×

राशिफल 23 अप्रैल: कुंभ व मीन राशि को सताएगी सेहत की चिंता, जानिए अपना हाल

वैशाख माह, शुक्ल पक्ष, प्रतिपदा तिथि, सूर्योंदय05.30, सूर्यास्त-18.16। जानिए कैसा रहेगा आज का दिन...

suman
Published on: 23 April 2020 1:46 AM GMT
राशिफल 23 अप्रैल: कुंभ व मीन राशि को सताएगी सेहत की चिंता, जानिए अपना हाल
X
आमदनी अच्छी रहने के कारण सभी आर्थिक चिंताओं से मुक्ति मिल सकती है।

जयपुर: वैशाख माह, शुक्ल पक्ष, प्रतिपदा तिथि, सूर्योंदय05.30, सूर्यास्त-18.16। जानिए कैसा रहेगा आज का दिन...

मेष 23 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार इस राशि के जातक के लिए आनंदायक होगा। जातक भार्इ-बहनों और रिश्तेदारों के साथ सुखद जीवन का आनंद लेंगे। लॉकडाउन के बीच पारिवारिक माहौल में अच्छा रहेगा और जातक की मानसिक स्थिति, प्रसन्नता, माता की सेहत और घरेलू मुद्दों के लिए अनुकूल नहीं है। संतान से जुड़े तनावों से राहत मिलेगी। शेयर बाजार में हानि की संभावना बन रही हैं।

वृष 23 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को इस राशि के जातक को धन लाभ होगा। इससे परिवार की समृद्धि और बचत में बढ़ोतरी होगी। घर में आनंद का माहौल रहेगा। परिवार के सभी सदस्यों की जरुरतें पूरी होंगी और आज धन की कमी से कोर्इ इच्छा अधूरी नहीं रहेगी।सेहत का ख्याल रखें।

मिथुन 23 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को इस राशि के जातक आज कई महत्वपूर्ण निर्णय लेंगे। जातक खुद की सेहत के लिए ठोस कदम उठाएंगे। जीवनसाथी के साथ सहयोग करेंगे। बचत से धन में वृद्धि होगी। परिवार में सद्भाव और शांति का माहौल बनेगा। बिजनेस में धीरे-धीरे रफ्तार बढ़ने वाली है। दोस्तों से बात करेंगे। बच्चों का ख्याल रखें।

कर्क 23 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को इस राशि के जातक की समस्याओँ को बढ़ाने वाला है। अभी कोई भी नया काम शुरू करने से बचें। रिश्तों में अनबन शुरू होगी। वाणी पर नियंत्रण रखें। लोग प्रभावशाली व्यक्तित्व, कुशलता और प्रतिभा के कारण जातक का सम्मान करेंगे। बाहर जाने से बचें।

सिंह 23 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार इस राशि के जातक के वैवाहिक जीवन में उत्साह और आनंद देने वाला है। अपनी खुशियों को बेहतर करने के लिए जातक को अच्छे अवसरों की तलाश है। नौकरी में कुछ भी मन मुताबिक नहीं रहेगा। घर के कामों में पत्नी का सहयोग करेंगे। सेहत में कमी होने के संकेत हैं। पढ़ाई करने वाले लोगों के लिए समय अनुकूल रहेगा।

यह पढ़ें....रामायण में वनवास के दौरान कहां-कहां रुके थे श्रीराम, जिसका आज भी मिलता है प्रमाण

कन्या 23 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को इस राशि के जातक सेहत के प्रति सतर्क रहे। पूरी तरह से आराम के मूड में है तो समय भी अनुकूल है। उधार देने व लेने से बचें। वैवाहिक जीवन में मधुरता आ सकती हैं। परिवार के सभी सदस्यों के बीच बेहतर सामंजस्य रहेगा। वाणी पर नियंत्रण रखें। संतान की ओर से खुशखबरी मिलेगी।

तुला 23 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को इस राशि के जातक अगर निवेश करना चाहे तो दिन उत्तम है। रिश्तों की डोर मजबूत होगी। जिम्मेदारियों के बोझ से शारीरिक ऊर्जा कम होगी। आज सेहत बढ़िया, प्रसन्नता और उत्साह बरकरार रहेगा। संबंधों में प्रगाढ़ता आएगा। नौकरी में आपकी आलोचना होगी।

वृश्चिक 23 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को इस राशि के जातक के धन और इच्छाओं की पूर्ति होगी। सेहत के लिए दिन औसत रहेगा। दोपहर के बाद मानसिक शांति, धैर्य और आत्मविश्वास में कमी देने वाला है। नए कामों को शुरू करने के लिए समय शुभ नहीं है। यात्रा के योग है न चाहते हुए यात्रा करनी पड़ सकती हैं। सतर्क रहें। विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है।

धनु 23 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को इस राशि के जातक के बिजनेस में उन्नति के लिए शुभ रहेगा। नौकरी में वरिष्ठ अधिकारी का साथ मिलेगा। जातक लेखन, रचनात्मक कामों में वक्त लगाएंगे। कुछ काम की किताबें पढ़ेंगे। जो भविष्य के लिए फायदेमंद रहेगा। आज भार्इ-बहन में प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे। जातक की आय में कटौती संभव हैं। सेहत से परेशान रहेंगे।

मकर 23 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को इस राशि के जातक को सहयोग मिलेगा और धन आगमन के लिए फायदेमंद दिन रहेगा। बुजुगों और समाज के सम्मानित व्यक्तियों का सहयोग मिलेगा। धार्मिक काम में मन लगेगा। इसके साथ ही मन क्रम व वचन से गुरुओं की सेवा करें और उनका आशीर्वाद लें। यह सही समय है । नौकरी में वरिष्ठ अधिकारियों से सहयोग मिलेगा।सेहत का ख्याल रखें।

यह पढ़ें....हैप्पी मैरिड लाइफ के लिए जानिए आज के लड़के चाहते हैं कैसी दुल्हनियां…

कुंभ 23 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को इस राशि के जातक की सेहत के लिए बढ़िया नहीं हैं।प्रसन्नता और आत्मविश्वास में कमी आएगी। महत्वपूर्ण कायों को पूरा करने में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में निराश न हो, धैर्य बनाए रखें। नौकरी में जातक के काम की आलोचना होगी। परिवार के साथ वाद-विवाद से बचें।

मीन 23 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को इस राशि के जातक आज शांति बनाए रखें। आज मां की सेहत चिंता का विषय रहेगी। चिकित्सा के क्षेत्र में जो कार्यरत हैं उनको शोक की खबर मिल सकती हैं। यात्रा से बचें। संतान की सफलता खुशी का अनुभव देगी। पत्नी का प्यार बना रहेगा।

suman

suman

Next Story