – शुक्रवार, सूर्योदय –सुबह  05:30,सूर्यास्त – शाम 7:04:33, जानिए कैसा रहेगा शुक्रवार का दिन

suman
Published on: 15 May 2020 1:55 AM GMT
राशिफल 15 मई: कर्क, सिंह व कन्या को नौकरी से मिलेगा लाभ, जानिए बाकी का हाल
X
आमदनी अच्छी रहने के कारण सभी आर्थिक चिंताओं से मुक्ति मिल सकती है।

जयपुर तिथि – अष्टमी, नक्षत्र – धनिष्ठा,पक्ष – कृष्ण, वार – शुक्रवार, सूर्योदय –सुबह 05:30,सूर्यास्त – शाम 7:04:33, जानिए कैसा रहेगा शुक्रवार का दिन

यह पढ़ें...IMD की भविष्यवाणी, जल्दी आएगा मानसून, इन राज्यों में इस दिन से शुरू होगी बारिश

मेष,वृष व मिथुन की सेहत

मेष 15 मई दिन शुक्रवार को जातक दूसरों की सहायता के लिए आगे रहेंगे। धार्मिक काम में मन लगेगा। शैक्षिक क्षेत्रों में कोई सफलता मिलेगी। वैवाहिक जीवन उदासीन रहेगा। सफलता-प्राप्ति के लिए स्वप्न देखना बुरा नहीं है, परन्तु हमेशा दिवास्वप्न में खोये रहना नुक़सानदेह साबित हो सकता है। प्रेम सम्बन्धों में गहराई आएगी। सेहत का ख्याल रखें।

वृष 15 मई दिन शुक्रवार को जातक खानपान का आनंद लेंगे। यात्रा शुभ रहेगी। परीक्षा में सफलता मिलेगी। परिवार के साथ आस-पास में ही जाएंगे। पड़ोसी के साथ मिलकर काम करेंगे। जिसका भविष्य में लाभ मिलेगा। बच्चे के प्रति जिम्मेदारी का भाव रहेगा। जीवनसाथी के साथ सामंजस्य बिठाकर चले।नौकरी व बिजनेस में सामान्य रहेगा। सेहत बढ़िया रहेगी।

मिथुन15 मई दिन शुक्रवार को जातक के सरकारी काम निर्विघ्‍न पूरे होंगे। आय के स्रोत बढ़ेंगे। आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसा जातक चाहेंगे। जातक का जीवनसाथी बहुत ख़ुश है। वैवाहिक जीवन से जुड़ी उसकी योजनाओं में मदद करने की ज़रूरत है। अपने साथी के साथ फ़िल्म देखना बढ़िया और मज़ेदार रहने वाला है। शिवजी के सामने या पीपल के नीचे दो या पांच पीले नीम्बू रखने से स्वास्थ्य बेहतर होगा।

कर्क, सिंह व कन्या के लिए नौकरी व बिजनेस

कर्क 15 मई दिन शुक्रवार को जातक खानपान संतुलित रखें। बाहर घूमना-फिरना और मौज-मस्ती आपके लिए हितकर नहीं है बाहर जाने से बचें। आर्थिक लेन-देन में सावधानी बरते। वैवाहिक जीवन से जुड़ी बातों में साथी का सहयोग मिलेगा। बच्चों के साथ समय बिताकर सुकून भरे पल जिएंगे। बिजनेस यात्रा लाभ प्रदान करेगी।नौकरी में सहयोग मिलेगा।

सिंह 15 मई दिन शुक्रवार को जातक धार्मिक काम में मन लगेगा। खानपान संतुलित रखें। दोस्त अपनी निजी समस्याओं के समाधान के लिए सलाह मांग सकते है। प्यार में गलत बर्ताव के लिए माफ़ी मांगें। सुनी-सुनाई बातों पर यक़ीन न करें और सच्चाई को भली-भांति परखे। जीवनसाथी की सेहत की चिंता न करें, साथ में अधिक समय व्यतीत कर सकेंगे। प्रेम संबंधों में पार्टनर के अकेलापन दूर करने के लिए प्रयास करेंगे। दोस्तों के साथ समय बिताकर दिन गुजारेंगे। बेहतरीन चीज़ में इस समय निवेश कर सकते हैं। नौकरी में सहयोग मिलेगा।बिजनेस में लाभ मिलेगा।

कन्या 15 मई दिन शुक्रवार को जातक बैंक से जुड़े लेन-देन में काफ़ी सावधानी बरते। बच्चे की खराब तबियत परेशानी का सबब बन सकती है। डॉक्टर से भली-भांति सलाह लें, प्यार के लिए दिन बेहद ख़ास रहेगा। योजनाओं में आखिरी पल में बदलाव हो सकते हैं। शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से यह दिन शानदार रहेगा। सोच और कपड़ों से मनुष्य का व्यक्तित्व झलकता है । अपने लिए कुछ अच्छे कपड़ों की ख़रीदारी करें। बिजनेस में लाभ बढ़ेगा।दोस्तों का सहयोग मिलेगा।

यह पढ़ें... इस महंत की अंतिम यात्रा में उमड़ी भारी भीड़, 4200 अज्ञात लोगों पर दर्ज हुआ मुकदमा

तुला, वृश्चिक व धनु धार्मिक

तुला 15 मई दिन शुक्रवार को जातक दूसरों की सलाह लें। जल्दबाज़ी में फ़ैसले न लें। ख़ासतौर आर्थिक मामलों में। बच्चे के साथ आनन्द का अनुभव करेंगे। यात्रा के दौरान महत्वपूर्ण लोगों से मुलाक़ात होगी। अपने जीवनसाथी के बारे में कुछ ऐसा पता चल सकता है, जिसके चलते वैवाहिक जीवन में तनाव बढ़ सकते हैं। ईश्‍वर के प्रति आस्‍था बढ़ेगी। सेहत सामान्‍य रहेगी।

वृश्चिक 15 मई दिन शुक्रवार को जातक अपनी भावनाओं को नियन्त्रित रखें। परिवार में किसी से झगड़ा न करें। धार्मिक काम में मन लगेगा, किसी बच्चे या बूढ़े की सेहतनको लेकर हुई परेशानी वैवाहिक जीवन को प्रभावित कर सकती है। अपने बड़े भाई के विचारों का सम्मान करने व उनकी बात मानने से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। नवीन वस्‍तु की खरीदारी संभव है।

धनु 15 मई दिन शुक्रवार को जातक खुद को तरोताजा रखने के लिए तेल से मालिश करें। पैसा अचानक पास अएगा, जो ख़र्चों को कम करेगा। आपके जीवन-साथी की लापरवाही संबंधों में दूरी बढ़ा सकती है। साथी के साथ मतभेद उभर सकते हैं। जीवनसाथी वैवाहिक जीवन में निजता बनाए रखें। इसलिए दिन का बेहतर उपयोग करने की योजना बनाएं। घर में मांगलिक आयोजन कर सकते हैं। नया वाहन खरीदेंगे।

मकर, कुंभ व मीन परिवार

मकर 15 मई दिन शुक्रवार को जातक लम्बी यात्रा पर जा सकते हैं। वो लाभप्रद रहेगा। पारिवारिक जीवन में कुछ तनाव का सामना करना पड़ेगा। साथी के बिना समय बिताने में परेशानी महसूस करेंगे। सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर विश्वास न करें। जीवनसाथी की ख़राब सेहत का असर काम-काज पर पड़ेगा। पास में हरे रंग का रुमाल रखकर आर्थिक स्थिति को सुधारे। उच्‍चाधिकारियों से अच्‍छे संपर्क बनेंगे। पिता का सहयोग मिलेगा।

कुंभ 15 मई दिन शुक्रवार को जातक सुकून के पल जिएंगे। आर्थिक तंगी से बचने के लिए खर्च कम करें। दूसरों के मामलों में दख़ल देने से बचें। अपने साथी की नाराज़गी को प्यार से दूर करें। नए विचारों और आइडिया को जांचने के लिए अच्छा वक्त है। सेहत के लिहाज़ से दिन फ़ायदेमंद रहेगा। परिवाक का साथ मिलेगा। बड़ों की सेवा करें।

मीन 15 मई दिन शुक्रवार को जातक का व्यक्तित्व सबको आकर्षित करेगा। किसी आर्थिक मामले में फंसने से बचें। निवेश करने में काफ़ी सावधानी बरतें। परिवार में किसी सदस्य की ख़राब सेहत हो सकता है। परिवार में थोड़ी बहुत अनबन हो सकती है। लेकिन प्यार से दिल जीतने में सफल रहेंगे। अपनी बातचीत में मौलिकता रखें। नौकरी व बिजनेस सामान्य रहेगा।

suman

suman

Next Story