×

18 मार्च राशिफल: सिंह राशि वाले संबंधों का रखें ख्याल, जानें वृष राशि को मिलेगा प्यार

18 मार्च गुरुवार के दिन जातक के लिए बदलाव वाला रहेगा। आज किसी से मुलाकात हो सकती है जो जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव ला सकता है। आज के सभी बदलाव अच्छे नहीं रहेंगे।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 18 March 2021 2:11 AM GMT
18 मार्च राशिफल: सिंह राशि वाले संबंधों का रखें ख्याल, जानें वृष राशि को मिलेगा प्यार
X
आमदनी अच्छी रहने के कारण सभी आर्थिक चिंताओं से मुक्ति मिल सकती है।

जयपुर: माह फाल्गुन शुक्ल पक्ष पंचमी, विक्रम संवत 2077, पंचमी तिथि 02:09 AM तक उपरांत षष्ठी, नक्षत्र भरणी ,सूर्योदय-6:36 AM सूर्यास्त-6:33 PM,मार्च 18 गुरुवार को राहु 02:04 PM से 03:34 PM तक है, चन्द्रमा 05:22 PM तक मेष उपरांत वृषभ राशि पर संचार करेगा |

मेष से कर्क तक...

मेष 18 मार्च गुरुवार के दिन जातक इस समय जीवन में अजीब ही घटनाएं होगी। जिससे भी आप मिलते हैं, उसी से प्रेम होगा। उसका इजहार भी करेंगे। बिजनेस को लेकर सतर्क रहें, नौकरी में सबकुछ सामान्य है। परिवार का साथ रहेगा। सेहत का ख्याल रखें।

वृष 18 मार्च गुरुवार के दिन जातक साहस दिखाने के लिए बहुत अच्छा दिन है। आज भाग्य आपके साथ है। जो भी करेंगे,सब कुछ अच्छा ही होगा। अगर कहीं निवेश करना चाहते हैं तो यह बहुत अच्छा समय है। प्रेम संबंध में साथी की तलाश पूरी होगी। अपनी सेहत को लेकर सतर्क रहें ,खांसी और सर्दी से परेशान हो सकते हैं ।

मिथुन 18 मार्च गुरुवार के दिन जातक को धन लाभ होगा। लेकिन ऑफिस का काम प्रभावित रहेगा। वाद-विवाद को लाभ होगा,कई स्तरों पर सोचने की क्षमता विकसित होगी। अपने दोस्तों –साथियों का भी सही मूल्याकन करेंगे। परिवार के लिए वक्त निकाले और सेहत का ख्याल रखें।

कर्क 18 मार्च गुरुवार के दिन जातक दूसरों की मदद बिना स्वार्थ करेंगे। दूसरों को संतुष्ट करने के लिए अपना समय ,स्थान ,पैसा और यह तक कि अपना भोजन भी कराएंगे। लोग इसके लिए तारीफ करेंगे ,लेकिन अपनी सीमायें निर्धारित करें । अपने बच्चों का ध्यान रखें, संक्रमण से बचाएं। घर पर रहें और घर का स्वच्छ भोजन करें।

rashifal file

यह भी पढ़ें...एक्शन में योगी सरकार, आजमगढ़ में माफिया कुंटू सिंह की करोड़ों की संपत्ति कुर्क

सिंह से वृश्चिक तक...

सिंह 18 मार्च गुरुवार के दिन जातक का मन किसी काम में नहीं लगेगा। हर तरफ से नेगेटिविटी का माहौल बनेगा। निजी सम्बन्धों में कुछ बेहतर रहेगा, लेकिन वो भी शाम होते-होते किसी तीसरे की वजह से खत्म होगा। वाद-विवाद से बचें। कहने का मतलब ,अपने साथी के साथ विवादों और गलतफहमियों से बचें । नौकरी में ट्रांसफर की संभावना बन रही है। बच्चों का ख्याल रखें।

कन्या 18 मार्च गुरुवार के दिन जातक बहुत व्यस्त रहेंगे। घर में मेहमानों का आना जाना लगा रहेगा। जातक किसी यात्रा पर जा सकते हैं। जातक अपने घर का नवीकरण ,नया घर खरीदने या दूसरी जगह शिफ्ट होने के बारे में भी आज सोच सकते है। नौकरी और बिजनेस को लेकर परेशान रहेंगे।

तुला 18 मार्च गुरुवार के दिन जातक के हर काम में आत्मविश्वास की झलक दिखेगी। कुछ समय पहले तक बहुत मुश्किल दिखने वाली बाधाएं आज आसान हो जाएंगी। जातक की वाणी व व्यवहार-कुशलता से हर काम बनेंगे। प्रेम संबंधों के लिए दिन अलगाव वाला है।सेहत का ख्याल रखें। नहीं तो बीमारी की चपेट में आ सकते हैं।

वृश्चिक 18 मार्च गुरुवार के दिन जातक घर आए मेहमानों का स्वागत करेंगे। महिलाओं का अधिकतर समय में किचेन बितने वाला है। जातक अपनी सेहत का ध्यान रखें और साफ़ सफाई रखें। दोस्तों के साथ हुई अनबन को दूर करेंगे। अप्रत्याशित रूप से आय के स्त्रोत बनेंगे। बाहर खाने से बचे, मां का ख्याल रखें।

rashi

यह भी पढ़ें...मौलाना का सवाल- मुस्लिमों को ‘जगराता’ से परेशानी नहीं, तो आपको अजान से क्यों?

धनु से मीन तक...

धनु 18 मार्च गुरुवार के दिन जातक के सृजनात्मक विचारों की सरहाना होगी। इसके कार्यान्वयन के लिए दिन बहुत अच्छा है। किसी बिजनेस में वृद्धि होगी। नौकरी में सामान्य समय चल रहा है। लेकिन आज कुछ वित्तीय परेशानियां आ सकती हैं ǀ संबंधों में खींचतान रहेगा। बच्चों का वर्तमान समय में ख्याल रखें।

मकर 18 मार्च गुरुवार के दिन जातक का भाग्य देगा। आज सभी प्रयासों में भाग्य के बल पर सफलता मिलेगा। पढ़ाई करने वाले लोगों को सफलता मिलेगी। परिवार के साथ तालमेल बिठा कर चले। बिजनेस व नौकरी में नुकसान होगा। सेहत का ख्याल रखें। महामारी के चपेट में आने से बचें।

कुंभ 18 मार्च गुरुवार के दिन जातक के लिए बदलाव वाला रहेगा। आज किसी से मुलाकात हो सकती है जो जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव ला सकता है। आज के सभी बदलाव अच्छे नहीं रहेंगे। किसी नई जगह से नौकरी के ऑफर मिलेंगे। बिजनेस में विस्तार करना चाहते हैं तो सोच-समझकर निर्णय लें। जीवनसाथी के साथ अच्छा वक्त गुजरेगा। सेहत का ख्याल रखें।

मीन 18 मार्च गुरुवार के दिन जातक ऊर्जा से भरपूर रहेंगे। काफी मेहनत करेंगे। आज जातक सकारात्मक ऊर्जा से भरे रहेंगे। टीम को बेहतर काम करने की प्रेरणा मिलेगी। घर पर भी सामान्य से अधिक जिम्मेदारियां उठाएंगे।इससे परिवार व करीबियों को ख़ुशी होगी। काम को लेकर यात्रा करनी पड़ेगी। लेकिन अपनी सेहत का पूर ख्याल रख कर ही बाहर जाएं। बच्चों को लेकर सचेत रहें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story