×

9 फरवरी: इन 3 राशियों का चल रहा खराब वक्त, रहें सतर्क, जानिए अपना राशिफल

जातक का आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। किसी दोस्त की पार्टी का इनविटेशन आयेगा। वहां जातक काफी इंज्वाय करेंगे। जातक को एग्जाम से रिलेटेड कोई शुभ समाचार मिलेगा।

suman
Published on: 9 Feb 2021 2:34 AM GMT
9 फरवरी: इन 3 राशियों का चल रहा खराब वक्त, रहें सतर्क, जानिए अपना राशिफल
X
इस राशि के जातक परास्त होंगे। नई योजना बनेगी। कार्यप्रणाली में सुधार होगा। रुके कामों में गति मिलेगी

जयपुर : माह- माघ, तिथि- त्रयोदशी, नक्षत्र-पूषा., पक्ष- कृष्ण सूर्योदय- 07:11, सूर्यास्त- 17:56, राहुकाल 03:28 PM से 04:52 PM तक है। चन्द्रमा धनु राशि पर संचार करेगा |। आज मंगलवार के दिन हनुमान जी की आराधना और सुंदरकांड के पाठ के लिए सर्वोत्तम दिन है। जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों का हाल…

मेष से कर्क तक....

मेष 9 फरवरी मंगलवार को जातक को नौकरी में सफलता मिलेगी और आय वृद्धि के योग रहेंगे। बिजनेस अच्छा चलेगा। ऑफिस में दोस्तो और सहयोगियों का भरपूर सहयोग मिलेगा। कार्यों में सफलता मिलने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। पदोन्नति भी मिल सकती है। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा।सेहत के प्रति सतर्क रहना होगा।

वृष 9 फरवरी मंगलवार को जातक को छोटी-छोटी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। काम का बोझ अधिक रहेगा और पूरा दिन भागदौड़ में बीतेगा। शारीरिक रूप से थकान का अनुभव करेंगे। क्रोध पर नियंत्रण एवं वाणी पर संयम रखें। सेहत के प्रति सतर्क रहना होगा। व्यर्थ वाद-विवाद में उतरने से भी बचना होगा। धन-व्यय की अधिकता रहेगी। परिजनों का भरपूर सहयोग मिलेगा।

मिथुन 9 फरवरी मंगलवार को जातक को पूजा से दिन की शुरुआत करें। मानसिक परेशानी बढ़ेगी। लेकिन धन में कोई कमी नहीं आने वाली है। किसी नए काम को करने की योजना बना सकते है ,समय अनुकूल है। इस समय सिर्फ मन को नियंत्रित रखें और उसे भटकने ना दें। नौकरी मे ऑफिस मे सहयोगी से सतर्क रहे। थोड़ा बहुत ईश्वर का ध्यान करें काम बनेगा।

कर्क 9 फरवरी मंगलवार को जातक को बहुत से अच्छे समाचार मिलेंगे। परिवार में कोई बड़ी खुशखबरी नौकरी या संतान के होने की मिल सकती है। नौकरी में बदलाव से लाभ मिलेगा। बिजनेस में कुछ बड़ा नहीं होनेवाला है। आज का दिन सामान्य व भागदौड़ भरा रहेगा। सामाजिक और धार्मिक कामों में मन लगेगा। धन मिलने वाला है। परिवार का ख्यल रखें, खराब वक्त में परिवार ही काम आएगा।

RASHI

यह पढ़ें...पूर्वांचल के विकास को लेकर बेहद गंभीर हैं CM योगी, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

सिंह से वृश्चिक तक...

सिंह 9 फरवरी मंगलवार को जातक को अपनी बुद्धिमत्ता से हर काम बेहतर करेंगे। मृदु वाणी होने के कारण लोगों से अपनी बात मनवा सकेंगे। इस वजह से बिजनेस अच्छा चलेगा। धन लाभ होगा। यात्रा से भी लाभ मिलेगा। संतान या शिक्षा को लेकर यदि कोई प्रयास कर रहे थे तो मेहनत का फ़ल मिलने वाला है। जीवनसाथी या किसी पारिवारिक सदस्य के साथ विवाद होगा।

कन्या 9 फरवरी मंगलवार को जातक को जो जातक कला, लेखन जैसे रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े हैं उन्हें लोकप्रियता हासिल होगी। साहित्य, संगीत, टीवी, सिनेमा, फैशन आदि जुड़े जातकों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा। बिजनेस में लाभ मिलेगा। कुछ महत्वपूर्ण करियर संबंधी निर्णय लेंगे।

तुला 9 फरवरी मंगलवार को जातक को एक नई काम प्रवेश करने का एक अच्छा समय है और इससे लाभ प्राप्त होंगे। बिजनेस में सब सामान्य है। अपने खान-पान और बच्चों के प्रति सजग रहें । प्रेम संबंध टूटेंगे। किसी मेहमान का आगमन या कही मेहमान बनकर जा सकते हैं।

वृश्चिक 9 फरवरी मंगलवार को जातक को पूरी लगन से अपने कामों को पूरा करेंगे, परिणाम सकारात्मक होगा। जीवन साथी के साथ थोड़ा समय बिताने और भावनाओं को समझने से संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। व्यक्तिगत जीवन में तनाव कम रहेगा और सामाजिक एवं पारिवारिक जीवन का पूर्ण आनंद आनंद उठा सकें। बच्चे सहयोग करेंगे, और मां का आशीर्वाद मिलेगा।

RASHI

यह भी पढ़ें....CM केजरीवाल की बेटी ऑनलाइन ठगी का शिकार, OLX पर बेच रही थीं सोफा

धनु से मीन तक...

मकर 9 फरवरी मंगलवार को जातक को भाग्य का साथ मिलेगा। बिजनेस में लाभ होगा। आपके साथ काम करने वाले अपना काम समझकर काम करेंगे। नौकरी में कोई नहीं जिम्मेदारी मिलने से लाभ होगा व नई योजना को बल मिलेगा। काम के लिए विदेश यात्रा भी हो सकती है। पैसे खर्च होंगे। सेहत अच्छा नहीं रहेगा। संतान को लेकर परेशान रहेंगे। जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं।

धनु 9 फरवरी मंगलवार को जातक को दिन ठीक-ठाक हैं। बिजनेस में सफल रहेंगे, और धन लाभ भी होगा। लेकिन इसके अलावा कई कामों में कठिनाई आएगी।सेहत का ध्यान रखें। भाई -बहन और दोस्तों की मदद से अपने जीवन में आगे बढ़ेंगे। नौकरी मे भी समझदारी से काम लें। बच्चों का ख्याल रखें। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। सामाजिक कामों में भाग लेंगे, जिससे प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

कुंभ 9 फरवरी मंगलवार को जातक का दिन बहुत अच्छा रहेगा। बिजनेस में लाभ की स्थिति रहेगी। अपने परिश्रम से कार्यों में सफलता मिलेगा। शारीरिक और मानसिक रूप से परेशानी का अनुभव करेंगे। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। दोस्तों से सहयोग मिलेगा, जीवनसाथी के चलते पारिवारिक जीवन अशांतिपूर्ण होगा।

मीन 9 फरवरी मंगलवार को जातक का दिन मिला-जुला रहेगा। बिजनेस में सफलता मिलेगी और धनलाभ की स्थिति रहेगी, वाणी की मधुरता से परिवार का माहौल आनंदमय रहेगा। ऑफिस विवाद से बचें। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें और सेहत का ध्यान रखें। विद्यार्थियों को सफलता प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। किसी धार्मिक यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं।

suman

suman

Next Story