×

शरीर के इन अंगों को राशि के अनुसार करें फ्लॉन्ट, दिखेंगी ब्यूटीफुल और हॉट

जो उनकी चेहरे की खूबसूरती को कम करती हैं। मगर इस राशि कि महिलाओं का यही प्‍लस प्‍वाइंट होता है। इन महिलाओं की आइलैशेस बहुत ही खूबसूरत होती हैं। इसलिए इनका खास ध्‍यान रखना चाहिए। 

suman
Published on: 5 Feb 2021 4:15 AM GMT
शरीर के इन अंगों को राशि के अनुसार करें फ्लॉन्ट, दिखेंगी ब्यूटीफुल और हॉट
X
शरीर के इन अंगों को, राशि के अनुसार करें फ्लॉन्ट, दिखेंगी ब्यूटीफुल और हॉट

जयपुर : खूबसूरत दिखना हर महिला का सपना होता है मगर, खूबसूरत दिखना इतना आसान है। और इस सपने को सच में बदलने के लिए हर महिला बहुत सारी कोशिशे करती है। ब्‍यूटिफुल लुक के लिए महिलाएं अच्‍छे आउटफिट से लेकर महंगा मेकअप तक किसी भी चीज में कंजूसी नहीं करतीं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि आपका राशि बता देगा कि आपके शरीर का कौन सा अंग हाइलाइट करने पर आप खूबसूरत दिख सकती हैं। जानते हैं कि आपकी राशि क्‍या कहती है।

मेष-आइब्रोज

इस राशि की महिलाएं बहुत सिंपल होती हैं। इन पर मेकअप बहुत अच्‍छा नहीं लगता मगर इनकी आइब्रोज अगर सही शेप में सेट की जाएं तो इनका लुक बेहद अट्रैक्टिव लगता है। और खूबसूरत लगती है।

वृष-स्किन

इस राशि कि महिलाएं अपनी स्किन का बहुत ध्‍यान रखती हैं और इसके लिए वह हमेशा अच्‍छी डाइट और पूरी नींद लेती हैं। ये महिलाएं कभी भी किसी बात का टेंशन नहीं लेती क्‍योंकि इन्‍हें पता होता है कि टेंशन लेने से उनकी खूबसूरती पर असर पड़ेगा।

सोशल मीडिया से फोटो

यह पढ़ें....इस राशि को नहीं मिलेगा प्यार, शब्दों का चलेगा वार, जानें 5 फरवरी का अपना राशिफल

मिथुन-चौड़े माथे

इस राशि कि महिलाएं चौड़े माथे वाली होती हैं। इन महिलाओं की खासियत होती है कि ये हमेशा उपयोग लगती हैं और कितनी भी उम्र में हो जाए। अपनी उम्र से हमेशा 5 साल छोटी ही दिखती हैं। इनके लिए बहुत जरूरी है कि यह अपने चौड़े माथे को बालों या किसी एक्‍सेसरीज से हाइड करके रखें।

कर्क- गाल बेहद खूबसूरत

इस राशि कि महिलाओं के गाल बेहद खूबसूरत होते हैं। इनकी स्‍माइल इनकी खूबसूरती को और भी बढ़ाती है। ऐसे महिलाओं को अपने गालों को अच्‍छे से हाइलाइट करना चहिए।

सिंह-खूबसूरत बाल

इस राशि कि महिलाओं के बाल खूबसूरत होते हैं। इनकी पूरी खूबसूरती ही इनके बालों पर होती है। इन महिलाओं को अपनी बालों की खास देखभाल करनी चाहिए ।

priyanka chopra

कन्या-स्किन का रंग डस्‍की

इस राशि कि महिलाओं की स्किन का रंग डस्‍की होता है और ये महिलाएं इस रंग के साथ ही खूबसूरत दिखती हैं। इनका यही रंग इनके अट्रैक्टिव बनाता है।

तुला-आंखों पर सही आईमेकप

इस राशि की महिलाओं की आंखें झील जितनी गहरी और खूबसूरत होती हैं। यदि इन आंखों पर सही आईमेकप किया जाए तो इनकी ब्‍यूटी को और भी बढ़ाया जा सकता है। आंखों की वजह से ही ये महिलाएं खूबसूरत दिखती हैं।

वृश्चिक-फिगर को फ्लॉन्ट करें

इस राशि की महिलाओं की फिगर बहुत ही अच्छी होती है। इसलिए ये महिलाएं चाहें तो अच्छे आउटफिट्स पहन कर अपनी अच्छी फिगर को फ्लॉन्ट कर सकती हैं। इन महिलाओं के साथ प्लस प्वॉइंट होता है कि अपने अच्छी फिगर की वजह से ये बेहद ग्लैमरेस लगती हैं।

धनु-अच्‍छे कपड़े

इस राशि के जातक अच्‍छे कपड़े पहन कर खूबसूरत दिखते हैं। अगर आप इस राशि की हैं तो आप दिखने में तो खूबसूरत हैं ही साथ ही सही ड्रेसिंग सेंस के साथ और भी ज्‍यादा अट्रैक्टिव दिख सकती हैं। आपको बता दें शॉर्ट ड्रेसेस भी बहुत अच्‍छी लगती हैं ।

ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया से फोटो

यह पढ़ें....शनि की बुरी नजर: 6 राशियों को रहना होगा सतर्क, उदय होते शनिदेव दिखाएंगे असर

मकर-आइलैशेस बहुत ही खूबसूरत

इस राशि की महिलाएं इस बात से परेशान होती हैं कि उनकी आंखों का शेप और पलकों में घनापन नहीं है, जो उनकी चेहरे की खूबसूरती को कम करती हैं। मगर इस राशि कि महिलाओं का यही प्‍लस प्‍वाइंट होता है। इन महिलाओं की आइलैशेस बहुत ही खूबसूरत होती हैं। इसलिए इनका खास ध्‍यान रखना चाहिए।

कुंभ- बॉडी स्‍ट्रक्चर

इस राशि की महिलाओं का बॉडी स्‍ट्रक्चर बहुत ही खूबसूरत होता है। यह महिलाएं जहां भी जाती हैं उनकी पर्सनालिटी की चर्चा होने लगती हैं। अपनी पर्सनालिटी की वजह से यह बेहद अट्रैक्टिव दिखती हैं और इन पर हर किस्‍म का आउटफिट अच्‍छा लगता है।

मीन-लिप्स को बनाएं खूबसूरत

इस राशि के महिलाएं इनकी खूबसरती का राज इनके होंठों का अच्‍छा शेप होता है, जो इन के पूरे चेहरे को सुंदर लुक देता है। अपने खूबसूरत होठों को और भी ज्‍यादा सुंदर बनाएं हॉट अट्रैक्टिव और सेक्सी लगेंगी।

suman

suman

Next Story