×

राशिफल 28 जनवरी: इन 3 राशियों की संतान पर है नजर, रहे सतर्क, पढ़ें बाकी का हाल

माह- माघ, दिन-मंगलवार, पक्ष-शुक्ल,  तिथि- चतुर्थी, सूर्योदय-7.15,सूर्यास्त-17.42। आज मंगलवार है जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों की किस्मत...

suman
Published on: 28 Jan 2020 12:27 AM GMT
राशिफल 28 जनवरी: इन 3 राशियों की संतान पर है नजर, रहे सतर्क, पढ़ें बाकी का हाल
X
आर्थिक योजनाओं के कारण आपकी कई परेशानियां कम होगी। नौकरी व्यवसाय में आपके सहयोगियों का सहयोग मिलगा।

जयपुर- माह- माघ, दिन-मंगलवार, पक्ष-शुक्ल, तिथि- चतुर्थी, सूर्योदय-7.15,सूर्यास्त-17.42। आज मंगलवार है जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों की किस्मत...

मेष 28 जनवरी मंगलवार को इस राशि के जातक के लिए अच्छा दिन है। सेहत को लेकर परेशान व सजग रहेंगे। खान-पान में सावधानी बरतें। पारिवारिक दृष्टि से दिन सामान्य है। बिना मतलब के वाद-विवाद से बचे। बच्चों के साथ समय व्यतीत करेंगे। किसी की मदद करने के लिए आगे आएंगे। नौकरी व बिजनेस में सामान्य रहेगा।

वृष 28 जनवरी मंगलवार को इस राशि के जातक के लिए बहुत अच्छा नहीं है। बहुत परिश्रम से सफलता मिलेगी। धन लाभ होगा और नहीं भी, परिवार में सम्बंधों को लेकर संभल कर रहें। वाद-विवाद न करें। सोच-विचार कर बोलना उचित रहेगा। नकारात्मक विचार न चाहते हुए भी हावी रहेंगे। सेहत को लेकर सचेत रहें। बच्चों का ख्याल रखें।

मिथुन 28 जनवरी मंगलवार को इस राशि के जातक के लिए अच्छा होगा। आपके लिए सबसे लकी दिन होगा। ऑफिस में किए गए काम के परिणाम मिलने का योग है। फालतू खर्च से बचें। परिवार के साथ दिन न बहुत अच्छा और न बहुत खराब रहने वाला है।मन को शांत रखने का प्रयास करेंगे।पड़ोसी की मदद करेंगे। बच्चे को कहीं घूमाने ले जाएंगे।

कर्क 28 जनवरी मंगलवार को इस राशि के जातक के लिए परेशानियों से भरा होगा। धन हानी का सामना करना पड़ेगा। परिवार के साथ मस्ती करेंगे। सकारात्मक विचारों को महत्व दे। बिजनेस में लाभ होने वाला है। नौकरी के लिए काम से भरा दिन रहने वाला है । सेहत अच्छा रहेगा। बच्चों को अकेले बाहर ना भेजे। टेक्निकल या कम्यूनिकेशन के फील्ड में नाम होगा।

यह पढ़ें....होना है कामयाब तो बहुत छोटी मगर काम की है ये बातें, अनदेखा ना करें

सिंह 28 जनवरी मंगलवार को इस राशि के जातक के लिए घर में सुख- शांति और आनंद का माहौल बना रहेगा। नौकरी में सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा। सेहत अच्छा रहेगा। घर में सबका सहयोग मिलेगा। मान-सम्मान में बढ़ोतरी होग। आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। परिवार में आपसी मनमुटाव बढ़ सकते हैं। बिजनेस पर ध्यान दें।

कन्या 28 जनवरी मंगलवार को इस राशि के जातक जो पढ़ाई कर रहे है,उनके मन में पढ़ाई को लेकर नई ऊर्जा आयेगी। घर की खुशहाली में वृद्धि होगी। सरकारी कामों में सफलता मिलेगी। आस-पास का माहौल अच्छा बना रहेगा। वाणी में कठोरता का प्रभाव कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां ला सकती हैं। नियंत्रण रखें। जीवनसाथी के साथ तलाक की स्थिति बन रही है। रिश्तों को लेकर सचेत रहे।

तुला 28 जनवरी मंगलवार को इस राशि के जातक के लिए भाग्यवृद्धि के अवसर मिलेंगे। जातक के सकारात्मक विचार दूसरों को परिवार को फायदा मिलेगा। सेहत के लिहाज से आप फिट रहेंगे। जातक और भी अच्छा रखने के लिये व्यायाम करें। अपनी माता का भी पूरा ख्याल रखें। मन में तनाव की स्थिति रहेगी। बातचीत में संयम बरतें। किसी वजह से परेशान रहेंगे। परिश्रम अधिक रहेगा। प्रेम संबंध में भी तनाव है।

वृश्चिक 28 जनवरी मंगलवार को इस राशि के जातक के लिए आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। ऑफिस में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। गृहस्थ जीवन में सुख- शांति का अनुभव करेंगे। गर्लफ्रेंड से मिलना होगा। आय में वृद्धि होगी। वैवाहिक सुख की प्राप्ति होगी। अविवाहितों के वैवाहिक संयोग बनेंगे। किसी बड़े की सलाह फायदेमंद साबित होगा। अपने सेहत के प्रति सजग रहे।

धनु 28 जनवरी मंगलवार को इस राशि के जातक के लिए मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे। जीवनसाथी को सेहत संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। बिजनेस में वृद्धि होगी। जरूरतमंद को भोजन करायें, दूसरों से मदद मिलती रहेगी। बिजनेस में विध्न आ सकते हैं। किसी भी कार्य का आयोजन संभलकर करें। ऑफिस में अधिकारियों के साथ तनाव रहेगा। बच्चों को अकेले ना छोड़े।

यह पढ़ें....इस ब्लड ग्रुप की लड़की से करें प्यार, इनका दिल होता है साफ, जानिए अपना राज

मकर 28 जनवरी मंगलवार को इस राशि के जातक के धैर्य में कमी आएगी। आत्मविश्वास भी कम होगा। परिवार की समस्याएं परेशानी का कारण बनेगी। दोस्तों का सहयोग मिलेगा। अपने काम की गति पर ध्यान देने की जरूरत है। बिजनेल काम के पीछे धन खर्च होगा। नकारात्मक विचार और क्रोध को दूर रहे, बहुत सी मुसीबतों से बचेंगे। प्रेम संबंधों में नए सम्बंध स्थापित करते समय सावधानी रखें।

कुंभ 28 जनवरी मंगलवार को इस राशि के जातक के लिए मेहनत और क्षमता के बल पर सफलता हासिल करने का दिन है। जातक के मनके हिसाब से सारे काम पूरे होंगे। घर में सबके साथ रिश्ते मजबूत होंग। सामाजिक मान- सम्मान में वृद्धि होगी। विवाहित लोगों को उत्तम वैवाहिक सुख की प्राप्ति होगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। बिजनेस के लिए यात्रा पर जा सकते है।

मीन 28 जनवरी मंगलवार को इस राशि के जातक के लिए के मन में नकारात्मक विचार आएंगे। शैक्षिक कार्यों में रुकावटें आएंगी। संतान को सेहत संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। पैसों के मामले में स्थिति मजबूत होगी। उधार दिया पैसा वापस मिल सकता है। जातक को स्वभाव और वाणी पर संयम रखना पड़ेगा। नौकरी में सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा। बिजनेस में दोस्त के साथ पार्टनरशिप करेंगे।

suman

suman

Next Story