×

दैनिक राशिफल: मेष राशि को मिलेगा सुख, वृष को होगा तनाव, जानिए अपना हाल

18 फरवरी दिन बृहस्पतिवार को इस राशि के जातक का परिवार से अच्छा तालमेल रहेगा। संबंधों में मधुरता आएगी। विवाह संबंधी खुशखबरी आ सकती है ।

suman
Updated on: 18 Feb 2021 2:15 AM GMT
दैनिक राशिफल: मेष राशि को मिलेगा सुख, वृष को होगा तनाव, जानिए अपना हाल
X
ऑफिस में सभी आपकी प्रशंसा करेंगे। परिवार में किसी सदस्य से लाभ हो सकता है। जरूरी सामानों की खरीद के लिए बाहर जा सकते हैं। सतर्कता बरतें। धन संबंधित मामलों को लेकर दिन महत्वपूर्ण रहेगा। सेहत का ध्यान रखें।
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo

जयपुर : माह- माघ, तिथि-सप्तमी, नक्षत्र- भरणी , पक्ष- शुक्ल ,सूर्योदय- 07:11, सूर्यास्त- 18:28, राहुकाल 02:05 PM से 03:30 PM तकहै। चन्द्रमा मकर राशि पर संचार करेगा। आज बृहस्पतिवार के दिन विष्णुजी की आराधना के लिए सर्वोत्तम दिन है। जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों का हाल…

मेष से कर्क तक...

मेष 18 फरवरी दिन बृहस्पतिवार को इस राशि के जातक के स्व‍भाव में विनम्रता आएगी। आप किसी भी काम को करने से पहले भगवान को याद करें। मेहनत का फल मिलेगा। आर्थिक लाभ होगा। दांपत्य जीवन खुशहाल होगा। अनिद्रा, थकान जैसी समस्याएं परेशान कर सकती हैं।

वृष 18 फरवरी दिन बृहस्पतिवार को इस राशि के जातक काम को लेकर जल्दबाजी ना करें।सफलता कदम चूमेगी। प्रेम में तनाव व अलगाव होगा। आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी नहीं , लेकिन काम का बोझ अधिक होगा। बिजनेस में समस्याएं आएगी। कोई पुरानी बीमारी या चोट परेशान कर सकती है।

मिथुन 18 फरवरी दिन बृहस्पतिवार को इस राशि के जातक यात्रा कर सकते हैं। किसी को गलत बात ना बोलें आपको बाद में भुगतान करना पड़ सकता है। लोगों से मिलें और सामंजस्य बनाएं रखें। बिजनेस में परेशानियां आएगी। नौकरी में सहयोगियों का साथ मिलेगा। सेहत अच्छी रहेगी।

कर्क 18 फरवरी दिन बृहस्पतिवार को इस राशि के जातक के लिए कोई भी नया काम करने का शुभ दिन है। धार्मिक कार्यों में व्यस्त रह सकते हैं। प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे। बिजनेस और नौकरी के लिए सामान्य समय है। सेहत से परेशान होंगे। हरी चीजें दान करें।

Government Employees Bonus

यह पढ़ें...बुधादित्य योग: कुंडली में ये योग डालता है गहरा असर, जानें इसका किस्मत पर प्रभाव

सिंह से वृश्चिक तक....

सिंह 18 फरवरी दिन बृहस्पतिवार को इस राशि के जातक की मेहनत रंग लाएगी। आय के नए अवसर मिलेंगे। नेगेटिव विचार से नुकसान होगा। प्रेम संबंध में तनाव रहेगा। बिजनेस का अच्छा समय चल रहा है और सामान्य से अधिक धन लाभ होगा। सेहत संबंधी परेशानियां जैसे बुखार, एसिडिटी, चोट, मौसमी एलर्जी और अचानक चोट लगने के आसार हैं।

कन्या 18 फरवरी दिन बृहस्पतिवार को इस राशि के जातक निवेश करने की सोच रहे हैं तो सही समय है। नौकरी बदलने का भी सही समय है।व्यर्थ में धन व्‍यय होगा। प्रेम में पार्टनर के साथ कहीं यात्रा हो सकती हैं। बिजनेस में अचानक धन लाभ होगा। मांसपेशियों संबंधी समस्याओं से परेशान हो सकते हैं।

तुला 18 फरवरी दिन बृहस्पतिवार को इस राशि के जातक के साथ संतान को लेकर घर में अशांति रहेगी। मानसिक चिंताएं सताएगी। प्रेम दिन प्रतिकूल है। बिजनेस में कुछ मुश्किलें आ सकती हैं। मौसमी बीमारियों से सावधान रहें और दिल के मरीज भी सतर्क रहें। नौकरी में सहयोगी छल करेंगे।

वृश्चिक 18 फरवरी दिन बृहस्पतिवार को इस राशि के जातक को कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के झगड़ों से दूर रहे। धन लाभ होगा। बिजनेस अच्छा रहेगा और ऑफिस में प्रमोशन तय हैं। प्रेम संबंध मधुर रहेंगे। व्यायाम करेंगे तो सेहत दुरुस्त रहेगी।

rashi

यह पढ़ें...अविनाशी परब्रहम की संज्ञा ये शुभ चिह्न, इसे बनाकर घर में ला सकते हैं खुशहाली

धनु से मीन तक....

धनु 18 फरवरी दिन बृहस्पतिवार को इस राशि के जातक का परिवार से अच्छा तालमेल रहेगा। संबंधों में मधुरता आएगी। विवाह संबंधी खुशखबरी आ सकती है । बिजनेस में वृद्धि होगी। कोई अनैतिक संबंध है तो उसे भूल जाएं। सेहत संबंधी समस्याएं परेशान कर सकती हैं।

मकर 18 फरवरी दिन बृहस्पतिवार को जातक ऊर्जा से भरे रहेंगे । जातक आकर्षण और कुशलता से आज घर-ऑफिस में सब प्रभावित होंगे । अपने दोस्तों या किसी ख़ास के साथ बाहर घुमने जाकर मजे करेंगे । दिन शांत और तनावरहित रहेगा ǀ आज अच्छा वित्तीय लाभ होने की सम्भावना है,लेकिन खर्चो पर भी नजर रखें ।

कुंभ 18 फरवरी दिन बृहस्पतिवार को इस राशि के जातक का दिन भाग्यशाली है। धन लाभ होगा।आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। दांपत्य जीवन भी खुशहाल रहेगा। बिजनेस और नौकरी दोनों जगह सफलता मिलेगी। वाहन चलाते हुए सावधानी बरतें, दुर्घटना हो सकती है।

मीन 18 फरवरी दिन बृहस्पतिवार को इस राशि के जातक कोई नया काम या नई नौकरी की तलाश में है तो दिन आपके अनुकूल है। नौकरी में स्थितियां प्रतिकूल हैं। प्रेम संबंधों में खुशियां मिलेंगी। काम का बोझ रहेगा। बिजनेस में कुछ परेशानियां आ सकती हैं। सेहत को लेकर सतर्क रहें।

suman

suman

Next Story