राशिफल 11 मार्च: इन 6 राशियों को मिलेगा विवाह सुख, जानिए बाकी का हाल

तिथि- द्वतीया, नक्षत्र- ,दिन –बुधवार, पक्ष-कृष्ण माह- चैत्र, सूर्योदय-06-.20, सूर्यास्त-18.50, राहुकाल-12.31- 13.39 । जानते हैं आज कैसा रहेगा 12 राशियों का राशिफल।

Published by suman Published: March 11, 2020 | 6:27 am

जयपुर तिथि- द्वतीया, नक्षत्र- ,दिन –बुधवार, पक्ष-कृष्ण माह- चैत्र, सूर्योदय-06-.20, सूर्यास्त-18.50, राहुकाल-12.31- 13.39 । जानते हैं आज कैसा रहेगा 12 राशियों का राशिफल।

मेष 11 मार्च दिन बुधवार को घर, परिवार व बिजनेस में लाभ मिलेगा। दोस्तों के साथ आनंददायक समय बितेगा। परिवार बच्चे व पत्नी के साथ ज्यादा निकटता बनाएंगे। महिला मित्र से विशेष लाभ मिलेगा।। धनप्राप्ति के लिए भी शुभ समय है। व्यापार के पैसे लेने के लिए अच्छा समय व लाभ प्राप्ति वाला होगा। अविवाहितों के लिए जीवनसाथी की तलाश में सफलता मिलेगी।

वष 11 मार्च दिन बुधवार को नौकरी में पदोन्नति के योग हैं। नौकरी व ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। मन में भावनात्मकता बढेगी। मां की ओर से फायदा होगा। उत्तम विवाहसुख मिलेगा। जमीन जायदाद के दस्तावेज पा सकेंगे। बिजनेस के क्षेत्र में अच्छा एवं सफल दिन है।

मिथुन 11 मार्च दिन बुधवार को जातक का दिन प्रतिकूलताओं एवं अनुकूलताओं से मिश्रित होगा। लेखन में नाम कमाएंगे। बिजनेस में प्रतिकूल परिस्थिति रहेगी। जातक के लिए अधिकारियों का रवैया नकारात्मक रहेगा। प्रतिस्पर्धियों के साथ वाद- विवाद न करे। संतान से मतभेद हो सकते हैं।  परिवार के साथ यात्रा पर जाएंगे।धन खर्च होगा।

कर्क 11 मार्च दिन बुधवार को जातक खाने- पीने में खास ध्यान रखें। कार्य सफलता में विलंब होने के कारण निराशा का अनुभव होगा। काम समय से पूरा नहीं होगा। काम का बोझ ज्यादा रहेगा। नये काम की शुरुआत न करे। शारीरिक स्वास्थ्य बिगडेगा। मन बेचैन रहेगा। बोलने पर संयम रखें। खर्च ज्यादा होगा।

 

यह पढ़ें…बनना है धनवान तो जान लीजिए, देव उपासना में मंत्र, माला व जप का सही विधान

सिंह  11 मार्च दिन बुधवार को जातक भावुकता से घिरे होंगे। अगर आप अपने शादी के लिए पार्टनर खोज रहे हैं, तो इस संबंध में कोई अच्छी खबर आपको मिल सकती है। नए बिजनेस से लाभ मिलेगा। विदेश में नया बिजनेस खोलने के अवसर प्राप्त होंगे। साहित्यिक जगत के लोगों के लिए साहित्यिक जगत से आय का साधन मिलेगा।  आपको न्यायालय से लाभ मिलेगा।

कन्या 11 मार्च दिन बुधवार को जातक आलस से घिरे होंगे। इस वजह से कुछ जरूर काम आप अगले दिन के लिए टाल सकते हैं। वैसे, दिन अच्छा गुजरेगा और आप शाम भी सुकून वाली होगी। गृह निर्माण के लिये उत्तम समय चल रहा है।पदोन्नति का प्रबल योग बन रहा है। प्रयासरत कार्यों में आपको सफलता मिलेगी। लेखन कार्य से धन लाभ होगा।  परिश्रम से अत्यधिक लाभ प्राप्त होने की संभावनाएं है। यात्रा तीर्थाटन इत्यादि से आपको लाभ प्राप्त होगा।

तुला 11 मार्च दिन बुधवार को जातक के लिए बेहद व्यस्त होने वाला है। खासकर घर से जुड़े काम में आपको अपना ज्यादातर समय व्यतीत करना होगा। आज जातक का दिमाग और दिल भी काम के बोझ से दबा रहेगा। अपनी क्षमता के कारण आप तमाम कामों से निपटने में भी कामयाब होंगे। सरकारी नौकरी मिलने का प्रबल योग बन रहा है। जातक अपनी उर्जा को सही दिशा में लगाएं, सफलता का योग बन रहा है। विद्यार्थियों के करियर के लिए अच्छा समय चल रहा है।

वृश्चिक 11 मार्च दिन बुधवार को जातक के लिए उत्सव और आनंद वाला होगा। दोस्तों और परिवार वालों के साथ अच्छा समय बितेगा। पिकनिक या कहीं घूमने जाने की योजना भी बना सकते हैं। रुका हुआ धन प्राप्त होने का योग बन रहा है। प्रयासरत कार्यों में आपको सफलता प्राप्त होने का योग बन रहा है। परिवार में नए मेहमान के आगमन का योग बन रहा है।  पत्नी का सुख प्राप्त होगा।

 

यह पढ़ें…पति-पत्नी में होना चाहिए उम्र का इतना अंतर, नहीं तो फिर….

 

धनु 11 मार्च दिन बुधवार को दिन जातक के लिए दिन शानदार रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। इस राशि के छात्रों को पढाई में बड़ों से सहयोग मिलेगा। करियर में आगे बढ़ने के नए अवसर मिलेंगे। संतान से सुख की प्राप्ति होगी। कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है। बिजनेस में पैसे कमाने के अच्छे मौके मिलेंगे।  पारिवारिक जीवन में कुछ नया नहीं होगा। प्रेम संबंध में किसी से प्यार का इजहार कर सकते हैं।

मकर 11 मार्च दिन बुधवार को जातक के लिए सामान्य रहेगा। पारिवारिक मामलों में  थोड़ी भागदौड़ करनी पड़ सकती है। ऑफिस में धीमी गति से काम करेंगे। इससे परेशानी थोड़ी बढ़ सकती है। आज भाई-बहन से लड़ाई हो सकती है । जातक  बच्चों के साथ अच्छा समय बिताएंगे। बिजनेस व नए काम पर विचार कर सकते हैं । नए दोस्तों व संबंधों से फायदा हो सकता है।

कुंभ 11 मार्च दिन बुधवार को जातक के लिए अनुकूल रहेगा। किसी खास काम में फायदा मिल  सकता है। भाई-बहन के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। जीवनसाथी के साथ अनबन से दिनचर्या प्रभावित होगी। बिजनेस के मामलों में दिन अच्छा होगा। सामाजिक कामों में सफलता मिलने के योग हैं। दोस्तों से मदद मिल सकती है। कुछ नए काम करेंगे। जिसकी समाज में तारीफ होगी।

मीन 11 मार्च दिन बुधवार को जातक के लिए खुशियों से भरा रहेगा। ऑफिस में सभी लोगों के साथ बेहतर तालमेल रहेगा। अचानक से धन लाभ होगा।इससे आर्थिक स्थिति संतुलित होगी। किसी दोस्त की पार्टी में शामिल हो सकते हैं। प्यार करनेवालों के लिए दिन बढ़िया है। तो आज प्यार का इजहार कर सकते हैं जवाब हां होगा। नौकरी व बिजनेस में वृद्धि होगा।