Top

राशिफल 5 मार्च: इन 4 राशियों का रहना होगा सावधान, नहीं बनेगा काम...

माह – फाल्गुन, तिथि – दशमी, पक्ष – शुक्ल, वार – गुरूवार, नक्षत्र –आर्द्रा,  सूर्योदय – 06:21,सूर्यास्त – 18:54। आज का दिन 12 राशियों के जातक के लिए कैसा रहेगा जानिए...

suman

sumanBy suman

Published on 5 March 2020 12:34 AM GMT

राशिफल 5 मार्च: इन 4 राशियों का रहना होगा सावधान, नहीं बनेगा काम...
X
बीमारी या दुर्घटना का योग होने से उस सम्बंध में सावधानी रखें। मान प्रतिष्ठा को हानि पहुंचेगी। खर्च की मात्रा बढ़ेगी। मनोरंजन के पीछे खर्च होगा।घर की साफ-सफाई का पूरा ध्यान रखेंगे।
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print

जयपुर : माह – फाल्गुन, तिथि – दशमी, पक्ष – शुक्ल, वार – गुरूवार, नक्षत्र –आर्द्रा, सूर्योदय – 06:21,सूर्यास्त – 18:54। आज का दिन 12 राशियों के जातक के लिए कैसा रहेगा जानिए...

मेष 5 मार्च गुरूवार को इस राशि के जातक को भाग्य के साथ अच्छा परिणाम मिलेंगे। जातक प्रभावशाली लोगों से संपर्क में रहेंगे। आज पार्टनरशिप बिजनेस में लाभ कमा सकते हैं। गुस्से के चलते बनते काम बिगड़ सकते हैं। पैसा कमाने की चाह में कोई गलत काम न करें। मौज-मस्ती पर पैसा खर्च होगा। वाहन सुख संभव है। प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे।

वृष 5 मार्च गुरूवारको इस राशि के नौकरीपेशा जातकों के लिए भी, रैंक और पारिश्रमिक के संबंध में सुधार संभव है। अच्छे संबंध विकसित होंगे। लंबे समय से चली आ रही बिजनेस की समस्या का समाधान होगा। अपनी निजी जिंदगी में दूसरों को प्रवेश न दें। अपने परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझें। धार्मिक यात्रा के योग बन रहे हैं। कर्ज से मुक्ति संभव है।

मिथुन 5 मार्च गुरूवार को इस राशि के जातक को नौकरी में बढ़ने के अवसर मिलेंगे, जो अपने वरिष्ठों के साथ व्यवहार कुशल रहेंगे। महत्वपूर्ण लोगों को नाराज न करें। भूमि-भवन से संबंधित निवेश कर सकते हैं। सरकारी काम से जुड़े जातकों के लिए समय अनुकूल चल रहा है। अपने कार्यस्थल पर सहकर्मियों से विवाद संभव है। अपनी जीवनशैली में परिवर्तन लाए लाभ होगा।

मीन 5 मार्च गुरूवार को इस राशि के इस राशि के जातक की आर्थिक स्थिति में सुधार लाना होगा। संपत्ति के संबंध में जातक को लाभ मिलेंगे। नौकरीपेशा जातकों के लिए तरक्की के आसार बन सकते हैं। बिजनेस में विस्तार का मन बना रहे हैं, सफलता मिलेगी। मन में कई विचार चल रहे हैं, धीरे-धीरे उनको पूरा करें। क्रोध की अधिकता रहेगी। आत्मविश्वास की कमी के कारण आप पीछे हैं। अपने इष्टदेव पर भरोसा रखें। सब आप के अनुकूल होगा।

यह पढ़ें...दुर्लभ संयोग: 499 साल बाद बना ग्रहों का ये योग, होली पर देंगे शुभ फल

सिंह 5 मार्च गुरूवार को इस राशि के जातक अपनी वाणी में मधुरता लाए। मिले-जुले परिणाम मिलेंगे। अतिरिक्त प्रयास करने पर ही सफलता मिलेगी। ऑफिस में मनचाहा वातावरण मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक संकटों के चलते जरूरी काम में रुकावटें आयेंगी। विवाह योग्य जातकों के लिए समय श्रेष्ठ है। प्रेम संबंध में है तो रिश्ते को नाम देने का उचित समय है।

कन्या 5 मार्च गुरूवार को इस राशि के जातक धन, व्यवहार और निवेश में अधिक सतर्क और सावधान रहें, क्योंकि दिन ज्यादा अनुकूल नहीं है। तनाव न लें। पूरानी बातों को भूलकर एक नई शुरुआत करें। लंबे समय से चली आ रही आर्थिक परेशानी दूर होगी। संतान सुख संभव है। विदेश यात्रा के योग है। समय रहते जरूरी कार्य पूर्ण करें। दोस्तों का सहयोग मिलेगा। परिवार में कोई कार्यक्रम का आयोजन होगा। धन खर्च होगा। मेहमानों का आना जाना लगा रहेगा। बच्चों पर ध्यान नहीं दे पाएंगे।

तुला 5 मार्च गुरूवारको इस राशि के जातक ऑफिस में प्रदर्शन बेहतर करेंगे। अपने सहकर्मियों के लिए आदर्श भी बन सकते है । बिजनेस में अच्छे-अच्छे ऑफर मिलेंगे। जो भविष्य के लिए लाभप्रद है। अपनी संतान की सेहत का ध्यान रखें और उनकी जरुरतों को पूरा करें । साथ में दोस्तों व परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं।

वृश्चिक 5 मार्च गुरूवार को इस राशि के जातक कार्यक्षेत्र में भी अच्छा करेंगे और इससे सराहना के साथ पुरस्कार भी जातक को मिलेगा। जातक के काम की प्रशंसा होगी। जातक अपने परिजनों के साथ समय व्यतीत करेंगे। बिजनेस में धन लाभ होगा। निवेश करेंगे तो भविष्य में लाभ मिलेगा। बचपन की यादों में खोने का दिन है। किसी खास व्यक्ति से मुलाकात होगी। जिसका लाभ मिलेगा।

यह पढ़ें...कुंडली का योग बनाता है चरित्रहीन, इस कारण बाप-बेटी, भाई-बहन में होते हैं अवैध संबंध

धनु 5 मार्च गुरूवार को इस राशि के जातक के लिए कुछ निराशा पूर्ण हो सकती है। लेकिन दिन खुशियों से भरा होगा। धैर्य और दृढ़ स्वभाव आस-पास के लोगों पर सकारात्मक असर डालेगा। जिससे हर समस्या खुद ही हल हो जाएगी। पढ़ाई में सफलता मिलेगी। वाणी पर सयंम रहेगा। बिजनेस व नौकरी में लाभ मिलेगा।

मकर 5 मार्च गुरूवार को इस राशि के जातक के घर में सुख शांति बनी रहेगी। जातक को अपनों का साथ मिलेगा। उनके साथ घर पर बैठ कर खूब बातें करेंगे और मस्ती करेंगे। छोटी- छोटी खुशियां अपने परिवार के लोगों के साथ बांटेंगे। उनके साथ खरीददारी करने या फिर फिल्म देखने भी जा सकते हैं। बिजनेस में किसी पर भरोसा ना करें दिन आपके पक्ष में नहीं है।

कुंभ 5 मार्च गुरूवार को इस राशि के जातक को धन की प्राप्ति होगी। बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो दिन आपके लिए अच्छा है। अपनी प्लानिंग किसी के सामने रखने पर लाभ होगा। किसी खास से मुलाकात होगी। जीवनसाथी के साथ थोड़ी नोंकझोंक के साथ खुशियों से भरा पल गुजरेगा। ऑफिस में आपके काम की सराहना नहीं होगी। लोग आपका फायदा उठाएंगे।

मीन 5 मार्च गुरूवार को इस राशि के जातक के साथ समय बिताएंगे। माता-पिता के आशीर्वाद से किसी ऊंचाई पर चढ़ेंगे। कुछ पुराने दोस्तों से भी मुलाकात हो सकती है। जैसे जीवनसाथी की कल्पना की थी वो मिलने का आज दिन है। नौकरी व बिजनेस सामान्य है। यात्रा के लिए दिन अच्छा नहीं है। जरूरी ना हो तो ना करें। बच्चों का ख्याल रखें।

suman

suman

Next Story