राशिफल 18 फरवरी: इन 5 राशियों पर होगी बजरंगबली की कृपा, जानिए बाकी का हाल

माह –फाल्गुन,तिथि – दशमी ,पक्ष – कृष्ण,वार – मंगलवार,नक्षत्र – मूल, सूर्योदय – 07.01, सूर्यास्त – 18.00। आज मंगलवार बजरंगबली का दिन हनुमान चालीसा से करें दिन की शुरुआत, जानिए 12 राशियों का राशिफल..

RASHI

राशिफल सोशल मीडिया से

जयपुर:  माह –फाल्गुन,तिथि – दशमी ,पक्ष – कृष्ण,वार – मंगलवार,नक्षत्र – मूल, सूर्योदय – 07.01, सूर्यास्त – 18.00। आज मंगलवार बजरंगबली का दिन हनुमान चालीसा से करें दिन की शुरुआत, जानिए 12 राशियों का राशिफल..

मेष 18 फरवरी मंगलवार के दिन जातक सेहत से परेशान रहेंगे।  माता-पिता की सेहत भी परेशान करने वाली है। परिवार के साथ अनबन होगी।  बिजनेस में सामान्य स्थिति है। नौकरी में खुद को साबित करने के लिए मेहनत करनी होगी। जीवनसाथी के साथ शॉपिंग करेंगे। धर्म कर्म व दान-पुण्य पर खर्च करेंगे।

वृष 18 फरवरी मंगलवार के दिन जातक  परिवार के साथ कहीं घूमने की योजना बना सकते है। साथ ही मनोरंजन में दिन व्यतीत करेंगे। समाज मे सम्मान बढ़ेगा। प्रेम संबंधों में आकर्षण बढ़ेगा। धार्मिक कार्य में दान-पुण्य करेंगे।बिजनेस व नौकरी में लाभप्रद स्थिति है हनुमान मंदिर जाए लाभ मिलेगा।

मिथुन 18 फरवरी मंगलवार के दिन जातक के लिए पूरी तरह से लाभप्रद है। घर में मांगलिक काम होने से समृद्धि बढ़ेगी। जीवनसाथी के साथ निकटता बढ़ेगी। नौकरी में सफलता मिलेगी। साथ ही नई नौकरी अच्छे पैकेज के साथ मिलेगी। बिजनेस में लाभ होगा।  बजरंगबली को सिंदूर अर्पित करें।

कर्क 18 फरवरी मंगलवार के दिन जातक धार्मिक काम में व्यस्त रहेंगे। इसमें धन भी व्यय होगा। वाणी पर नियंत्रण रखें। खासकर परिवार के साथ बोलते वक्त ध्यान दें। नौकरी में मेहनत ज्यादा व लाभ कम मिलेगा।सेहत पर ध्यान दें। वैवाहिक जीवन में साथी के साथ अनबन होगी। सुंदरकांड का पाठ करें।

यह पढ़ें…इस उम्र में करते हैं शादी तो प्यार के साथ खुलेगी किस्मत की चाबी, जानिए शुभ समय

 

सिंह 18 फरवरी मंगलवार के दिन जातक का किसी खास से झगड़ा होने से घर में मनमुटाव का माहौल रहेगा। बच्चों का पढ़ाई में मन नहीं लगेगा। सेहत पर ध्यान दें। नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। बिजनेस में पार्टनर की वजह से लाभ मिलेगा। जीवनसाथी के साथ घूमने जाएंगे। शादी की समस्या का समाधान होगा सुंदरकांड व हनुमानजी के 12 नाम का जप करें।

कन्या 18 फरवरी मंगलवार के दिन जातक का परिवार के साथ प्रेम बढ़ेगा। धार्मिक यात्रा करेंगे।विदेश यात्रा के योग है। निवेश से लाभ मिलेगा। नौकरी में मेहनत करें। कोई पुरस्कार और सम्मान मिल सकता है। जीवनसाथी के साथ बहस से बचें। सेहत का ख्याल रखें।

तुला  18 फरवरी मंगलवार के दिन जातक नए काम करेंगे। नौकरी में लाभ मिलेगा। बिजनेस में सामान्य स्थिति बनी रहेगी। समाज में सम्मान मिलेगा। परिवार के साथ घूमेंगे-फिरेंगे व मस्ती करेंगे। सेहत बढ़िया रहेगा। बस खान पान पर ध्यान दें। प्रेम संबंधों मे बात बनते-बनते बिगड़ेगी। राजनीतिक लाभ मिलेगा।

वृश्चिक 18 फरवरी मंगलवार के दिन जातक के लिए फलदायी है। परिवार मे सुख-शांति व समृद्धि बनी रहेगी। माता-पिता की सेवा करें। सफलता के मार्ग खुलेंगे। नौकरी में सफलता मिलेगी। अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। बिजनेस में  सफलता व लाभ दोनों मिलेगा। पढने वाले बच्चों के लिए दिन बढ़िया रहेगा। कला की तरफ झुकाव होगा। गरीबों को भोजन कराएं।

 

यह पढ़ें…1903 के बाद, 21 फरवरी को होंगे इतने सारे दुर्लभ योग, व्रत-पूजा का मिलेगा दोगुना फल

धनु 18 फरवरी मंगलवार के दिन जातक सेहत से परेशान रहेंगे।नींद व खानपान की समस्या से  परेशान रहेंगे। आध्यात्म की तरफ झुकाव रहेगा। जीवनसाथी की भावनाओं का ख्याल रखेंगे। घर में खुशनूमा माहौल रहेगा। पड़ोसी से संबंध बेहतर होंगे। किसी पार्टी या शादी में जाना होगा। अविवाहितों के विवाह होंगे।

मकर 18 फरवरी मंगलवार के दिन जातक का गुस्सा व क्रोध से मन भरा रहेगा। नौकरी में कार्यस्थल पर काम बिगड़ सकता है। सब आपके विरोध में होंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाएंगे। जहां परिवार भी साथ होगा। बिजनेस में लाभप्रद स्थिति मेहनत से बनेगी। हनुमान जी के नाम पर गरीबों को दान दें।

कुंभ 18 फरवरी मंगलवार के दिन जातक को नौकरी में सबकुछ आपके मन मुताबिक होगा। प्रमोशन होने से काम को लेकर उत्साहित रहेंगे। व्यवसाय में लाभ मिलेगा। साहित्य व कला में नाम व सम्मान मिलेगा। प्रेम में  साथी तलाश पूरी होगी। वैवाहिक संबंध बनेंगे। धर्म कर्म करें।

मीन18 फरवरी मंगलवार के दिन जातक  दोस्तों के साथ मस्ती करेंगे। क्रिएटीविटी में मन लगेगा। नौकरी में लोग आपके काम की सराहना करेंगे। बिजनेस में लाभ मिलेगा। परिवार के साथ किसी उत्सव में शामिल होंगे ।इससे जीवन समृद्ध होगा।

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App