Top
TRENDING TAGS :Coronavirusvaccination

राशिफल 22 मार्च: जानिए सभी राशियों के जातक आज के दिन घर पर क्या करें, क्या नहीं...

माह – चैत्र,तिथि – त्रयोदशी ,पक्ष – कृष्ण,वार – रविवार, सूर्योदय – 06:22 सूर्यास्त –18.44। आज 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा दिन जानिए। वैसे आज के दिन सभी को घर में ही रहकर फैली इस महामारी से लड़ना है और खुद का और देश के लिए कदम उठाना है।

suman

sumanBy suman

Published on 22 March 2020 2:45 AM GMT

राशिफल 22 मार्च: जानिए सभी राशियों के जातक आज के दिन घर पर क्या करें, क्या नहीं...
X
अपने परिवार के सदस्यों की ज़रूरतों पर ध्यान देना आज आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए....
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print

जयपुर माह – चैत्र,तिथि – त्रयोदशी ,पक्ष – कृष्ण,वार – रविवार,नक्षत्र – शत्भिषा , सूर्योदय – 06:22 सूर्यास्त –18.44। आज 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा दिन जानिए। वैसे आज के दिन सभी को घर में ही रहकर फैली इस महामारी से लड़ना है और खुद का और देश के लिए कदम उठाना है।

मेष 22 मार्च रविवार के दिन जातक घर पर रहे, पूजा-पाठ में मन लगाएं। ईश्वर से दुआ करें कि वर्तमान परिस्थिति से लड़ने में मदद मिले। आज घर पर परिवार के साथ वाद-विवाद से बचकर रहे। नौकरी में अधिकारी आपके काम की सराहना करेंगे।

वृष 22 मार्च रविवार के दिन जातक महामारी नामक इस शत्रु को परास्त करेंगे। आज घर पर रहकर नई योजना बनाएंगे। रुके कामों में गति मिलेगी। शारिरीक पीड़ा संभव है। जीवनसाथी के साथ भविष्य की योजना बनाएंगे। संतान के दायित्व की पूर्ती होगी।

मिथुन 22 मार्च रविवार के दिन जातक न चाहते हुए भी कहीं बाहर जाना पड़ सकता है, लेकिन घर से निकलने से बचें। आज परिवार के साथ घर पर वक्त गुजरेगा इसलिए वाणी पर नियंत्रण रखें। लाभ में कमी होगी। ईश्वर की आराधना करे। महामारी से बचने के लिए खुद अपनी रक्षा करें। बच्चे व परिवार का ख्याल रखें।

कर्क22 मार्च रविवार के दिन जातक को भविष्य की चिंता सताएगी। आज के दिन वर्तमान परिस्थिति से लड़ने के लिए भगवान शिव की पूजा करें। मंत्रों का घर पर रहकर जाप करें। बहुत जरूरी ना हो तो यात्रा से बचें। इस राशि वाले व्यक्ति को सलाह दी जाती है कि वह अपने सेहत को लेकर सावधान रहें।

यह पढ़ें...ज्योतिष की नजर में कोरोना वायरस: इस दिन से मिलेगी राहत, होगी शुभ फलों में वृद्धि

सिंह 22 मार्च रविवार के दिन जातक को घर परिवार के साथ रहे किसी मित्र के यहां ना जाएं। ऑफिस के काम भी हो सके तो घर पर रहकर ही करें। सेहत को लेकर सतर्क रहे, आज का समय परेशानी का कारण बन सकता है। बिजनेस में नुकसान होगा। लेकिन ध्यान रखें सेहत से बढ़कर कुछ नहीं। बच्चों के साथ खाली समय का सदुपयोग करें।

कन्या 22 मार्च रविवार के दिन जातक के साथ कोई न कोई घटना घटेगी जो परेशानियां खड़ी कर सकती है, आज किसी कि बातों में ना आएं, कोई भी काम प्रारंभ न करें। इस समय भाइयों के साथ भी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। अपने गुस्से पर काबू रखने कि जरूरत है अन्यथा किसी के साथ मन मुटाव का सामना करना पड़ सकता है। मायके या ससुराल से अशुभ समाचार मिलेंगे। आज घर पर रहें।

तुला 22 मार्च रविवार के दिन जातक के स्वभाव में जिद्दीपन बढेगा जो कि जातक के लिए सही नहीं होगा। परिवार से मिलने वाले सुख में कमी होगी। जातक के पिता की सेहत में उतार चढ़ाव लगा रहेगा। घर पर रहकर पढ़ने वाले बच्चे पढाई लिखाई में मन लगाएं। आज के दिन खासकर घर से बाहर ना निकले।

वृश्चिक 22 मार्च रविवार के दिन जातक को आज परिवार के साथ घर में आनंद मिलेगा। जीवनसाथी के साथ खुशनुमा पल बिताएंगे। विद्यार्थी समय का सदुपयोग करें आगे सफलता हासिल करेंगें। घर में जातक किसी से ज्यादा हंसी मजाक ना करें वह उन्हें महंगा पड़ सकता है। आज घर पर ही पूजा होम करें। घर से बाहर ना निकले । अगर जातक हनुमान जी का आराधना करते है तो सेहत बढ़िया रहेगा।

यह पढ़ें...ASTRO: कोरोना जैसी हर महामारी का इन मंत्रों से होगा निदान, करें 11 या 21 बार जाप

धनु 22 मार्च रविवार के दिन जातक का मूड थोड़ा उदासीन रहेगा। इसके लिए भी थोड़ा शांत रहें खुश रहे अपने दोस्तों से बात करके आज समय बिताएं लेकिन उनसे मिलने से बचें। भूमि व भवन संबंधी बाधा दूर होगी। कुल मिलाकर दिन ठीक-ठाक रहेगा किसी के घर जाने से बचें,आस-पड़ोस में भी ना जाए। सेहत का ख्याल रखें। भगवान विष्णु की पूजा से हर कष्ट दूर होगा।

मकर 22 मार्च रविवार के दिन जातक को दूरसंचार के माध्यम से वैवाहिक प्रस्ताव मिलेगा। बिजनेस ठीक चलेगा। घर के बाहर जाने से बचें। घर पर ही रचनात्मक एक्टिविटी मे मन लगाए। सेहत का ध्यान रखें। आज सुंदरकांड का पाठ करें।

कुंभ 22 मार्च रविवार के दिन जातक कोरोना वायरस नामक शत्रु को घर पर रहकर पराजित करेंगे। घर पर रहकर घर को साफ-सुथरा करें, परिवार के साथ स्वादिष्ट भोजन का आनंद ले। लेकिन इस राशि के चिकित्सा सेवा वाले व्यक्तियों की भागदौड़ रहेगी। सेहत का ध्यान रखें।

मीन 22 मार्च रविवार के दिन जातक घर से बाहर ना जाएं। आपकी सेहत के लिए बढ़िया नहीं रहेगा। विद्यार्थियों को पढ़ाई करके समय का सदुपयोग करना चाहिए। आज अपने किसी साथी को प्रपोज करना चाहते हैं तो फोन से कर सकते हैं। हां जवाब मिलेगा। आज के दिन सूर्य को जल चढ़ाएं, और गायत्री मंत्र का ऊंचे स्वर में जाप करें।

suman

suman

Next Story