×

राशिफल 28 अप्रैल: वृष राशि अवसर को हाथ से न जाने दें, जानिए बाकी का हाल

दिन मंगलवार तिथि पंचमी पक्ष शुक्ल नक्षत्र आर्द्रा सूर्योदय-05.58, सूर्यास्त-18.58 जानिए कैसा रहेगा आज का दिन...

suman
Published on: 28 April 2020 2:02 AM GMT
राशिफल 28 अप्रैल: वृष राशि अवसर को हाथ से न जाने दें, जानिए बाकी का हाल
X
आमदनी अच्छी रहने के कारण सभी आर्थिक चिंताओं से मुक्ति मिल सकती है।

जयपुर: दिन मंगलवार तिथि पंचमी पक्ष शुक्ल नक्षत्र आर्द्रा सूर्योदय-05.58, सूर्यास्त-18.58 जानिए कैसा रहेगा आज का दिन...

मेष 28 अप्रैल दिन मंगलवार को जातक सकारात्मक ऊर्जा से लबरेज रहेंगे। इसलिए काम में इसका सदुपयोग करना चाहिए। शेयर मार्केटिंग का काम करने वालों के लिए दिन बढ़िया नहीं है। नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। आभूषण का बिजनेस करने वालों के लिए दिन अच्छा है गृहणियों को किचन में काम करते समय सावधान रहना होगा। सेहत की बात करें तो नशा छोड़ दें। जातक के लिए उत्तम रहेगा। आर्थिक संकट की स्थिति में अपनों से आर्थिक लाभ होगा।

वृष 28 अप्रैल दिन मंगलवार को जातक के लिए कामकाज और रोजगार के बेहतरीन अवसर आएंगे। इन मौकों का फायदा उठाने की कोशिश करेंगे तो अभी से ही तैयारी शुरू कर दें। बेदाग छवि और स्पष्ट दृष्टिकोण आपके लिए भविष्य के नए रास्ते खोलेगा। नई वस्तुओं की खरीदी के पीछे धन व्यय होगा। घर की सफाई में वक्त लगाएंगे।

मिथुन 28 अप्रैल दिन मंगलवार को जातक के लिए दिन प्रसन्नता से भरा है। ऑफिस में यदि काम सही नहीं चल रहा है तो उसमें धैर्य रखना चाहिए। परिस्थितियों को समझने की कोशिश करें। बिजनेस में आर्थिक नुकसान हो सकता है। जातक बेवजह के क्रोध से बचें। माता के स्वास्थ्य सही रहेगा।वाहन बदलने की सोच रहे हैं तो अभी रुक जाएं।

कर्क 28 अप्रैल दिन मंगलवार को जातक बेवजह के तनाव से बचें, वहीं दूसरी ओर ग्रहों की माने तो आत्मविश्वास में कमी न आने दें, दोस्तों के सहयोग से महत्वपूर्ण काम बनने की संभावना है। सैलरी न बढ़ने पर नौकरी बदलाव को लेकर विचार त्याग दें। धैर्य रखें। किताब या स्कूल से संबंधित बिजनेस करने वालों को लाभ हो सकता है। वायरल इंफेक्शन से बचें और यात्रा करने से बचें। दांपत्य जीवन में कुछ तनाव हो सकता है।

सिंह 28 अप्रैल दिन मंगलवार को जातक आज के दिन धैर्य रखते हुए मेहनत करेंगे। बिल्कुल समय बर्बाद न करें नौकरी बदल सकते हैं। बिजनेस करने वालों के लिए दिन खर्चीला रहेगा। फिसलन वाली जगहों से दूर रहें। जमीन खरीदने व बेचने की प्लानिंग कर रहें हैं तो समय अच्छा है। परिवार का ख्याल रखें। बिजनेस में दूसरों पर भरोसा न करें।

यह पढ़ें....जानिए क्या कहता है आपके सोने का तरीका, मिलेगा यश या झेलेंगे अपयश

कन्या 28 अप्रैल दिन मंगलवार को जातक के मन दुविधा में रहेगा और किसी कारण अनिर्णय की स्थिति हो सकती है। व्यवहार में जड़ता के कारण ही दुःख होने की संभावना अधिक है। व्यवहार में जिद्द को छोड़ने से परिणाम सकारात्मक आएंगे। परिवार के साथ वाद-विवाद टालें। सेहत पर भी ध्यान दें। आर्थिक लाभ होगा।

तुला 28 अप्रैल दिन मंगलवार को जातक किसी बदलाव या आने वाले समय के परिवर्तन से मन में कुछ चिंता हो सकती है। पिता की सेहत का ध्यान रखें। बाहर जाने से बचें। परिवार के साथ खुशनुमा पल बिताएं। बच्चों का पढ़ाएंगें।

वृश्चिक 28 अप्रैल दिन मंगलवार को जातक अपने पुराने दोस्तों व रिश्तेदारों के लिए समय निकालेंगे।जिनसे पिछले कुछ दिनों से कोई बात नहीं हो पा रही थी। जातक संवादहीनता से बचें। ऑफिस में लोगों से विवाद होने पर बात को बहुत तूल न दें, वरना बात बिगड़ सकती है। बिजनेस में लाभ होगा। दिनचर्या पर ध्यान दें, सेहत खराब हो सकता है। परिवार में बड़ों के स्वास्थ्य को गंभीरता से लें अन्यथा छोटी बीमारी भी बड़ी बन सकती है। बच्चों के साथ मस्ती करेंगे।

धनु28 अप्रैल दिन मंगलवार को जातक सफलता और यश-कीर्ति मिल सकती हैं। परिवार के साथ सुखपूर्वक समय बिताएंगे। आर्थिक लाभ की भी आज संभावना है। आवश्यक विषयों के पीछे खर्च होगा। शारीरिक और मानसिकरूप से स्वस्थ रहेंगे। फिर भी वाणी और क्रोध पर संयम रखें, नहीं तो चोट पहुंच सकती है। ऑफिस में सहयोगियों का सहयोग मिलेगा। साथ-साथ मान-सम्मान भी प्राप्त होगा। अधूरे काम पूरे होंगे।

मकर 28 अप्रैल दिन मंगलवार को जातक आने वाले दिनों को व्यवस्थित करने के लिए तैयारी कर सकते हैं। घर के जरूरी चीजों की जातक कुछ महत्वपूर्ण खरीददारी करेंगे तथा घर की साज-सज्जा पर ध्यान देंगे। बिजनेस में जोखिम लेने से बचें। धन से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिल सकती है। विवादजनक प्रसंगों को टाल दें।

यह पढ़ें..यहां सरनेम में लगता है जानवरों का नाम, जानिए देश के कुछ अनोखे गांव के बारे में

कुंभ 28 अप्रैल दिन मंगलवार को जातक के लिए मिश्रित रहेगा।ऑफिस में काम करते समय होने वाली गलतियों पर ध्यान रखें, लेकिन किसी की गलती पर बहुत अधिक क्रोधित न हों, जो लोग बिजनेस कर रहे हैं उनको दूसरों की लापरवाही से आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है। सेहत का ध्यान रखें। जीवनसाथी के साथ संबंध प्रगाढ़ होंगे।

मीन 28 अप्रैल दिन मंगलवार को जातक वाणी पर नियंत्रण रखें।ऑफिस में अपने सहयोगियों पर बॉसगिरी ना दिखाएं वो विरोध में हो सकते है। प्रोपर्टी डीलिंग का काम करने वालों को कानूनी दांव पेच में सचेत रहना होगा। सरकारी काम में लापरवाही करने पर आर्थिक नुकसान हो सकता है बाहर जाने से बचें, सेहत का ख्याल रखें। घर में बहन की सेहत काफी खराब हो सकती हैं। डॉक्टर से अवश्य संपर्क करें।

suman

suman

Next Story