राशिफल 17 सितंबर: धनु राशि वाले मां का रखें ख्याल, जानें बाकी राशियों का हाल

पक्ष-कृष्ण,  तिथि-अमावस्या, नक्षत्र- पू.फा. सूर्योदय-06.28,सूर्यास्त-18.42। आज बृहस्पतिवार है जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों की किस्मत..

Published by suman Published: September 17, 2020 | 6:47 am
rashi

राशि सोशल मीडिया से फोटो

जयपुर- माह-  आश्विन, दिन- बृहस्पतिवार, पक्ष-कृष्ण,  तिथि-अमावस्या, नक्षत्र- पू.फा. सूर्योदय-06.28,सूर्यास्त-18.42। आज बृहस्पतिवार है जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों की किस्मत…

मेष, वृष, मिथुन , कर्क क्रोध पर संयम

मेष 17 सितंबर दिन बृहस्पतिवार के दिन जातक का परिवार के साथ प्रेम बढ़ेगा। धार्मिक यात्रा स्थगित करनी पड़ेगी।विदेश यात्रा के योग है। निवेश से लाभ मिलेगा। नौकरी में मेहनत करें। कोई पुरस्कार और सम्मान मिल सकता है। जीवनसाथी के साथ बहस से बचें। सेहत का ख्याल रखें।

वृष 17 सितंबर दिन बृहस्पतिवार के दिन जातक के  नए काम करेंगे। नौकरी में लाभ मिलेगा। बिजनेस में सामान्य स्थिति बनी रहेगी। समाज में सम्मान मिलेगा। परिवार के साथ घूमेंगे-फिरेंगे व मस्ती करेंगे। सेहत बढ़िया रहेगा। बस खान पान पर ध्यान दें। प्रेम संबंधों मे बात बनते-बनते बिगड़ेगी। राजनीतिक लाभ मिलेगा।

मिथुन 17 सितंबर दिन बृहस्पतिवार के दिन जातक  के लिए फलदायी है। परिवार मे सुख-शांति व समृद्धि बनी रहेगी। माता-पिता की सेवा करें। सफलता के मार्ग खुलेंगे। नौकरी में सफलता मिलेगी। अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। बिजनेस में  सफलता व लाभ दोनों मिलेगा। पढने वाले बच्चों के लिए दिन बढ़िया रहेगा। कला की तरफ झुकाव होगा। गरीबों को भोजन कराएं।

कर्क 17 सितंबर दिन बृहस्पतिवार के दिन जातक  के धैर्य में कमी आएगी। आत्मविश्वास भी कम होगा। परिवार की समस्याएं परेशानी का कारण बनेगी। दोस्तों का सहयोग मिलेगा। अपने काम की गति पर ध्यान देने की जरूरत है। बिजनेल काम के पीछे धन खर्च होगा। नकारात्मक विचार और क्रोध को दूर रहे, प्रेम संबंधों में नए सम्बंध स्थापित करते समय सावधानी रखें।

 

यह पढ़ें….दुनिया का अनोखा मंदिर, यहां के चमत्कारी कुंड में स्नान से होता है कुष्ठ रोग का इलाज

 

rashifal file
सोशल मीडिया से

सिंह, कन्या , तुला, वृश्चिक  को लाभ

सिंह 17 सितंबर दिन बृहस्पतिवार के दिन जातक के  मेहनत और क्षमता के बल पर सफलता हासिल करने का दिन है। जातक के मनके हिसाब से सारे काम पूरे होंगे। घर में सबके साथ रिश्ते मजबूत होंग। सामाजिक मान- सम्मान में वृद्धि होगी। विवाहित लोगों को उत्तम वैवाहिक सुख की प्राप्ति होगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। बिजनेस के लिए यात्रा पर जा सकते है।

कन्या 17 सितंबर दिन बृहस्पतिवार के दिन जातक के मन में नकारात्मक विचार आएंगे। शैक्षिक कार्यों में रुकावटें आएंगी। संतान को सेहत संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। पैसों के मामले में स्थिति मजबूत होगी। उधार दिया पैसा वापस मिल सकता है। जातक को स्वभाव और वाणी पर संयम रखना पड़ेगा। नौकरी में सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा।  बिजनेस में दोस्त के साथ पार्टनरशिप करेंगे।

तुला 17 सितंबर दिन बृहस्पतिवार के दिन जातक  के लिए घर में सुख- शांति और आनंद का माहौल बना रहेगा। नौकरी में सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा। सेहत अच्छा रहेगा। घर में सबका सहयोग मिलेगा। मान-सम्मान में बढ़ोतरी होग।  आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। परिवार में आपसी मनमुटाव बढ़ सकते हैं। बिजनेस पर ध्यान दें।

वृश्चिक 17 सितंबर दिन बृहस्पतिवार के दिन जातक  जो पढ़ाई कर रहे है,उनके मन में पढ़ाई को लेकर नई ऊर्जा आयेगी। घर की खुशहाली में वृद्धि होगी। सरकारी कामों में सफलता मिलेगी। आस-पास का माहौल अच्छा बना रहेगा। वाणी में कठोरता का प्रभाव कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां ला सकती हैं। नियंत्रण रखें। जीवनसाथी के साथ तलाक की स्थिति बन रही है। रिश्तों को लेकर सचेत रहे।

 

यह पढ़ें….दहेज के लोभियों ने ली नवविवाहिता की जान! ससुराल वालों पर केस दर्ज

 

 

rashi
सोशल मीडिया से

धनु,मकर,कुंभ, मीन सेहत को लेकर सतर्क

 

धनु 17 सितंबर दिन बृहस्पतिवार के दिन  जातक के लिए भाग्यवृद्धि के अवसर मिलेंगे। जातक के सकारात्मक विचार दूसरों को परिवार को फायदा मिलेगा। सेहत के लिहाज से आप फिट रहेंगे। जातक और भी अच्छा रखने के लिये व्यायाम करें। अपनी माता का भी पूरा ख्याल रखें। मन में तनाव की स्थिति रहेगी। बातचीत में संयम बरतें। किसी वजह से परेशान रहेंगे। परिश्रम अधिक रहेगा। प्रेम संबंध में भी तनाव है।

मकर 17 सितंबर दिन बृहस्पतिवार के दिन जातक के लिए मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे। जीवनसाथी को सेहत संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। बिजनेस में वृद्धि होगी। जरूरतमंद को भोजन करायें, दूसरों से मदद मिलती रहेगी। बिजनेस में विध्न आ सकते हैं। किसी भी कार्य का आयोजन संभलकर करें। ऑफिस में अधिकारियों के साथ तनाव रहेगा। बच्चों को अकेले ना छोड़े।

कुंभ 17 सितंबर दिन बृहस्पतिवार के दिन जातक का किसी खास से झगड़ा होने से घर में मनमुटाव का माहौल रहेगा। बच्चों का पढ़ाई में मन नहीं लगेगा। सेहत पर ध्यान दें। नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। बिजनेस में पार्टनर की वजह से लाभ मिलेगा। जीवनसाथी के साथ घूमने जाएंगे। शादी की समस्या का समाधान होगा शिव मंत्र का जप करें।

मीन 17 सितंबर दिन बृहस्पतिवार के दिन जातक के लिए आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। ऑफिस में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। गृहस्थ जीवन में सुख- शांति का अनुभव करेंगे। गर्लफ्रेंड से मिलना होगा। आय में वृद्धि होगी। वैवाहिक सुख की प्राप्ति होगी। अविवाहितों के वैवाहिक संयोग बनेंगे। किसी बड़े की सलाह फायदेमंद साबित होगा। अपने सेहत के प्रति सजग रहे।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App