×

30 जुलाई राशिफल: इन 2 राशियों को मिलेगा चतुर्दिक लाभ, जानें बाकी का हाल

जयपुर सावन माह पक्ष-शुक्ल,तिथि-एकादशी, दिन- गुरुवार,नक्षत्र- अनुराधा/ ज्येष्ठा, सूर्योदय-05.20, सूर्यास्त-18.42। गुरुवार के दिन 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा जानिए…

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 30 July 2020 12:41 AM GMT
30 जुलाई राशिफल: इन 2 राशियों को मिलेगा चतुर्दिक लाभ, जानें बाकी का हाल
X
रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे। नए कपड़ों पर खर्च करेंगे।  अचानक लाभ के योग हैं। व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी।

जयपुर सावन माह पक्ष-शुक्ल,तिथि-एकादशी, दिन- गुरुवार,नक्षत्र- अनुराधा/ ज्येष्ठा, सूर्योदय-05.20, सूर्यास्त-18.42। गुरुवार के दिन 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा जानिए…

मेष 30 जुलाई दिन गुरुवार को जातक भावनाओं पर नियंत्रण रखें आवेश में ना आए। कोई ऐसा काम ना करें कि नुकसान हो। वाणी से धन लाभ होने का योग बन रहा है, समय का सदुपयोग करें। समय आपके अनुकूल है। भाग्य आपका साथ दे रहा है जितना आप मेहनत करेंगे उतना लाभ मिलेगा। धन लाभ मिलने की संभावना बन रही है। स्वर्णिम चल रहा है, समय का सदुपयोग करें। आलस्य में अपना समय नष्ट ना करें।

वृष 30 जुलाई दिन गुरुवार को जातक के परिवार में शुभ कार्य होने का योग बन रहा है भाई बहन के लिए रोजगार के अवसर मिलेंगे। सुख समृद्धि में वृद्धि का योग है, नए व्यापार के अवसर मिलेंगे। विद्यार्थियों खिलाड़ियों के लिए सर्वोत्तम समय है, विद्यार्थियों के लिए बहुत अच्छा है और खिलाड़ियों को खेल जगत से लाभ मिलेगा। जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें और स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें।

मिथुन 30 जुलाई दिन गुरुवार को जातक सेहत को लेकर सावधानी बरतें। जातक गुस्से में एवं शीघ्र निर्णय लेने से बचें, नुकसान हो सकता है। नए व्यापार करने के अवसर मिलेंगे। शुभ कार्य का योग बन रहा है। जमीन एवं वाहन खरीदने का योग बन रहा है। रोग एवं विरोधी परास्त होंगे और नए तरह के कार्य से लाभ मिलेगा। अत्यधिक खर्च करने से बचें। गाय को हरा चारा खिलावें।

कर्क 30 जुलाई दिन गुरुवार को जातक के मान सम्मान में वृद्धि होगी रोजगार से आपको लाभ मिलेगा आयात निर्यात का योग बन रहा है परिवार में शुभ कार्य होने का योग है आपको बाय स्रोत से अचानक धन लाभ होगा जिससे आपकी माली हालत सुदृढ़ होगी ।आज आपको अपने आत्म सम्मान को लेकर के चिंतित होने की जरूरत नहीं है, सकारात्मक सोच रखें।सूर्यदेव की जलाभिषेक करें।

यह पढ़ें....राम मंदिर भूमि पूजन की तैयारियां तेज, किए जा रहे सुरक्षा के कड़े इंतजाम

सिंह 30 जुलाई दिन गुरुवार को जातक को लेखन एवं साहित्य के क्षेत्र से लाभ मिलेगा । सम्मान प्राप्त होने का योग है। जमीन जायदाद के खरीदने का उत्तम समय है। संतान सुख मिलने की संभावना है। विद्यार्थियों के लिए उत्तम समय चल रहा है। ऊर्जा का सही दिशा में प्रयोग करें। परिवार में सामंजस्य बिठा कर चलें। गौ सेवा करें।

कन्या 30 जुलाई दिन गुरुवार को जातक आपको नए व्यापार से लाभ मिलेगा। विदेश में नया व्यवसाय खोलने के अवसर प्राप्त होंगे। साहित्यिक जगत के लिए साहित्यिक जगत से आय का साधन मिलेगा। न्यायालय से लाभ मिलेगा। गुस्से पर नियंत्रण रखें सोच समझ कर कार्य करें समय अच्छा चल रहा है। नौकरी में उन्नति होगी। सेहत का ख्याल रखें। प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

तुला 30 जुलाई दिन गुरुवार को जातक अपनी उर्जा को सही दिशा में लगाएं, बड़ी सफलता का योग बन रहा है। विद्यार्थियों के लिए एवं उनके करियर के लिए अच्छा समय चल रहा है। विरोधी विफल रहेंगे। उर्जा को सही दिशा में लगाएं और आलस्य का परित्याग करें। परिवार का ख्याल रखें। खर्च पर नियंत्रण रखें।लाल वस्त्र दान करें। जरूरतमंद को भोजन व शिक्षा की व्यवस्था करें।

वृश्चिक 30 जुलाई दिन गुरुवार को जातक रुका हुआ धन प्राप्त होगा ।प्रयासरत कार्यों में सफलता प्राप्त होने का योग बन रहा है ।परिवार में नए मेहमान के आगमन का योग बन रहा है।पत्नी का सुख प्राप्त होगा। चतुर्दिक लाभ से मन प्रसन्न रहेगा। सकारात्मक सोचे। नौकरी के नए अवसर मिलेंगे। बिजनेस में धोखा खाएंगे।

यह पढ़ें....डेटॉल की बिक्री में भारी इजाफा, लाइफबॉय व गोदरेज को पछाड़कर बना नंबर वन

धनु 30 जुलाई दिन गुरुवार को जातक के प्रयासरत कार्यों में सफलता मिलेगी.। लेखन कार्य से धन लाभ होगा। परिश्रम से अत्यधिक लाभ प्राप्त होने की संभावनाएं हैं। आध्यात्मिक विकास का योग बन रहा है। यात्रा तीर्थाटन लाभ प्राप्त होगा। गुस्से पर नियंत्रण रखना उचित रहेगा। परिवार के किसी सदस्य की सेहत खराब होगी। सतर्क रहे। नौकरी में सामान्य रहेगा। सफेद वस्त्र दान करें।

मकर 30 जुलाई दिन गुरुवार को जातक भाग्य से सारे कार्य सम्पन्न होने का प्रबल योग बन रहा है। इच्छाओं के पूर्ण होने का समय चल रहा है। चतुर्दिक लाभ होगा। धन के क्षेत्र में वृद्धि का योग बन रहा है। नया व्यापार शुरू करने का योग है। विद्यार्थियों के लिए यह उत्तम समय चल रहा है, सद्उपयोग करें।एकाग्र होकर अपने कार्य क्षेत्र में लगे सफलता मिलने का योग बन रहा है।-सूर्यदेव की जलाभिषेक करें।

कुंभ 30 जुलाई दिन गुरुवार को जातक चारों तरफ से धन लाभ होने का योग है परिवार में शुभ कार्य होने से मन प्रसन्न रहेगा। भाई बहन का सुख प्राप्त होगा, नए कार्य एवं नए उद्योग लगने का योग बन रहा है। खिलाड़ियों के लिए उत्तम समय चल रहा है आप पर नियंत्रण रखें। गुस्से पर नियंत्रण रखना उचित रहेगा। नौकरी में सहयोगियों से सतर्क रहें। सफेद वस्त्र दान करें।

मीन 30 जुलाई दिन गुरुवार को जातक आज गुस्से पर नियंत्रण रखें । संपादन कार्य से आपको लाभ मिलेगा ।देश विदेश की यात्रा का योग बन रहा है।स्वास्थ्य से सावधानी बरतें और अपनी उर्जा को सही दिशा में लगाएं। आपका समय आपके अनुकूल चल रहा है। जितना मेहनत करेंगे उतना आपका भाग्य साथ देगा। प्रेम में धोखा भी खाएँगे। शिव चालीसा का पाठ करें।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story