×

Auraiya News: ग्रामीणों ने मेन गेट पर लगाई काली होर्डिंग, कहा- सड़क नहीं तो वोट नहीं...

Auraiya News: ग्रामीणों ने मांग की है कि जब तक प्रशासन सड़क को नहीं बनवाएगा तब तक हम लोग वोट का बहिष्कार करते रहेंगे।

Ashraf Ansari
Published on: 19 March 2023 10:12 PM GMT
Auraiya News: ग्रामीणों ने मेन गेट पर लगाई काली होर्डिंग, कहा- सड़क नहीं तो वोट नहीं...
X
औरैया: ग्रामीणों ने कहा सड़क नहीं तो वोट नहीं

Auraiya News: लोकसभा 2024 के चुनाव से पहले औरैया में ग्रामीणों में नाराजगी देखने को मिलने लगी है। ग्रामीणों द्वारा मेन गेट पर एक काली होर्डिंग को लगाया गया है, जिसमें ग्रामीणों ने कहा है कि जब तक सड़क नहीं तब तक वोट नहीं है। ग्रामीणों ने मांग की है कि जब तक प्रशासन सड़क को नहीं बनवाएगा तब तक हम लोग वोट का बहिष्कार करते रहेंगे।

औरैया जिले के बिधूना इलाके में ग्राम पंचायत कसहरी में रहने वाले ग्रामीणों ने एक बार फिर से मतदान का बहिष्कार करना शुरू कर दिया है। ग्रामीणों ने गांव के मेन गेट पर एक काला बैनर भी लगाया है, जिसमें ग्रामीणों ने मांग की है कि जब तक सड़क नहीं तब तक वोट नहीं।

ग्रामीणों का कहना है कि बेला बिधूना से कसहरी ग्राम पंचायत की दूरी महज 2 किलोमीटर की है, लेकिन 2 किलोमीटर का रास्ता पूरी तरह से जर्जर पड़ा हुआ है, यहां पर बारिश के समय पानी भर जाता है और लोग हादसों का शिकार होते हैं। शासन प्रशासन को अवगत भी कराया गया, लेकिन किसी ने भी जर्जर सड़क की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया, जिसकी वजह से अब हम लोग मांग कर रहे हैं कि जब तक रोड नहीं तब तक वोट नहीं।

नए सिरे से सड़क को बनवाने की ग्रामीणों ने की मांग

कसहरी गांव के रहने वाले ग्रामीणों ने शासन प्रशासन से मांग करते हुए कहा है कि गांव का रास्ता बेहद खराब है और हम शासन प्रशासन से यही मांग करते हैं कि मार्ग को नए सिरे से बनाया जाए क्योंकि कई दफा मार्ग को बनाने का काम किया गया जिसमें घटिया सामग्री लगाया जाता है, जिससे मार्ग जल्दी खराब हो जाता है। हम यही मांग करते हैं कि नए सिरे से मार्ग को बनाने का काम किया जाए जब तक रोड बन कर तैयार नहीं होगा तब तक हम लोग वोट नहीं करेंगे और मतदान का बहिष्कार करेंगे।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story