राशिफल 14 जनवरी: इन 5 राशियों के लिए है बिजनेस योग, जानिए हानि होगा या लाभ

दिन-मंगलवार ,तिथि- चतुर्थी और पंचमी, पक्ष-कृष्ण, माह-माघ, नक्षत्र-मघा, अभिजित काल-12.14- 12.58। राहुकाल-03.19 -4.40 तक। सूर्योदय-07.20 , सूर्यास्त-17.37। आज मगंलवार है बजरंगबली का दिन। आज दोपहर 2.49 मिनट के बाद पंचमी तिथि लगेगी। और सूर्य मकर राशि में जाएगा तो मकर संक्राति का स्नान आज नहीं कल 15 जनवरी को होगा।

जयपुर :दिन-मंगलवार ,तिथि- चतुर्थी और पंचमी, पक्ष-कृष्ण, माह-माह, नक्षत्र-मघा फिर पूर्वाफाल्गुनी, अभिजित काल-12.14- 12.58। राहुकाल-03.19 -4.40 तक। सूर्योदय-07.20 , सूर्यास्त-17.37। आज मगंलवार है बजरंगबली का दिन। आज दोपहर 2.49 मिनट के बाद पंचमी तिथि लगेगी। और सूर्य मकर राशि में जाएगा तो मकर संक्राति का स्नान आज नहीं कल 15 जनवरी को होगा।

मेष  मंगलवार 14 जनवरी को जातक लेखन एवं साहित्य के क्षेत्र से लाभ मिलेगा सम्मान प्राप्त होने का योग बन रहा है जमीन जायदाद के खरीदने का उत्तम समय है आप को संतान सुख मिलने की संभावना बन रही है।। विद्यार्थियों के लिए उत्तम समय चल रहा है। नकारात्मक सोच से बचे।

वृष मंगलवार 14 जनवरी को जातक आज अपनी उर्जा को सही दिशा में लगाएं बड़ी सफलता का योग है ।विद्यार्थियों के लिए एवं उनके कैरियर के लिए अच्छा समय चल रहा है। शत्र षड्यंत्र में विफल रहेंगे।अपनी उर्जा का सही दिशा में लगाएं और आलस्य का परित्याग करें ।

मिथुन  मंगलवार को रुका हुआ धन प्राप्त होगा ।प्रयासरत कार्यों में आपको सफलता प्राप्त होने का योग बन रहा है ।परिवार में नए मेहमान के आगमन का योग बन रहा है ।पत्नी का सुख प्राप्त होगा. चतुर्दिक लाभ से मन प्रसन्न रहेगा। सकारात्मक सोचना बहुत ही अच्छा रहेगा।

कर्क मंगलवार 14 जनवरी को जातक प्रयासरत कार्यों में आपको सफलता मिलेगी। लेखन कार्य से धन लाभ होगा ।परिश्रम से अत्यधिक लाभ प्राप्त होने की संभावनाएं हैं ।आध्यात्मिक विकास का योग बन रहा है ।यात्रा तीर्थाटन इत्यादि से आपको लाभ प्राप्त होगा।आपको गुस्से पर नियंत्रण रखना उचित रहेगा।

 

यह पढ़ें….जीवन में इन 9 ग्रहों का महत्व, जानिए किस ग्रह के अशुभ प्रभाव से मनुष्य होता है पागल

 

 

सिंह मंगलवार 14 जनवरी को जातक को नए बिजनेस से लाभ मिलेगा  विदेश में नया बिजनेस खोलने के अवसर प्राप्त होंगे। साहित्यिक जगत से आय का साधन मिलेगा आपको न्यायालय से लाभ मिलेगा । गुस्से पर नियंत्रण रखें सोच समझ कर कार्य करें। आपका समय अच्छा चल रहा है।

कन्या मंगलवार 14 जनवरी को जातक भाग्य से सारे कार्य सम्पन्न होने का प्रबल योगहै। इच्छाओं के पूर्ण होने का समय चल रहा है चतुर्दिक लाभ होगा धन के क्षेत्र में वृद्धि का योग बन रहा है नया बिजनेस योग बन रहा है विद्यार्थियों के लिए यह उत्तम समय चल रहा है। आज आपको सावधानी क्या बरतनी है एकाग्र होकर अपने कार्य क्षेत्र में लगे सफलता मिलने का योग बन रहा है।

तुला मंगलवार 14 जनवरी को जातक के मान सम्मान में वृद्धि होगा ,रोजगार से आपको लाभ मिलेगा ।आयात निर्यात के बिजनेस से लाभ योग बन रहा है परिवार में शुभ कार्य होने का योग है। जातक को अचानक धन लाभ होगा जिससे आपकी आर्थिक हालत सुदृढ़ होगी। आज आपको अपने आत्म सम्मान को लेकर के चिंतित होने की जरूरत नहीं, सकारात्मक सोचें।

वृश्चिक मंगलवार 14 जनवरी को जातक चारों तरफ से धन लाभ होने का योग बन रहा है परिवार में शुभ कार्य होने से मन प्रसन्न रहेगा भाई बहन का सुख प्राप्त होगा नए कार्य एवं नए उद्योग लगने का योग बन रहा है खिलाड़ियों के लिए उत्तम समय चल रहा है आप पर नियंत्रण रखें। किसी को कुछ देने से पहले विचार करें।

धनु मंगलवार 14 जनवरी को जातक आप भावनाओं पर नियंत्रण रखें भावेश ना कोई काम करें नुकसान हो सकता है ।  वाणी से धन लाभ होने का योग बन रहा है समय का सदुपयोग करें समय आपके अनुकूल है भाग्य आपका साथ दे रहा है जितना आप मेहनत करेंगे उतनी लाभ मिलेगा । धन लाभ मिलने की संभावना बन रही है। आपका समय अच्छा चल रहा है। समय का सदुपयोग करें । आलस में समय नष्ट ना करें ।

 

यह पढ़ें….मकर संक्रांति को लेकर है कन्फयूजन तो यहां जानिए कब, क्यों और कैसे मनाएं

 

 

मकर मंगलवार 14 जनवरी को जातक गुस्से में एवं शीघ्र निर्णय लेने से बचें आपको नुकसान हो सकता है।नए व्यापार करने के अवसर मिलेंगे शुभ कार्य का योग बन रहा है जमीन एवं वाहन खरीदने का योग बन रहा है रोग एवं शत्रु परास्त होंगे और आपको नए तरह के कार्य से लाभ मिलेगा।नकारात्मक सोच से बचे। आपको अपने ऊर्जा का सही दिशा में प्रयोग करें ।

कुंभ मंगलवार 14 जनवरी को जातक परिवार में शुभ कार्य होने का योग बन रहा है भाई बहन के लिए रोजगार के अवसर मिलेंगे भाई बहन को सुख समृद्धि में वृद्धि का योग बन रहा है नए व्यापार के अवसर मिलेंगे विद्यार्थियों खिलाड़ियों के लिए सर्वोत्तम समय चल रहा है विद्यार्थियों के कैरियर के लिए बहुत अच्छा और खिलाड़ियों को खेल जगत से लाभ मिलेगा और वह मैच जीतने की संभावना उनकी प्रबल है। जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें और हेल्थ पर विशेष ध्यान रखें। हनुमान जी को सिंदूर का चोला चढ़ावें।

मीन मंगलवार 14 जनवरी को जातक गुस्से पर नियंत्रण रखें। लेखन, संपादन एवं संपादन कार्य से आपको लाभ मिलेगा ।देश विदेश की यात्रा का योग बन रहा है ।सेहत से सावधानी बरतें और अपनी उर्जा को सही दिशा में लगाएं ।आपका समय आपके अनुकूल चल रहा है। जितना मेहनत करेंगे उतना आपका भाग्य साथ देगा। अत्यधिक व्यय करने से बचें।