राशिफल 14 मई : जानें कैसा रहेगा 12 राशियों के लिए बृहस्पतिवार, शुभ या अशुभ

जयपुर माह- ज्येष्ठ, तिथि- सप्तमी, पक्ष-कृष्ण, दिन बृहस्पतिवार नक्षत्र- घनिष्ठा, सूर्योदय-05.45, सूर्यास्त-19.05। 12 राशियों के लिए बृहस्पतिवार का दिन कैसा रहेगा। जानते हैं राशिफल…

जयपुर माह- ज्येष्ठ, तिथि- सप्तमी, पक्ष-कृष्ण, दिन बृहस्पतिवार नक्षत्र- घनिष्ठा, सूर्योदय-05.45, सूर्यास्त-19.05।  12 राशियों के लिए बृहस्पतिवार का दिन कैसा रहेगा। जानते हैं राशिफल…

मेष 14 मई बृहस्पतिवार के दिन जातक अपने कार्य को प्राथमिकता देंगे और जातक का पूरा ध्यान भी अपने कार्य के प्रति लगेगा। पारिवारिक जीवन में उतार-चढ़ाव की परिस्थितियां बनेंगी। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। पढ़ाई में सफलता मिलेगी। कला व रचनात्मकता की ओर झुकाव होगा। कुछ नया करने का दिन है। नौकरी में प्रमोशन होगा व बिजनेस में विस्तार संभव है।

वृष 14 मई बृहस्पतिवार के दिन जातक को धन के नए स्त्रोत मिलेंगे । घर में बड़े भाई और बहन से बहस होगी। दोस्तों के साथ एंज्वॉय कर सकते है । मनोकामनाएं भी पूर्ण होंगी और दोस्तों और करीबी लोगों का प्यार भी मिलेगा। ऑफिस व बिजनेस में सबकुछ सामान्य रहेगा। प्रेम संबंध को शादी का नाम दे सकते है। समाज में पद-प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

मिथुन 14 मई बृहस्पतिवार के दिन जातक को किसी से झगड़ा हो सकता है, जिसका नुकसान बिजनेस व नौकरी पर होगा। आज का दिन लड़ाई-झगड़े वाला है। माता-पिता से मतभेद हो सकते है, विवाद से बचें। वाणी पर संयम रखें। धन लाभ होगा, धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं।

कर्क 14 मई बृहस्पतिवार के दिन जातक  को नौकरी के काम से शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। बिजनेस में भी भागदौड़ रहने वाला है। जीवन साथी के साथ समय बिताएंगे। उपहार देगे। मां का ख्याल रखेंगे। कुंवारे लोगों की शादी तय हो सकती है। बच्चों करियर में नई दिशा मिलेगी। समाज में सम्मान बढ़ेगा।

यह पढ़ें….जानिए कौन सा समय होता ब्रह्म मुहूर्त, इसमें उठने वालों पर क्यों बरसती है ईश्वर की कृपा

सिंह 14 मई बृहस्पतिवारको जातक के जीवन में अपने परिवार, दोस्तों और जीवन साथी की भूमिका महत्वपूर्ण होगी। जब भी सहायता की जरूरत पड़ती है वो हमेशा आपके साथ रहते हैं। किसी तरह उन्हें ये अवश्य दिखा दें कि आप भी उनसे कितना प्यार करते हैं और वो आपके जीवन में कितना महत्व रखते हैं। बच्चों का ख्याल रखें। नौकरी में प्रमोशन तय है।तकनीकी क्षेत्र में कुछ नया करेंगे।

कन्या 14 मई बृहस्पतिवारको जातक को अपने परिजनों का पूरा सहयोग मिलेगा। अगर खुद को किसी मुसीबत में पाएं तो अपनों से सहयोग मांग लें। जरूरत पड़ने पर आपके अपने आपकी मदद जरूर करेंगे, आज के दिन आपको अपनों से बहुत प्यार मिलेगा। नौकरी व बिजनेस में सबकुछ मनमुताबिक होगा। कोई आपको आज प्यार का इजहार कर सकता है।

तुला 14 मई बृहस्पतिवारको जातक को माता-पिता का ख्याल रखना चाहिए। भविष्य में उनको तीर्थयात्रा पर लें जाने का प्लान बना सकते हैं। आज व्यवहार नम्र रखें। दोस्तों के साथ पूरे प्यार से पेश आएं, वे लोग आपके इस व्यवहार के लिए धन्यवाद देंगे। कहीं से अप्रत्याशित धन लाभ होगा। नौकरी में परेशानी होगी। खुद का बिजनेस करने की सोंचे।

वृश्चिक 14 मई बृहस्पतिवार को जातक को समाज में सम्मान मिलेगा। सबके सामने अपने विचार रखेंगे।  खुद ही सब कुछ कर सकते हैं लेकिन अपने काम को अपने साथियों में भी बांट दें। परिवार में कोई कार्यक्रम होगा जिसमें आप हिस्सा लेंगे। आपके जीवन में कोई बड़ा बदलाव आने वाला है जिसकी उम्मीद नहीं थी। बिजनेस में घाटा होगा। आज मस्ती-मनोरंजन में समय बितेगा।

 

यह पढ़ें….शास्त्रों में लिखा है जानिए जरूर, मौत से पहले ये चीजें हो पास तो नहीं मिलता यमदंड

धनु 14 मई बृहस्पतिवार के दिन जातक सेहत का ख्याल रखें। अपने से बड़ों की इज्जत करें। माता-पिता की सेवा करें।  पिताजी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे । पारिवारिक समस्या के कारण मानसिक तनाव होगा। बिजनेस शुरु करने की सोच रहे हैं तो दिन अच्छा है। नौकरी के नए ऑफर मिलेंगे। कोई कीमती चीज खो सकती है।

मकर 14 मई बृहस्पतिवार के दिन जातक अगर बिजनेस करते हैं उनके लिए यह दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा । छात्रों को उनके शिक्षक का सहयोग व आशीर्वाद प्राप्त होगा । यात्रा के दौरान कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। घर में परिवार के साथ सामंजस्य बनाकर रखें। पत्नी के साथ प्यार भरा दिन गुजरेगा। किसी जरूरतमंद मदद करें।

कुंभ 14 मई बृहस्पतिवार के दिन जातक  को अपने छोटे भाई बहनों की सहायता भी करनी चाहिए। यात्रा का योग बन रहा है। ऑफिस  में अपने सहकर्मियों के ऊपर जरुरत से ज्यादा भरोसा न करें। नौकरी व बिजनेस में नुकसान होने के संभावना है। पति-पत्नी में अनबन हो सकती है। बच्चों का ख्याल रखें। समाज में लोग जातक की आलोचना करेंगे।

मीन 14 मई बृहस्पतिवार के दिन जातक अपने काम में अच्छा करेंगे और इसका ईनाम भी जातक को मिलेगा। जातक के काम की प्रशंसा होगी। जातक  अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे। बिजनेस में धन लाभ होगा। निवेश करेंगे तो भविष्य में लाभ मिलेगा। बचपन की यादों में खोने का दिन है। किसी खास व्यक्ति से मुलाकात होगी। जिसका लाभ मिलेगा।